you are my world

1.7K 66 9
                                    

        💍 Sanyant's engagement 💍

Kavin enter inside the hall. He was wearing White shirt and black jeans with blue colour blazer on it. He was looking dashing. Kavin look here and there He was searching purvi. Just than Dushyant came.

Dushyant : yaar kavin.. this is not fair.

Kavin confusingly : kya fair nhi hai..

Dushyant : yahi ki engagement meri ho aur handsome tu lage..

Kavin look at him with smile and said : tu nhi sudhrega.. waise kamm toh tu bhi nhi lag raha.. haan.. shervani suits you....

Dushyant : accha.. theek hai toh meri thori aur tareef kar na..

Kavin look at him and raised his eyebrow and said : haan haan.. kyu nhi sun.. aee.. bol toh ek damm rapchik item lag rela ee.. aur kuch suna hai tujhe..

Dushyant : chal hatt.. tu na mera mood kharab kar diya.. ye kya mujhe item bol raha hai.. item toh tu lag raha hai..

Kavin : shut up.. sagai haina teri toh jaake sana ka wait kar mere bhai mera dimag mat kha.. aur haan faltu ki baat toh bilkul nhi mere sath.. ab ye bata ki purvi kaha hai..

Dushyant : aaaa.. ab aaya na line pe. Ja main nhi batata khudh hi doondh le..

Kavin : accha.. chal theek hai.. daffa ho..

Dushyant : tu ye beech main na punjabi mat bola kar.. samjha..

Kavin : accha.. ek min. Tujhe samjh main aati hai..

Dushyant : haan mujhe samjh aati hai mere bhai..

Kavin : accha.... theek hai.. chal dafa ho.. and he ran from there leaving angry Dushyant there..

Dushyant : kutta kamina...

Kavin enter Sana's room. She was ready. She was wearing red colour lehenga with golden work on it.

Sana : oye... kavin how are you..??

Kavin : I am fine.. looking pretty haan..

Sana : thank you tu bhi kam nhi lag raha..

Kavin : accha.. vo purvi kaha hai..

Sana : purvi yahi hai washroom main.. ruk main bulati hoon.... purviii....

Purvi come out from washroom. She was looking very pretty in blue colour sari with white border and golden work on it. Kavin was lost in her beauty. She has apply light makeup. Pink lipstick and her hair are open.
Sana put her hand on his shoulder. Kavin come out form his dreamland.

Sana : mana ki vo bohat khubsurat lag rahi hai.. magar isska matlab ye nhi ki tum usse aise gurte raho..

Kavin : aa.. nhi vo main aata hoon..

Kavin waha se chala jata hai.

Purvi was very sad. Kavin come near her.

Kavin : purvii.. mujhe ignore kyu kar rahi ho..

Purvi : main ignore nhi kar rahi main toh bas..

Kavin : main toh bas kya haan..

Purvi : kuch nhi..

Dushyant and sana's engagement done with all rituals. All guests went to their home.  Sana and purvi went to her room. Dushyant and kavin was sitting in a hall.

Dushyant : waise yaar main toh bhul hi gya..

Kavin : kya..??

Dushyant : congratulations..

Kavin : abbe oyye.. engagement teri hui hai aur tu mujhe congrats kar raha hai..

Dushyant : ek min. Purvi ne tujhe bataya nhi..

Kavin : kya nhi bataya ussne mujhe.. tu kehna kya chahta hai saaf saaf bol..

Dushyant : yahi ki She is PREGNANT..

Kavin become super duper shocked..

Kavin : ye tu... kya keh raha hai..

Dushyant : arre main sach keh raha hoon jab tu kidnapp hua tha na ek din investigation ke waqt purvi achanak behosh ho gyi thi main hi toh usse hospital leke gya tha..

Kavin's thinking : itni badi baat purvi ne mujhse chupayi kyu.. kyu nhi bataya mujhe ki maa ban ne wali hai.. kyu...

TO BE CONTINUED...

Love Kavi and CIDजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें