Juhi opens the door... Drishti huges Juhi...
Juhi- princess kya hua ro kyo rhi ho... ptao hume...
Drishti- maa papa wo Mr shergill ko mene call kiya tha lekin call kisi or be uthaya... or usne bola ki Mr shergill ka accident ho gya hai or wo log unhe sanjivni hospital leke gaye hai please jaldi chaliye naa mere saath...
Shashank- juhi jaldi chalo...tum hospital me inform kar do me Raghav ko call kar deta hu wo... hospital ajayega or ghar me inform kar dega...sub ko... me car nikalta hu...
Juhi- thik hai...
In car...
Juhi- Shashank jaldi chaliye car...or aap ne Raghav ko bol diya...
Shashank- bus 10 minutes me pohach ne wale hai hospital or Raghav ko bol diya hai wo log a rhe hai...
Drishti in huge to juhi- maa Mr shergill ko kuchh hoga to nhi naa...
Juhi- kuchh nhi hoga Rakshit ko...me kuchh nhi hone dugi use...please be strong... princess...tum strong rahogi to mujhe bhi himat milegi naa Rakshit ko operat Karne me....
after 10 minutes in hospital...
Juhi- kha hai Rakshit...
Nurse- mam unko OT me shift kiya hai...unke sir me chout lagi hai...jiski wajah se kaafi blood lose ho gya hai...Hume jald se jald blood chahiye...
Juhi- thik hai jaldi se blood arrange karwao... me aati hu...
Nurse- ji mam...
Shashank- Juhi Rakshit ko kuchh nhi hona chahiye... wara princess ji nhi payegi uske bina... wese bhi princess ne Rakshit ko kho chuki hai Rakshit ki mom ki jid ki wajah se me nhi chahta ki wo hamesha ke liye kho De Rakshit ko...
Juhi- me kuchh nhi hone dugi Rakshit ko tum princess ke pass jao... wese bhi princess kaa ro ro kar bura haal ho gya hai...jb tak sub log nhi ajate....
Shashank- Rakshit ko kuchh nhi hona chahiye warna hum apni princess ko kho dege hume pta hai wo kitna pyar karti hai Rakshit se...
Juhi goes to OT and operating Rakshit and shashank goes to Drishti side...and sit to near her...and Drishti huges to Shashank...she puts her head Shashank cheest....
Shashank- princess... kuchh nhi hoga Rakshit ko... Juhi operat kar rhi hai... sambhalo... apne aap ko...agar tum kamjor bad jayogi to kese chalega...
Drishti- papa Mr shergill ko kuchh nhi hona chahiye...me nhi ji payogi unke bina...agar unhe kuchh ho gya to me bhi Mar jaougi... bohat pyar karti hu me papa unse...
Shashank- pta hai mujhe meri princess kitna pyar karti hai Rakshit se isliye to jb Rakshit ne divorce Dene ka bola or dusri shadi ki announced ki to meri princess me humare baare me ek baar bhi nhi socha or apni jaan dene ki koshish ki...us se yeh pta Chala ki humari princess kitna pyar karti hai Rakshit se... shayd koi or bhi nhi kar sakta...
Drishti- sorry ki mene apni jaan dene ki koshish ki...mujhe us time jo sahi laga mene wo kiya... or aap ko or maa ko pta tha ki me Mr shergill se pyar karti hu...
Shashank- haa pta tha... Hume to usi din pta chal gay tha jis din tumne suicide Karne ki koshish ki thi...
Drishti- agar aap ko pta tha to fir aap ne meri shadi Raghav se Karne kaa fesla kyo liya...
Shashank- kyoki hum tum ko khush dekhna chahte hai or Rakshit ke saath tum khush nhi ho... jo bhi kuchh kiya usne apni mom ke kehne par usne ek baar bhi nhi socha ki tum kya chahti ho... bus tumse bina puchhe itna bda decision le liya ki wo tum ko divorces de rha hai or dusri shadi kar rha hai jb wo dusri shadi kar sakta hai to tum kyo nhi kar sakti dusri shadi... is liye mene or juhi ne yeh decision liya...kyoki hum tum ko dubara us halt me nhi dekhna chahte jo us din humne dekha tha tum ko... is liye humne yeh decision liya hai...or jo hum kar rhe hai wo sirf tumhari khushi ke liye hai... jo hum kar rhe hai hume Karne do....I promise tumhe tumhari khushi jarur milegi...or rhi baat Rakshit ki...agar Rakshit kaa saath tumhare saath hai to use koi bhi nhi badal sakta... agar Kismat me tum dono kaa saath hai to tum dono ko koi bhi alag nhi kar payega chahkar bhi...jo ho rha hai use hone do... sub Kismat par chhod do...kya pta kismat yahi chahti ho jarur iske pichhe kuchh nona hoga is liye to yeh sub hua... or ab Rona nhi hai tumko...
आप पढ़ रहे हैं
Jealousy is always work (short story ) for drikshit
Romansathis ff star to rakshit announcement he merry to lavanya nd divorce to drishti and rakshit will marriage next 15-20 day with lavanya and Romi want to drishti also marriage her childhood best friend raghav singhaniya...and also drishti have agreed...