Raghav meets Drishti

1.5K 106 13
                                    

(Drishti)- aap ko Kis baat Kaa gussa agya tha me to aap ki kuchh nhi lagti... aap ko to lavanya par gussa karna chahiye mujh par nhi humara koi rishta nhi hai...kyoki aap ki shadi hai... wo bhi aap ke pyar lavanya se to aap kis hack se mujh par gussa kar rhe hai or aap ko gussa ho hi kyo...aap to mujhse pyar hi nhi karte aap to mujhse nafrat karte hai... to aap ko mujh par gussa karne kaa koi huck nhi hai... or ab aap jaa sakte hai mujhe dhoda rest karna hai to live me... alone...

(Rakshit)-(Mrs Shergill) sorry...

(Drishti)- please jaiye yha se mujhe aap se koi baat nhi karni..

(Rakshit)- thik hai...

(Juhi and Shashank) is watching Drikshit...fight and smiling and

(Juhi)- (Rakshit) kha jaa rhe ho...

(Rakshit)- me dhoda bahar jaa rha tha... wo mujhe mom ko call karna hai... mene unhe inform nhi kiya ki me kha hu...

(Shashank)- thik hai jaldi Ana wo kya hai naa...(Shivya) or (Romi) Ghar fresh hone gye hai to wo lunch tk ayege to tum lunch tk rukna padega lunch ke baad tum ghar chale Jana tum bhi Kal raat se ruke hue ho naa... to fresh ho jana chahe to phir chalejann...

(Rakshit)- ji uncul...

Out side the room

(Rakshit)- hello mom

(Mahima)- hello Rakshit kha ho tum raat se Gaye ho ghar se bahar (rashi or simran) se puchha to unko bhi nhi pta tum kha ho... bol ke to jate kis kaam se bhahar gaye ho aaj office bhi nhi gaye... office se bhi baar baar call a rha hai...

(Rakshit)- mom me hospital me hu...

(Mahima)- kya hua tum thik ho na kuchh hua to nhi naa tum ko... kon se hospital me ho mujhe ptao me abhi aati hu...

(Rakshit)- nhi mom mujhe kuchh nhi hua... hai... me thik.. hu...

(Mahima)- tu sach bol rha hai ma

(Rakshit)- ji mom me thik hu... mujhe kuchh nhi huaa... hai... wo (Mrs Shergill) admit hai hospital me... is liye me yha hu...

(Mahima)- ab kya hua... use uske drame nhi khatam hote...

(Rakshit)- mom me aap se baad me baat karta hu...buy...kyoki yha hospital staff par chills rha hai... me aap se baad me baat karta hu...

Someone is shouting to hospital staff

How dare you aap sub ki himat kese hui mujhe inform nhi karne ki.... jab unko hospital me laya gya tb mujhe kisi ne inform kyo nhi kiya... lagta hai aap logo ko apni job pyari nhi hai or wo dono apne aap ko samjhte kya hai mujhe inform tk nhi kiya...ek baar ptana bhi nhi samjha...Kha hai (Dr Juhi singhaniya) or (Mr Shashank singhaniya) unko to me chodogi nhi aaj unki himmat kese hui mujhse itni badi baat chhupane ki...unhe to me aaj chodogi nhi...bhohat hogya unka drama... Kha hai wo dono

(Nurses) -mam and sir (Drishti) Di ke room me hai...

Konse room me room no kya hai... jaldi ptao... mujhe...

(Nurses)- wo jo sir Khade hai room ke bahsr wo hi room (Drishti) Di kaa hai...

Aap logo ko to me baad me dekh lugi pehle me un Dono ko dekh lu wo log apne aap ko samjhte kya hai jo inform tk nhi kiya...mujhe...

Someone enter the (Drishti) room and shout... and (Rakshit) also enter the room...

App do apne aap ko samjhte kya hai aap dono ki himat bhi kese hui mujhse itni badi baat chhupane ki... (Dr Juhi singhaniya) and (Mr Shashank singhaniya)...

(Juhi)- hum tum ko tension nhi dena chahte the isliye hum ne inform nhi kiya...

(Shashank)- mene man kiya tha Juhi ko ki wo tum ko morning me inform kar dege is liye nhi ptaya raat ko...

Jealousy is always work (short story ) for drikshit जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें