Raghav- tum itne dino se my love ke saath ho or tum ko pta nhi Chala ki wo kesi hai... Kya kabhi Jaanne ki koshish nhi ki kya tumne...
Rakshit- shayd haa...ab to bohat der ho chuki hai use Jane ke liye ab wo meri nhi hai...kisi or ki hone jaa rhi hai...
Raghav- tum bhi to lavanya se shadi kar rhe ho...agar my love kisi or se shadi kar le to not a big deal...my love ko bhi apni life me happy rehne kaa Hak hai tumhari tarha...shayd purane rishte se kuchh na Mila ho lekin new relation se kuchh mil jaye... tum ko to khush hona chahiye... ki jo tum chahte the wo hi ho rha hai...dur rehna... or dusri shadi karna...
Rakshit- haa me yahi chahta hu...
Raghav- kya tum lavanya se pyar karte ho...
Rakshit- nhi to tum ko kisne bola...
Raghav- phir shadi kyo kar rhe ho shadi to use hi karni chahiye jisse aap pyar karte ho usse nhi jise aap pyar nhi karte...meto yeh kabhi nhi karta me jisse pyar krta hu ussi se shadi bhi karugta...
Rakshit- yani tum kisi se pyar nhi karte abhi tk...
Raghav- shayd haa shayd naa...
Rakshit- matlb...
Drishti come to room...
Drishti- handsome...
Raghav- yes my love...
Drishti- papa bula rhe hai...room me... me abhi aati hu... 5 minutes me...
Raghav- okk my love tum time se ready rehna pta hai naa kitne bje nikalna hai...
Drishti- yes handsome pta hai... or aaj me tumko bilkul bhi akela nhi chhodne wali...abhi tumhari saja puri nhi hui hai... samjhe...
Raghav pulls Drishti cheeks...and Rakshit little angry... how Raghav can to that touche his Mrs Shergill... he can't see...like that...
Raghav- I know my love ki tum mujhe aaj kitna pareshan karne wali ho aaj tum mujhse wo sub karwaogi... jo mujhe bilkul bhi pasand nhi hai...aaj apni marji chalogi...
Drishti- yeh tumhari saja hai pure 3 months ka badla lena hai mujhe jo tumne mujhe ignore kiya uska...bothat shock hai naa tum ko... apne man ki karne ki...ab jaldi jao maa or papa wait kar rhe hai... tumhara...
Raghav- buy Rakshit shaam ko milege...
Raghav leaves the room...
Drishti- Mr Shergill... aap Raghav se dur rhiye me nhi chahti ki aap uske saath bhi wesa hi behave kare jesa mere saath kiya...sirf aaj or aap ko chhelna hoga mujhe or Raghav ko or meri family ko kal hm yha se chale jayege...wese bhi me nhi chahti thi ki Raghav kabhi bhi yha aye... saath me maa papa or Ruhi yha aye...wo to Ruhi ne jid kar rhi thi isliye mene kuchh nhi bola...kyoki me nhi chahti ki wo mujhse naraz ho yaa gusa ho... is liye mene mnaa nhi kiya... to please aap meri family se dur rhe warna un par bhi koi iljaam laga dege....aap ki mom or lavanya ki mere bete ko Raghav bhadkaa rha hai lavanya se shadi ke liye...ki wo lavanya se shadi naa kare...
Rakshit- tum ese kese bol sakti ho... meri mom esa kabhi nhi bol sakti... Raghav ke baare me...
Drishti- yeh aap ki galt femi hai... kyoki... aap ki mom mujhe aap se dur karne ke liye kuchh bhi kar sakti hai... or us lavanya ke kehne par...jese unhone abhi kiya... maa ke saath...
Rakshit- kya kiya mom ne...
Drishti- wo aap kyo naa apni mom se puchh le kya kiya unhone maa ke saath us lavanya ke kehne par...jb lavanya ke kehne par aap ki dusri shadi karwa sakti hai wo kuchh bhi kar sakti hai....
आप पढ़ रहे हैं
Jealousy is always work (short story ) for drikshit
Romantikthis ff star to rakshit announcement he merry to lavanya nd divorce to drishti and rakshit will marriage next 15-20 day with lavanya and Romi want to drishti also marriage her childhood best friend raghav singhaniya...and also drishti have agreed...