you are my world.

1.7K 64 11
                                    

Purvi went to her room kavin followed her and arzoo also went to her room and stop at window..

Kavin : purvi tumse mujhe ye umeed nhi thi..

Purvi : mujhe bhi apse se ye umeed nhi thi..

Kavin : purvi your are pregnant.. aur tumne mujhe batana bhi jaroori nhi samjha...

Arzoo's thinking  : oh toh ye maa ban ne wali hai..

Purvi : haan nhi samjha..

Kavin : Main baap hoon tumhare bache ka.. mujhe hak hai jan ne ka..

Arzoo was shocked.

Arzoo's thinking : kavin kaise baap ho sakta hai iss purvi ke bache ka.. kaise.. matlab ye dono... nhi nhi.. ussne toh kaha tha..

Arzoo was very angry..

Kavin : I love you Purvi..  and how many times i told you that..

Purvi : aur kal raat jo maine dekha jo suna vo..

Just than Arzoo spoke : Kavin tumne mujhe dhoka diya.. tum purvi ke bache ke baap ban ne wale ho aur kal raat ko tumne mere sath... and she started crying..

Kavin : Ye rona dhona band karo.. samjhi.. aisa kuch nhi hua humare bich..

Arzoo : purvi ab main kya karu.. tum hi batao.. kavin aisa nhi tha pata nhi vo aisa kyu ho gya ki ussne tumhari zindagi kharab kardi.. kya hoga jab tumhare pati ko ye pata chalega ki tum kavin ke bache ki maa ban ne wali ho.. tum itni characterless kaise ho sakti ho..

Purvi started crying.

Kavin : just shut your mouth.. arzoo purvi ke character ke baare main ek shabad mat kehna..

Arzoo : main kahugi.. ye characterless hai..

Kavin slap Arzoo..

Kavin in anger : kaha na maine ussje baare main ek word nhi..

Arzoo : iss ghatiya aurat ke liye tumne mujhe thappad mara kavin haan mujhe..

Kavin : ghatiya vo nhi ghatiya toh tum.. just than purvi shouts.

Purvi shouted : stoppppp itt.... saare fasad ki jadh hi main hoon main ho chali jati hoon yaha se...

Kavin : nhi purvi tum nhi jaogi.. mujhe tumhe kuch batana hai..

Purvi : shut up kavin.. ab aur kuch mat bolna.. i hate you I just hate you..

And purvi ran from their. Kavin ran behind her. Purvi went to her home and locked the door.

Kavin : purvi please darwaza kholo.. please..

Purvi : chale jaiye.. aap yaha se please

Kavin : nhi jab tak tum mujhse baat nhi karti aur darwaza nhi kholti main yaha bhaitha rahuga bahar..

Purvi : aapko aapke hobe wale bache ki kasam hai chale jaiye yaha se..

Kavin have no option. So he went to home..

TO BE CONTINUED...

Love Kavi and CIDजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें