you are my world

2K 41 6
                                    

Precap : Arzoo kavi ki zindagi main aa chuki hai. Aur Dushyant ko pata chalta hai ki Sana usse pyar karti hai.

Next....

Dushyant was shocked after Sana's confession.

Dushyant : ye kya bol rahi ho sana..

Sana : main sach keh rahi hoon Dushyant I love you.. main humesha tumse ladai karti rahi kyunki mujhe lagta tha ki tum mere ho.. main tumse ladai karke apna pyar chupa rahi thi. Par tum kabhi mujhe samjh hi nhi paaye kabhi meri feelings ko samjh nhi paaye. Kya tumhe meri ankho main khudh ke liye koi pyar nhi dikha.. haan bolo.. tum apni life maze se jee rahe the aur main main humesha ye sochti rahi ki shayad kabhi toh tumhe meri ankho main khudh ke liye pyar dikhega magar tum... tum aage badh gye main toh tumhare piche hi thi par tumne kabhi meri tarf mudh ke dekha hi nhi..

Dushyant : sana ab kuch nhi ho sakta..

Sana : accha.. theek hai.. Dushyant tumhare pass sirf do hi raaste hai. Ya toh tum kal meri sagai rok do ya fir mujhe humesha ke liye kho do.. decision is yours Mr. Dushyant..

And she left the place. Dushyant was very upset. He doesn't know about Sana's feelings for him.

His thinking : I am sorry sana.. maine kabhi tumhari feelings jaanne ki koshish hi nhi ki .... par main kya karu main khudh itna confused hoon. Oh god please help me.. main kaise pata lagau ki mere mann main Sana ke liye kuch hai ya nhi.. kaise..

After thinking all this He dail someone's no.

Dushyant : main tumse abhi milna chahta hoon. Main ghar aa raha hoon.

Dushyant start his car and after 20 mins. Driving he reached to a banglow. Someone is already waiting for him at the main door.

He : kya hua dushyant tumne mujhe aise kyu phone kiya hai kya baat..

Dushyant : mat puch kavin... aaj mujhe apni zindagi ka sabse bada shock laga hai..

Kavin : accha.. don't tell me tune bigli ki taar ko chua hai..

Dushyant : kavin stop joking I am serious yaar.

Kavin : accha sorry.. bata kya baat hai.

Dushyant : kavin Sana loves me..

Kavin : kya.. par tumhe kisne bataya ye.

Dushyant : khud sana ne..

Kavin : matlab ussne maan hi liya ki wo tujhse pyar karti hai.

Dushyant : haan yaar par.. mujhe kuch samjh nhi aa rahi meri feeling main confused hoon yaar..

Kavin : confused hai matlab..

Dushyant : matlab pata nhi main usse pyar karta bhi hoon ya nhi..

Kavin : hmm.. toh theek hai.. chal main kuch bolta hoon tu uss cheez ko imagine kar..

Dushyant : arre ab ye kya hai..

Kavin : tu kuch mat kar bas ankhe band kar.. aur bas imagine kar..

Dushyant : ok..

Dushyant close his eyes.

Kavin : Ok toh soch ek shant jagah beech pe.. sana akeli khadi hai..

Dushyant was lost in his words.

Kavin : aur vo bohat hi khubsurat lag rahi hai. Aur vo joor joor se chillah rahi hai. I love you Dushyant I love you..

A smile crept on Dushyant face.

Kavin : par tu usske pass nhi aata... karan usse wahan se kheench ke le jata hai vo tujhe bula rahi hai aur tu nhi hai nhi hai usske pass vo ro rahi bohat jaida ro rahi hai. Vo bohat dukhi hai..

Love Kavi and CIDजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें