you are my world.

2.1K 75 17
                                    

Kavin ab poori tarh theek ho chuka hota hai. Sana aur Dushyant ki shadi hoti hai. Purvi ab 7 months pregnant hoti hai.

Purvi was wearing blue anarkali suit. Kavin was wearing blue shirt and black blazer and blue denim jeans. He was looking soo dashing. Purvi look at him and hold his collar.

Kavin : kya kar rahi ho ye..

Purvi : pata hai na.. aapko ki aapki shadi ho gyi hai.. haan.. toh itna hota ban ke kisko dikhane jaa rahe hai..

Kavin : Oo.. madam.. ab main kya karu main kuch bhi pehnu hot hi lahta hai mujhpe..

Purvi : accha.. ek baat yaad rakhiye.. aap mere hai.. sirf aur sirf mere..

Kavin : accha.. dhamki haan.. senior inspector kavin ko dhamki..

Purvi : haan direct dhamki..

Kavin : accha toh agar main kabhi bhul gya toh..

Purvi : toh mujhe yaad dilwana aata hai..

Kavin : accha vo kaise..

Purvi : accha batau kaise..

Kavin : haan haan batao na kaise..

Purvi come close to him. Kavin directly look into her eyes. They were soo close..

Purvi : batau kaise..

Kavin : kaise..

Purvi put her both hands on his head and vo usske saare baal kharab kar deti hai..

Kavin in little : what the hell..?? Ye kya hai.. purvi.. yaar..

Purvi started laughing..

Kavin come forward but purvi warned him : dekhiye.. aap jaante hai main pregnant hoon.. agar aap pass aye na toh main bhaag jaugi..

Kavin stop and said : accha theek hai nhi.. nhi aauga..

Purvi started laughing again.

Kavin : bohat hassi aa rahi haina.. isska hisab dena hoga tumhe.. koi baat nhi ek baar baby ko aane do.. phir main gin gin ke badle lunga..

Purvi : haan haan theek hai theek hai chaliye ab warna Dushyant sir ki shadi ho jaiyegi..

Kavin : haan chalo..

BOTH WENT TO DUSHYANT'S MARRIAGE AND HIS MARRIAGE WAS DONE. KAVI AND DUSHANA ALL ARE HAPPY IN THEIR LIFES.. KAVI BLESSED WITH BABY BOY AND LIVE THEIR LIFE HAPPY FOREVER..

                          THE END

HOW'S THIS STORY..

आप प्रकाशित भागों के अंत तक पहुँच चुके हैं।

⏰ पिछला अद्यतन: Sep 29, 2020 ⏰

नए भागों की सूचना पाने के लिए इस कहानी को अपनी लाइब्रेरी में जोड़ें!

Love Kavi and CIDजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें