drikshit moment in hospital

827 97 18
                                    

Juhi- nurse hai wo dekh legi... or me or Shashank hai naa yha par agar kuchh bhi hoga to hum pta dege... please princess jao or kuchh kha lo...dekho Rakshit kaa oxygen mask bhi hta diya hai....

Shashank- iska matlb Rakshit ab Pehle se thik hai or fast recovery kar rha hai....thik hai Juhi ke cabin me jaa kar fresh ho jao... Romi or Ruhi jaa kar canteen se kuchh liyaege... tumhare liye tum yahi kar Lena breakfast...ab thik hai...

Drishti nodded her head...

Juhi- to jaldi se jao... or mene Raghav ko bol diya hai wo tumhare clothes leke a jayega...jb tak tum fresh ho jao jb clothes ayege to change kar le naa... okk...

Shashank- tum dino bhi ghar jaa kar fresh ho Jano fir ajana...hum hai yha par princess ke pass...

Romi- ji papa......

Shashank- princess Juhi ke saath jao...Romi ruhi or Divya tum log mere saath chalo mujhe jaruri baat karni hai tum sub se...

Outside room...

Canteen

Divya- kya baat hai dad...

Shashank- mene or Juhi ne yeh decide kiya hai ki abhi hum log kuchh nhi karege jb tak Rakshit puri tarh thik nhi ho jata... or yeh engagement bhi abhi cancel kar rhe hai kal engagement nhi hai or haa jb tak Rakshit puri tarh thik nhi ho jata hume shergill house me hi rehna hoga...or Divya tum ko or shikhar ko yeh dekhna hai ki Rakshit ki engagement naa honi paye lavanya se... kisi bhi kimat par... or Ruhi or Romi tum log Rashi se baat karoge ki wo mahima ji ko bole ki hum kuchh din or rahege jb tak Rakshit puri tarh se thik naa ho jaye... or yeh baat Raghav or shikhar ko bhi pta Dena ghar jaa kar...

Ruhi- okk dad...

Shergill mentione...

Rashi room...

Raghav and Rashi are sleeping in huges to each other in same room and Rashi is putting to her head sleep to Raghav chest... first Raghav eyes open and sees his love is sleeping peace fully... in his arm...and he kisses her forehead...

Raghav in mine- sote huye kitni achhi lag rahi hai... meri sona bus hamesha ese hi mere pass rahe... kabhi mujhse dur naa ho agar mujhse dur huyi to ji nhi paouga me tumhare bina aaj bhi wo din yaad hai jb mene tum ko Pehle baar dekha tha apne school me first time...or dekhte hi pehli nazar me pyar kar Betha tha...

Flashback

Singhaniya house...

Juhi- Raghav tum abhi tak school nhi gaya...late nhi ho rha Kya tum ko..school ke liye...beta aaj first day hai tera 12th standard me pta hai naa...

Raghav- mom bus jaa rha hu...wo Raj kaa wait kar rha hu...abhi tak aya nhi hai...

Juhi- achha yeh to uska roj kaa hai...

Aunty roj kaa nhi hai bus kabhi kabhi kaa hai...

Juhi- achha ji kisi din naa maar khayega tu mere haath se jaldi kyo nhi ata hai tu... hamesha late ata hai...

Raj- sorry aunty... age se esa nhi hoga...Raghav chale school ke liye late ho rha hai...

Raghav- haa chal...buy mom...

In school...

Raghav- agar Teri wajas se aaj Pehle din school late hota naa to...

Raj- just chilling yaar wese bhi abhi class nhi lagegi one week tak...

Raghav- achha to wo kyo nhi lagegi... yeh bhi pta de jara...

Jealousy is always work (short story ) for drikshit जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें