broken drishti attempt to suicide

2.1K 112 28
                                    

(Rakshit) announcement

All family members shock to (rakshit) announcement

(Rakshit)- mom I will marriage to lavanya and aap pandit ko bula kar hum do no ki shadi fix kar dijiye... jald se jald me or wait nhi kr sakta...

(Mahima)- tu sach ke rha hai (Rakshit) tu sach me yahi chahta hai...

(Rakshit)- yes mom me yahi chahta hu...

(Ojas)- (Rakshit) tum kya bol rhe ho tum lavanya se shadi krna chahte ho...or tumhara or (Drishti) ki shadi kaa kya hoga....tum ne (Drishti) se pucha ki wo kya chahti hai...

(Lavanya)- mom (Rakshit) ko us PA se puchhne ki koi jarurat nhi hai...

(Ojas)- (lavanya) tum chup rho me (Rakshit) se baat kr rhi hu tumhe bich me bolne ki koi jarurat nhi hai samjhi to apne muh band rakho...

(Rakshit)- chichi mujhe kisi se bhi kuch puchne ki jarurat nhi hai... me ne decide kr liya hai... or wese bhi me ab or nhi reh sakta is dhoke ki shadi me...mera Dam ghutta hai is liye (Drishti) ko divorce De rha hu...or mene lawyer ko bol kr divorce paper banwaliye hai... lawyer kal tk paper ready krawa dega...

(Ash)- (Rakshit) achank esa kyaa hua ki tum ne itna Bada decision leliya wo bhi kisi se puche bina abhi to sirf shadi ko mushkil se 2 months hue...hai...

(Rakshit)- chachi me pehle hi bol chuka hu mera dam ghutta hai is riste me or nhi reh sakta ab to pleases aap log mujhe bar bar ek hi question Mt puchhiye mera jawab wahi rhega...mera phesla akhri hai use koi nhi badal sakta...

(Ojas)- tk hai hum me se tumhe koi kuch nhi bolega lekin ek baat patao agar tum lavanya se shadi karoge to (Drishti) kha jayegi... kyoki Uski chachi ne to use saare rishte tod diye hai... puri duniya me hmare alaw iska koi nhi hai.. agar yeh yaha bhi nhi rhegi to kha jayegi patao mujhe... koi Jawab hai iska tumhare pass...

(Drishti)- chachi Rehne dijiye na agar (Mr shergill) yahi chahte hai to mujhe koi problem nhi hai...

(Romi)-di ye aap kya bol rhe ho.... aap divorced paper pr sign nhi karoge samjhe. ..shadi koi bachho ka khel nhi hai jb man me aya tb kuch bhi karlo. ..

(Drishti)- pleases (Romi)...

(Shikhar)- (Bhabhi)... (Romi) sahi bol rha hai aap divorce paper pr sign nhi karoge...kyoki isme aap ki koi galti nhi hai aap ne ye sub mere or apni choti behen (Divya) ke liye kiya kyoki hum ek dusre se pyar krte hai...or aap ne ye sub us behen ke liye kiya jo aap ko 20 Saal baad mili hai...kyoki aap use khush dekhna chahte hai...

(Drishti)- nhi (shikhar) me divorce paper pr sign krogi... kyoki (Mr Shergill) yahi chahte hai.... or me unhe force nhi kr sakti ki wo mujhe divorce naa de agar wo chahte hai ki me unki life se chali jao hamesha ke liye to me ready hu...

(Divya)- par di...

(Drishti)- mujhe ab is bare me koi baat nhi Karin...kisi se bhi please me room jaa rhi hu...

(Shikhar)- par Bhabhi hmari baat to suniye...

(Mahima)- bus bohat ho gaya ab koi bhi is bare me baat nhi karega...wese bhi acha hi hua...jo...(Rakshit) tune ye phesla liya me aaj bohat khush hu tere is phesle se... me abhi pandit ji ko call kr ke bula leti hu...Teri engagement or shadi ke liye...

(Rakshit)- okk... mom me office jaa rha hu meri ek important meeting hai to jo bhi ho aap mujhe pta Dena...

(Mahima)- okk...tum jaao...me dekh lugi...

(Rakshit) go to office... and
(Mahima) call the pandit

(Mahima)- hello pandit ji kya aap aaj ghar aa skate hai...(Rakshit) or (lavanya) ki engagement or shadi ki date fix karni hai to aap jald se jald shergill mention a jaiye ...

Jealousy is always work (short story ) for drikshit जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें