you are my world..

1.9K 71 13
                                    

Kavin open his eyes and found himself at purvi's home.

Kavin look at the clock its 4:30 Am..

Kavin stand up and take a paper and pen from her tabel and write something on it. And he went from there.

AT KAVIN'S HOME..

Arzoo was standing in hall. Kavin enter.

Arzoo : kaha the tum..

Kavin : ek case aa gya tha bohat jaroori..

Arzoo : oh.. jhooth toh nhi bol rahe hai..

Kavin : stop this nonsense.. main ek cid officer hoon ye baat tum acche se jaanti ho.. samjhi..

Arzoo gave him side hug.

Arzoo : janti hoon baba.. I am sorry..

Kavin uske hath apni arm se hata ta hai aur room main chala jata hai..

AT PURVI'S HOME..

Purvi wake up and saw kavin was not there.

Purvi : lagta hai kavin subah subah hi chale gye..

She went to washroom and freshen up and than her eyes fall on letter on the tabel..

LETTER..
 
JAAN... TUM SOTE HUE BOHAT ACCHI LAG RAHI THI TOH UTHANA THEEK NHI LAGA.. MAINE TUMSE BOHAT PYAR KIYA HAI ITNA PYAR KI SHAYAD AGAR ARZOO HOTI TOH USSE BHI ITNA PYAR NHI KAR PATA... TUM MUJHE MERI ZINDAGI KA SABSE ACCHA TUHFA DENE JAA RAHI HO.. AUR MAIN ISS WAQT TUMHARE SATH NHI HOON.. USS BAAT KA AFSOOS HAI... ISSI LIYE MAINE EK PLAN BANAYA HAI.. MAIN TUMSE DOOR NHI REH SAKTA.. AAJ 11 : 00 TUM GHAR VAPIS AA JANA PLEASE..

                                          YOURS..
                                           KAVIN

Purvi smile and thinks : aisa kya plan banaya hai inhone jis main ye mera sath nhi de paayege.. aur inhone aisa kyu likha ki mujge afsoos hai.. ye karne kya wale hai.. ab ye toh waha jaake hi pata chalega..

11 : 00 PM

Kavin was sitting on dinning tabel having his food. Door bell rings and he went to open the door.

Kavin : tumm.. yaha kya kar rahi ho..

Purvi shockingly : aapne hi toh bulaya tha..

Kavin winked..

Purvi understand that its his plan..

Purvi shouting : tumne mere sath jo kiya hai usska badla lene aayi hoon..

Kavin : aisa kya hua hai tumhare sath..

Purvi pointed toward her stomach and said : ye hua hai mere sath..

Arzoo : what the hell kitni besharam ho tumm..

Purvi dramatically :  kya karu behn jab mere pati ko pata chalega toh kya hoga.. aap hi batayie main kaha jau.. aapke iss pati ki wajah se meri kya halat ho jaiyegi..

Arzoo : toh hum kya kare iss main..

Purvi : sab kuch toh aapke pati ne hi kiya ab inhe hi boliye ki ye kuch kare.

And she went to guest room.

Arzoo : ye kyu aayi hai yaha kavin..

Kavin : mujge kya pata main khudh hairan hoon.. ki ye yaha kya kar rahi hai... main ek kaam karta hoon.. usse puchke aata hoon..

Kavin went to guest room.

Purvi in anger : how dare you..??

Kavin : kya hai.. shh.. chup ho jao..

Purvi : aap uss kamini ka sath kyu de rahe hai..

Kavin : usse pakadne ke liye jaaneman..

Purvi : accha..

Kavin : hmm..

Purvi : yahi baat haina kahi aap uss kamini shautan main aapko koi intrest toh nhi..

Kavin : arre mujhe koi intrest... nhi hai.. mujhe sirf ek cheez main intrest hai..

Purvi : aur vo kya..

Kavin come close to her. He put his both hands on her waist. Move toward her lips. They both were soo close to each other. Both could feel each others breath on their lips. And both were about to kiss... when suddenly arzoo knocked at door.

Kavin made a face..

Kavin shouting on purvi : jitna jaldi ho sake yaha se chali jao..

But he hug her tightly in the room. And arzoo thought they were fighting.

Purvi : haan haan chali jaugi par tab jab mera mann karega..

Kavin : main tumhe chodhuga nhi..

Purvi in low voice : chutna chahta kaun hai..

Kavin smile..

He left her and make a angry face and open the door..

Kavin : arzoo chalo yaha se.. iss larki ka kuch nhi ho sakta..

Arzoo : haan chalo.. relax please tum gussa mat karo chalo..

Arzoo and kavin was about to left. But kavin look back and gave purvi a fly kiss. She smile..

TO BE CONTINUED...

Love Kavi and CIDजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें