Chapter. 4
Precap. Purvi kavin ko apne dil ki baat batati hai par kavin purvi se kehta hai ki vo usse pyar nhi karta ab agge....
Kavin. Kyunki main tumse koi pyar vyar nhi karta samjhi tum.
Purvi ka dil toot jaata hai and she is crying.
Kavin. Aaj ke baad mujhse koi bhi baat mat karna varna essa na ho ki hum dono ye jo ek professional rishta reh gya hai ye bhi main bhool jau.
Kavin vahan se chala jaata hai purvi crying very bad aur vo saari decoration kharab kar deti hai. Kavin haweli main paunchta hai.
Kavin apne aapko room main lock karta hai.Kavin. Ye kaise ho sakta hai purvi mujhse nhi nhi ye sapna toh nhi hai kyu ho raha hai mere sath.
Tabhi door par koi knock karta hai.
Kavin. Kaun hai?
Dushyant. Arre yaar main hoon.
Kavin. Dushyant tu abhi jaa yaha se mujhe kissi se koi baat nhi karni.
Dushyant. Asha theek hai mat kar baat magar ye toh bata de purvi kaha hai.
Kavin. Mujhe nhi pata aur naa hi mujhe koi baat karni hai kissi se plzz tu jaa yahan se plzzzz.
Dushaynt. Asha theek hai.
Tabhi purvi ghar ke ander aati hai. Aur sidha apne room main chali jaati hai.
Dushyant. Arre isse kya ho gya shreya zara dekho toh.
Shreya. Yes sir.
Shreya purvi ke pass jaati hai.
Shreya. Purvi what's happening? Kya hua tumhe?
Purvi. Kuch nhi shreya abhi mujhe kissi se koi baat nhi karni plzz.
Shreya. Arre lekin baat kya hai.
Purvi. Shreya plzz leave me alone plzz.
Shreya. Theek hai.
Shreya usske room se bahar aa jaati hai.
Dushyant. Kyaa baat hai shreya.
Shreya. Sir ussne kuch nhi bataya.
Dushyant. Theek hai main kavin se baat karta hoon.
Dushyant kavin ke room ke bahar khada hota hai aur vo darwaje par knock karta hai.
Dushyant. Dekh kavin mujhe tujse ek bohat important baat karni hai case ke baare main plzz darawaza khol.
Kavin door open karta hai.
Kavin. Haan bolo kya baat hai.
Dushyant. Pehle tu bol kya baat hai.
Kavin. Kya kya baat hai haan koi baat vaat nhi hai.
Dushyant. Asha tu toh purvi ke sath gya tha na toh ab tu kuch nhi bata raha hai vahan purvi kuch nhi bata rahi hai toh kya samjhe hum log haan bol.
Kavin. Dushyant plzz.
Dushyant. Kavin plzz aaj tak bachpan se lekar aaj tak na koi baat tune kabhi mujhse chupai hai aur na hi maine aur ab tu aisa karega baatain chupane laga hai tu mujhse.
Kavin. Aisi koi baat nhi hai dushyant.
Dushaynt. Aisi hi baat hai kavin.
Dushyant bohat gusse main hota hai aur vo jaakar room ki window ke pass khada ho jaata hai.
Kavin usske pass jaata hai.Kavin. Sorry yaar.
Dushyant. Tu apna sorry apne pass hi rakh main jaa raha hoon bye.
Kavin. Nhi dushyant plzz mat jaa yaar main batata hoon kya hua tha.
Kavin dushyant ko sab kuch batata hai jo bhi usske aur purvi ke beech hua tha.
Dushaynt. Kavin tera dimag kharab ho gya tune aisa kiya vo bhi purvi ke sath i don't believe this.
Kavin. Toh aur kya karta hai aur tu sab kuch jaante hue bhi tu aisa kaise keh sakta hai haan.
Dushaynt. Arre yaar plzz ab uss baare main sochna band karde bhul jaa uss baat ko.
Kavin. Dushyant agar phir se vahi hua jo pehle hua tha toh haan kya garenty hai ki dubara aisa nhi hoga haan aur ab agar meri wajah se purvi ko kuch ho gya toh main apne aapko kabhi maaf nhi kar pauga kabhi nhi.
Dushyant. Aisa kuch nhi hoga yaar tu positive soch sab kuch sahi hoga aur admitt kar le ki tu bhi purvi se pyaar karta hai.
Kavin. Nhi main koi risk nhi le sakta main kabhi ye admitt nhi karuga ki main..........purvi se bohat pyar karta hoon.
Dushyant. Tu pagal ho gya hai tu ye galat kar raha hai apne sath bhi aur purvi ke sath bhi.
Kavin. Nhi main purvi ki jaan khatre main nhi daal sakta kabhi nhi.
Dushyant. Hmm theek hai jo tujhe sahi lage main tumhe force nhi karuga.
Uss din se kavin bohat hi akdu ban jaata hai vo humesha purvi se rudely behave karta hai aur usske baare main kissi se koi bat karna bhi pasand nhi karta.
Purvi sochne lagti hai ki kavin bohat hi feelingless hai sabhi cid officers mumbai vapis aate hai.One day in cid beauru.
Abhijit. Kya ho kya raha hai ye purvi aur kavin dono hi badale badale lag rahe hai.
Tarika. Hmm pata nhi mujhe toh kuch nhi bataya purvi ne.
Purvi kavin se baat karne ki koshish karti hai par kavin usse dekh kar apni direction change karta hai aur vahan se chala jaata hai purvi ko bohat bura lagta hai usse bohat gussa aata hai.
Purvi(in anger). Samjhte kya hai aap apne aapko.
Sabhi logo ki attention usski taraf jàti hai.
Kavin. What the hell?
Purvi. Jaisi ki aapko nhi pata haan.
Kavin. Purvi plzz sabke samane tamasha mat karo.
Purvi. Kyu kyu na karu inn sabko bhi toh pata chalna chaiye ki aap kitne acche hai.
Kavin. I said just shut up.
Purvi. Aap kitne bade feeling less insaan ho mujhe sharam aati hai ki maine ek aise insaan se pyar kiya jisse pyar ki rishto ki koi kadar hi nhi hai.
Dushyant ko bohat bura lagta hai jab purvi kavin ke baare main aisa bolti hai.
Purvi. Mujhe laga tha ki aap mujhe samjhege mere pyar ko samjhege magar aap aapke liye sabse badi aapki ego hai bass.
Dushyant ko gussa aa jaata hai.
Dushyant. Just enough purvi kavin ke baare main aur kuch bhi mat bolna.
Kavin. Dushyant tu chup ho jaa.
Dushyant. Kyu main kyu chup ho jau tu purvi ko kyu nhi chup karvata haan bata kyu nhi deta sabko.
Kavin. Nhi dushyant plzz.
Dushyant. Kavin plzz tujhe meri kasam hai aaj agar tune mujhe roka.
Kavin chup ho jaata hai.
Dushyant. Purvi kavin feeling less nhi hai naa hi vo akdu hai aur naa hi uss main ego hai tum usse sirf 4 saal se jaanti ho main usse bachpan se jaanta hoon arre tum toh usse theek se jaanti bhi nhi ho toh kis buniyaad par ye keh rahi ho ki kavin ko rishto ki kadar nhi hai. Pata hai kavin sirf 4 saal ka tha jab usske mom dad ka divorce ho gya. Usske dad usse bohat pyar karte the. Par ek din ek terrorist attack main unki maut ho gyi. Kavin bilkul akela ho gya. Phir usski zindagi main vo hua jo na kabhi maine socha aur na hi kavin ne kabhi socha hoga.
Kavin. Nhi dushyant plzz.
Dushyant. Nhi kavin tu hi kehta haina ki ye cid team nhi humari family hai toh family se toh baat share kar sakte haina.
Sooo lets continue in next chapter.
Kavin ka past kya hai and vo purvi ko kyu nhi kehta ki vo bhi usse pyar karta hai .
Akhir kaunsa toofan aaya tha kavin ki zindagi main usske papa ki maut ke baad ..........
आप पढ़ रहे हैं
Love Kavi and CID
FanfictionI am big fan of cid and kavi soo i am writing stories about kavi and other cid officers and other couples also.( Completed )