you are my world.

1.8K 67 11
                                    

Kavin went to his home he directly went to his room and locked himself.

Kavin : purviii... kyu nhi sun rahi ho meri baat.. tum kya ho gya hai tumhe.
Magar main tumhe ye sach batake hi rahuga..

AT NIGHT 8 : 30 PM

Purvi was sleeping. Someone enter in her room through window he is none other than Kavin.

Kavin touched her stomach and smile.

Kavin : sorry baby.. aapki mumma abhi naraz hai mujhse par apni mumma ko samjhao na ki ek baar papa ki baat sun le.. please..

He kissed on her stomach and sat down on couch in her room.

After sometime purvi sleep disturb by the sound coming from outside of her house. And her eyes were wide open when she saw kavin was sleeping on a couch. She come near him.

Purvi : kavinn..

Kavin : hmm.. haan purvi tum uth gyi..

Purvi : haan aur aap yaha kya kar rahe..

Kavin : dance main part lene aaya tha..

Purvi : kyaa..??

Kavin : main tumhe kuch batabe aaya hoon..

Purvi : haan batao kya batana hai.. yahi bataoge na ki aap uss Arzoo se pyar karte hoo.. you love her.. maine suna ki aapka dil karta hai usske sath phirse honeymoon pe jaane ka.. haan haan jaiye jaiye.. aap.. aur kya batay.. but kavin put his hand on her lips.

Kavin : chuppp.. ek dum chup.. kya samjhti ho khudh ko.. main kuch nhi bol raha hoon isska matlab tum kuch bhi bologi.. meri baat suno pehle.. haan mera mann kar raha hai honeymoon pe jaane ka magar.... Arzoo ke sath nhi tumhare sath..

Purvi look at him.

He continued : aur waise bhi vo Arzoo nhi hai..

Purvi's eyes were wide open in shock..

Kavin apna hath hatata hai.

Purvi : main kuch samjhi nhi.. vo arzoo nhi hai toh phir kaun hai..

Kavin : meri maa hai..

Purvi : hain..

Kavin : arre mujhe kya pata ki vo kaun hai aur kaun nhi mujhe bas itna pata hai ki vo Arzoo nhi hai..

Purvi : aapko kaise pata chala..

Kavin : dekho.. maine apni zindagi main kabhi sharab ko hath bhi nhi lagaya.. aur kal raat bhi maine nhi pee thi sharab.. drama kar raha tha main.. aur jab maine arzoo se kaha ki main kabhi kabhi pee leta hoon toh tumne dekha ussbe kaise meri haan main haan milayi.. aur sabse badi baat ki main arzoo honeymoon pe gye hi nhi kabhi.. arre vo itna darti thi mujhse ki mujhe apne pass bhi nhi aane deti thi.. i mean ki maine kabhi usse hath nhi lagaya..

Purvi : toh matlab ye aurat drama kar rahi hai.. ye aapko mujhse cheen na chahti hai..

Kavin : haan aur tumne kya kiya uss sab main usska sath diya.. mera nhi..

Purvi : I am sorry kavin.. please mujhe maaf kardo..

Kavin : nhi pehle promise karo ki tum mujhe sabse jaida pyar karogi humesha aur kabhi mera sath nhi chodhogi..

Purvi smile and said : promise.. ab aap dekhna main iss nakli Arzoo ko kaise usski asli nani yaad dilvati hoon..

Kavin : I love you..

Purvi : I love you tooo..

Kavin : toh chalogi na..

Purvi : kaha..

Kavin : honeymoon pe..

Purvi smile shyly..

Purvi : ji nhi.. ab hum dono akele thori hai.. ye bhi toh hai humare sath..

Kavin : I love you both..

Kavin kisssed on her forehead and than on the stomach.

Purvi : mujhe bohat neend a rahi hai..

Kavin : its ok soo jao.. haan..

Purvi was sleeping on kavin's arm. And kavin's other hand on her waist.

TO BE CONTINUED....

Love Kavi and CIDजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें