Rakshit- Mrs shergill me thik hu...bola na mene or yeh to mamuli si chote hai...in chhoti moti choto se mujhe kuchh nhi hoa....
Drishti in sobbing- yeh aap ko choti si chot lag rahi hai kitni chote ayi hai aap ko...aap ko pta hai Kitna dar gayi thi me us din jb aap kaa accident ke baare me pta chala tha...
Rakshit caressing her hair
Rakshit- mujha kese pta hoga...me to hosh me hi nhi tha...or rahi baad darne ki to tum to meri sherni ho agar dari bhi hogi to dar jaldi se khatam bhi hogya hoga...or ab no rona dhona...ab jaldi se mujhe clothes pehnao...me sirf trouser me hu...yaani half neck or tum mere upar or hum hospital me hai ghar par nahi to yha to romance nhi kar sakte naa log kya sochege dono ko ghar kam pad gya is liye hospital me hi chalu ho gye....wese idea bura nhi hai koi ayega bhi nhi room me kyoki room lock hai...to koi hume disturb nhi karega...chaye hum kiss kare yaa...fir...intim....
Drishti puts her hand to Rakshit mouth...
Drishti- Rakshit sir aap kesi baate kar rahe hai...
Rakshit- kesi baat kar rha hu wese bhi koi nhi ane wala shaam se pehle is room me jb tak to humara kaam hojayega...Bina disturb ke...to start karo process...
Drishti nodded her head in no....
Rakshit- kyo kitna achha moka hai hume dubara esa moka nhi milega...yeh sub karne kaa...or tum ko jada mehnat bhi nhi karne padegi...kyoki me to half neck to hu hi...lekin mujhe karni padegi to kya bolti ho...Mrs shergill...
Drishti pushes Rakshit and...
Rakshit- Ouch kya kar rahi ho push kyo kiya...
Drishti- chup chap se kapde pehno or jada bakwas mat kariye aap or yeh sub naa aap apni hone wali wife se karna mujhse nhi...koi nhi hu me aap ki ex wife hu...present nhi...or agar fir se yeh sub Karana to aap khud pehen lena me chali...
Rakshit- to koi baat nhi mat pehnao me khud pehen luga nhi to me shikha ki help le luga wese bhi kitni sweet hai...kitne pyar se baat karti hai...or uski awaj me kya jaadu hai...man to kar raha tha bus usku awaj me kho jao...or wese bhi mene tum ko bola tha ki change karo shikha Kara to rahi thi...tumne hi use yha se nikal diya or ab mana kar rahi ho jab mana hi karna tha to nikala kyo use rehne deti Kara to rahi thi change mujhe esa karo tum jao or shikha to room me bhej do wo Kara degi change...tum jao khadi kyo ho jao ab...
Now Drishti anger is raises...and stars beat to him
Drishti- how dear you... aapki himat kese huyi yeh sub bolne ki kya kha aap ne uski awaj sweet hai kitne pyar se baat karti hai kyo meri awaj aap ko sweet nhi lagti mere muh se Kate baraste hai me pyar se baat nhi karti me aap par aag fekti hu....uski awaj aap ko jaadu lagti hai or meri awaj aap ko kya lagti hai darawni...uski awaj me khona chahte hai aap ko is duniya se hi naa kho du...or us chudel se apne kapde change karwaye ge us chudel kaa naam kese liye aap ne uske liye aap mujhe is room se nikalne ko bola us chudel ke liye bola bhi kese aap ne aaj aap ko nhi chhodugi me...aap ko chahe mujhe aap ki jaan hi kyo naa leni pade...aap ki himat kese huyi yeh sub bolne ki....
Rakshit- kya kar rhi ho lag jayegi mujhe...wese hi lag rahi hai...or tum mujhe maar rahi ho or mene to such bola hai galt kha bola mene jb tum change nhi karaogi to me use hi boluga na or wo chudel nhi hai unka naam shikha hai...chudel nhi..
Drishti- jb kaam ese karoge aap to me chup rahugi nhi...
Rakshit holds Drishti hand...
आप पढ़ रहे हैं
Jealousy is always work (short story ) for drikshit
Romancethis ff star to rakshit announcement he merry to lavanya nd divorce to drishti and rakshit will marriage next 15-20 day with lavanya and Romi want to drishti also marriage her childhood best friend raghav singhaniya...and also drishti have agreed...