you are my world

1.8K 69 13
                                    

                           Sachayi

So kavin ko ab pata chal gya hai ki purvi ne apni pregnancy ki baat usse chupayi hai..

Dushyant : Kavin kaha kho gya..

Kavin : nhi kuch nhi.. main chalta hoon..

Dushyant : arre purvi ko toh le ke jaa..

Kavin : mujhe kuch kaam hai tu usse ghar drop kar dena please..

Dushyant nodded his head in yes.

Kavin went outside sana's home.

Kavin stop his car at unknown place he come out from car. He was looking soo tired..

He come out from car. And he started crying..

Kavin : kyuuuu... god.. kyu.. aise kaunse janam ka badla le  rahe hai aap mujhse.. main kya karu ab.. aap hi batayie.. ek tarf mera ateet hai toh dusri tarf mera present...

 ek tarf mera ateet hai toh dusri tarf mera present

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Kavin continue : aise toh main pagal ho jauga.. main pagal ho jauga...

After sometime he went home

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

After sometime he went home...

Kavin was sitting in car in fornt of his house and he was thinking : ab bohat ho gya iss arzoo ko jaana hoga meri aur purvi ki zindagi se... kyu aayi hai ye phirse.. isse jana hoga.. aaj toh main sach ka pata lagake hi chodhuga ki akhir ye arzoo hai bhi ya nhi..

Kavin come out from car. He doesn't walk properly. Purvi was sitting on sofa she was worried about him.

Purvi : kavin aap aa gye kaha gye the..

Kavin in drunken voice : aa gya hoon na marr toh nhi gya..

Purvi was hurt by his words.

Purvi : ye kya bol rahe hai aap..

Kavin : you.. shut up.. biwi nhi ho tum meri tumhi ne kaha tha na ki main arzoo ko biwi maan lu maan liya maine..

He went to his room and said : Arzoo darling... Arzoo..

Arzoo was sitting on a bed.

Arzoo : kavin aap aapne sharab pee hai..

Kavin : ye tum puch rahi ho tum.. u know na ki main kabhi kabhi pee liya karta hoon..

Arzoo : haa.. haan pa.. pata hai mujhe..

Kavin look at her and said : you are looking soo beautiful..

Arzoo : thank you..

Kavin : mera dil kar raha hai.. ki hum phirse wahi ghumne chale jaha hum honeymoon pe gye the..

Arzoo : haan haan jaiyege na..

Kavin smile and he kissed on her cheeks all this was heard and watched by purvi. She was broken from inside.
She started crying and went to her room..

NEXT MORNING..

Kavin was sleeping in study room. His sleep disturb by the broken sound of glass. He went outside the room to see whats happen. He saw purvi was in kitchen.

Kavin worried tone : purvi are u ok..

Purvi doesn't answer him.

Kavin : main kya puch raha hoon tumse jawab do..

Again no reply.

Now thats enough for kavin. He went near her and hold her from waist. They were soo close to each other.

Kavin : main kuch puch raha hoon tumne jawab kyu nhi diya..

Purvi : leave me kavin.. agar arzoo ne dekh liya toh..

Kavin : I don't care.. Aur tumhe kya hua hai..

Purvi : mujhe kuch bhi ho aapko kya fark padhta hai..

Kavin : mujhe fark nhi padhta.. agar fark nhi padhta toh main yaha tumhare itne kareeb nhi hota..

Purvi : please kavin leave me..

Kavin come more close to her. She was melting in his arms. Kavin kissed on her right cheek. But suddenly purvi stop him..

Purvi : kavin please..

Kavin take a step back as he remember that purvi is pregnant.

All this scene of Kavi was watched by Arzoo..

Arzoo : I knew it ki inn dono ke beech main kuch toh chal raha hai.. how kavin mere sath aisa kaise kar sakta hai.. iss purvi ko toh main chodhugi nhi ye mere kavin ko mujhse door nhi kar sakti.. nhi kar sakti..

TO BE CONTINUED...

Love Kavi and CIDजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें