Rashi Secret...

1.1K 100 29
                                    

Rashi- haa... me to inki puri family ko jaanti hu...

All Shergill shock also Romi and Drishti shock...

Rakshit- lekin kese jaanti ho tum to in sub se aaj mil rhi ho...

Rashi- bhaiya me in sub ko jaanti hu or me in sub se aaj nhi mil rhi me inko pehle se jaanti hu... yeh hai Shashank singhaniya MD of singhaniya group of company and yeh hai beautiful lady Dr.  Juhi singhaniya... and last me yeh hai Ruhi singhaniya......

Ruhi- rashi sahi bol rahi hai... meri puri family jaanti hai or sabse jada bhaiya ko kyoki...

Rashi- kyoki Ruhi or me 11th standard se best friend hai...

Rakshit- lekin Hume to pta nhi hai ki tumhari koi friend hai jiska naam Ruhi hai...

Rashi- bhaiya shayd aap bhul rhe hai mene aap ko kitni baar iske baare me ptaya tha...

Rakshit- achha to yeh hai wo lekin tune kabhi bhi mujhe iska naam nhi ptaya...

Rashi- haa to jb bhi aap ko iska naam ptane wali hoti thi lavanya bhich me a jati thi...isliye mujhe kabhi moka nhi Mila uske baat aap apni M.B.A study ke liye...out of country chale gaye or jab 2 saal baad aap wapas aye to aap ne business join kar liya...us time aap ke pass mere liye time nhi tha...is liye college Ana or jana me Ruhi ke saath karti thi.. kyoki hum teno ek hi college me the...

Rakshit- tu or Ruhi or kon...

Raghav- me 3rd year student tha jb yeh dono ne college join kiya tha...mene in dono ko bola tha ki mere college me admission lele kyoki wo mera akhri saal tha...to me hi Ruhi ke saath rashi ko pick and drop karta tha...is liye rashi meri puri family ko jaanti hai...

Drishti- lekin mujhe or Romi ko kyo nhi pta...

Raghav- tum ek baar mil chuki ho rashi se... lekin Romi nhi Mila... kabhi...

Drishti- me mil chuki hu rashi se lekin kb or mujhe yaad kyo nhi hai....

Rashi- lekin mujhe yaad hai hum Ruhi ke birthday par mile the 3 years pehle...jb

Ruhi- bhaiya ne aap ko apni girlfriend bnaa kar milwaya tha rashi se... yaad hai aap ko...us time Romi nhi tha... wo... out of city gya hua tha... papa ke kaam se... us din me Romi se sabse jada naraj thi...kyoki wo mere birthday par chala gya tha...

Drishti- haa yaad agya mujhe... rashi tumne mujhe kabhi ptaya kyo nhi ki tum Ruhi ki wahi wali friend ho..

Rashi- jb mene aap ko is ghar me bhaiya ke saath dekha to mene socha aap ko pta du... lekin bhaiya aap ko kabhi akela chhod te nhi the is liye mujhe time hi nhi Mila... ptane kaa...

Mahima- chalo baate khatam karo dinner kar lete hai...Ojas dinner lagwado...

Ojas- ji bhabhi...

Dining table...

Rakshit want to sit near Drishti but Raghav sits to near drishti... and Rakshit sees to Raghav and Drishti sits together and he closes  his fist....to angry....

Mahima- Rakshit tum lavanya ke pass Beth jao...

Raghav- sorry Rakshit lekin my love ke saath sirf me bethta hu jb me uske saath hota... hu... my love ke pass koi nhi bethta mom and dad bhi nhi yeh jagah meri hai or koi bhi nhi le sakta... Romi or Ruhi bhi nhi...

Juhi- sorry Rakshit lekin Raghav sahi bol rha hai...kyoki princess Raghav ke liye precious hai...bura mat maanna...wese to hum sub ke liye princess bohat precious hai lekin sabse jada Raghav ke liye...yeh iski aakh me ek aasu nhi dekh sakta...

Rakshit- koi baat nhi aunty me rashi ke pass beth jata hu...

Raghav- to aaj me khilauga khana my love ko wo bhi apne haath se...wese bhi kitne mahine ho gye hai my love ne mere haath se khana nhi khaya...

Jealousy is always work (short story ) for drikshit जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें