Shashank kisses Drishti forehead... and Rakshit and Shashank leaves...Rakshit goes to office angry mood...because he can't see both like that...
Raghav- my love chale...
Drishti- yes chalo...
Suddenly Raghav phones ring...
Raghav- my love tum chalo me ata hu mujhe yeh phon pick karna hai important hai office se hai...
Drishti- okk me car me wait karti hu...
Drishti and Raghav whole day enjoy... and both come to home evening....everyone in present in hall but Rakshit doesn't present...
Shashank- Princess Raghav a gaye tum dono...kesa tha aaj ka din tum dono kaa...
Drishti- papa bohat achha tha pta hai mene Raghav se wo sub krya jo mujhe karwana tha...
Raghav- aaj to my love ne meri bend bja di...achha kasi...me aap ko pictures dikhata hu...chale aap ke room me...
Drishti- tum jao mujhe dhoda rest karne hai...
Shashank- think hai Princess lekin dinner se pehle ajana mujhe tum ko or ghar me sub se ko groom kaa naam ptana hai or use Milwna hai...
Drishti- lekin papa aaj wo bhi is time par...me kal bhi to mil sakti thi...na...
Rakshit comes to home and sees...
Shashank- Princess pta hai kal bhi mil sakti ho lekin kal tumko apni engagement ring lane Jana hai uske saath...isliye tum ko aj Milan padega... or yeh Mera nhi tumhari maa kaa bhi order hai...
Drishti- okk...
Shivya and Rumi- hum bhi chalege... aap do no ki picture dekhne...
Raghav- to chalo Kis ne man kiya hai...
Mahima- Rakshit yeh tere hath me chot Kese lagi...
Rakshit- mom aap ko meri phikar Karne ki jarurat nhi hai... me room me jaa rha hu...
Mahima- rakshit ese kyo bol rha hai me Teri maa hu... phikar Kese nhi hogi...teri...
Rakshit- please mom Dunbar mat shuru ho jao... chachi meri coffee mere room me dedena aap...
Ojas- thik hai rakshit...
Drikshit room...
Drishti is resting in bed and rakshit comes to room and sees...drishti... and think...
Rakshit in mine- Mrs Shergill...kal engagement ring lene jayegi wo bhi uske saath jise wo abhi tk mili bhi nhi hai...yani bus ek din or Mrs Shergill meri hai uske baad hamesha ke liye wo kisi or ki hojayegi...
Guestroom....
Juhi Shashank Raghav Shivya and Rumi in present...
Divya- Raghav bhaiya kya hua... jaldi ptao...Kuchh to hua hai aaj...Rakshit kaa face dekh kar lag rha hai kuchh to hua hai...
Shikhar- mujhe bhi yahi laga tha jb viney kaa call aya tha or usne bola bhaiya bohat guse me hai or unhone apne cabin ko khrab kar iya saari files pure cabin me bikhri hui thi... or yha tk ki unke haath me chot bhi lagi hai... kyoki unhone apnahaath table par Mara jiski wajah se unko kaach lag gya hai....bohat guse me the viney ne ptaya...
Romi- esa kya hua no itna guse aya ki khud ko nuksaan pohcha diya...
Ruhi- bhaiya kya hua hai aap jaldi se ptao...
Raghav- rakshit lunch time par mere or my love ke saath tha...
Shivya and Rumi in shock- kya kese kyo kis liye...kis liye... saath the lunch me...
आप पढ़ रहे हैं
Jealousy is always work (short story ) for drikshit
Romancethis ff star to rakshit announcement he merry to lavanya nd divorce to drishti and rakshit will marriage next 15-20 day with lavanya and Romi want to drishti also marriage her childhood best friend raghav singhaniya...and also drishti have agreed...