you are my world

5.4K 108 9
                                    

              Chapter 2.
Precap. Sooo kavin kissi baat se bohat pareshan hai aur dushyant aur kavin ke beech main behas chal rahi thi dushyant vo baat sabko batana chahta tha magar kavin vo baat nhi batana chahta tha .... ab agge.

Kavin. Theek hai tu humesha apne mann ki karta hai toh yahan bhi karle .

Dushyant. Thanks bro.

Tarika. Haan haan bataye na sir kya baat hai.

Dushyant. Toh Mr kavin ki daadi chahti hai ki wo shadi karle aur ye maan nhi raha.

Shreya. Arre maan kyu nhi rahe kissi na kissi din toh shadi honi hi hai.

Dushyant. Arre shreya tum samjh nhi rahi ho ye jo kavin haina issko larkio main intrest hi hai.

Everyone shocked.

Pankaj. Toh aap kehna kya chahte hai ki kavin sir ko larko main intrest hai.

Kavin(in anger). Like seriously pankaj tumhe aisa lagta

 Like seriously pankaj tumhe aisa lagta

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Pankaj. Nhi nhi sir mera kehne ka vo matlab nhi tha.

Kavin. Aur tu dushyant ye kaunsi film ki kahani bata raha hai sabko.

Dushyant. Arre main toh teri help hi kar raha tha.

Kavin. Haan haan pata hai mujhe tu kitni help karta hai meri.

Tabhi Acp sir beauru main enter hote hai.

ACP Sir. Kya ho raha hai ye sab haan aur kavin kyu chillah rahe ho.

Kavin. Nhi sir aisi koi baat nhi hai vo bas.

Acp sir. Theek hai leave it.
Mujhe tum sab logo ko kuch important baat batani hai vo Dcp saab ke baare main.

Daya. Dcp saab ke baare main sir.

Acp sir. Haan.

Abhijit. Toh phir toh rehne hi dijiye sir mujhe pata hai baat important nhi hogi.

Daya. Haan haan sir.

Kavin. Haan sir mujhe bhi lagta hai agar baat Dcp saab ki hai toh koi itni important bhi nhi hogi.

Acp sir. Wah kitne honhar haina mere officers meri baat bina sune hi pata chal jaata hai ki baat important hai ya nhi kya baat hai.

Sabhi apne sir niche karte hai.

Abhijit. Sorry sir bataye kya baat hai.

Acp sir. Toh suno sab pichle hafte Dcp saab mumbai ke bahar ek gao main gumne ke liye gye the.

Pankaj whisper in fraddy's ear.

Pankaj. Kya ye important baat hai.

Fraddy. Tu chup kar.

Acp sir. Pankaj fraddy agar koi problem hai toh bahar chale jao yaa kaan band karlo apne.

Pankaj and fraddy. Sorry sir.

Love Kavi and CIDजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें