drikshit talk

1.5K 113 18
                                    

(Shikhar)- bhai aap bhabhi kaa... dhyan rkhiye... hum chalte hai or haa soup aye to bhabhi to pila dena...

(Rakshit)- tk hai me pila duga... tum log jao...

After all goes...

(Drishti)- aap yha kya kar rhe hai...(Rakshit) sir...

(Rakshit)- phehle yeh batao ki tum thik ho...

(Drishti)- yeh mere sawal kaa jawab yeh nhi hai...jo mene pucha hai uska jawab dijiye... aap yha kya kar rhe hai...

(Rakshit)- to jo mene puchha hai wo bhi is kaa jawab nhi hai... or mujhe kyo nhi Ana chahiye tha yha...

(Drishti)- shayd aap bhul rhe ho ki ab me aap ki wife nhi hu or naa hi aap ki employee...to kis hack se yha aye hai...

(Rakshit)- shayad tum bhul rhi ho abhi humara divorce nhi hua... hai or na hi humne divorce paper par sing kare hai to tum abhi bhi meri wife ho is liye me is hack se aya hu yha...kyoki me abhi bhi tumhara husband hu...

(Drishti)- to thik hai aap divorce papar send kar dijiye me sing kar dugi...or wese bhi aap ki 3 din baad engagement hone wali hai lavanya se to aap ko engagement se pehle divorce paper bhej dijiye me sing kar dugi...chahe to aaj hi bhej dijiye...me aaj hi sing... kar dugi... or wese bhi jitni jaldi divorce ho jayega itni jaldi...aap ko mujhe or nhi jhelna badega...naa hi aap ko is dhoke ki Shadi me rehna padega...

(Rakshit)- kar dena divorce paper par sing lekin abhi nhi abhi tum puri trha se thik nhi ho...or wese bhi divorce paper abhi ready nhi hue... hai... abhi ek do din lagege...

(Drishti)- kyo aap ne hi to bola tha Kal ki aaj divorce paper aa jayege... to ab kya problem hai...
Agar abhi to divorce paper ready nhi hai to mujhe bol dijiye me ready... karwa deti hu... Romi se bol kar... shaam tk ajayege divorce paper...

(Rakshit)- kyo tum ko badi jaldi hai divorce ki...

(Drishti)- shayd aap bhul rhe hai mujhe nhi aap ko jaldi hai divorce ki or lavanya se dusri shadi karne ki...me to aap kaa kaam asan kar rhi hu...or kuch nhi... jise aap lavanya se jald se jald shadi kar sake...

(Rakshit)- mujhe pta hai lekin uski koi jarurat nhi hai or mene lawyer se Kal puchha tha usne bola aaj divorce paper ready ho jayege lekin (shikhar) ne mujhe ptaya ki lawyer ka Phone aya tha uske pass to wo bol rha hai ki 1-2 din lag jayege...

Drishti-aap jhoot bol rhe hai kb bola aap ko (shikhar) ne pura time to app mere sath phir kb bola... usne...

(Rakshit)- morning me bola tha jab tumhara check up ho rha tha tb ptaya mujhe usne...

(Morning  Flashback)

(Shikhar)- bhai aap ke lawyer ka call aya tha mere pass

(Rakshit)- lekin tere pass kyo aya wo mujhe bhi to call kar sakta tha. Na...

(Shikhar)- bhai aap ka Phone nhi lag rha tha is liye usne mujhe call kiya...tha

(Rakshit)- Kis liye call kiya tha usne...

(Shikhar)- wo bol rha tha ki aap ke or bhabhi ke divorce paper aaj ready nhi ho payege kyoki aaj judge nhi aya or 1-2 din or nhi ayega... judge chhuti par hai to... divorce paper ane me 1-2 din lag jayege...to mene bol diya thik hai me pta duga bhai ko or divorce paper jese hi ready ho jayege to wo aap ko inform kar dega...

(Raskhit)- thik hai...

(Flashback end)

(Rakshit)- to is liye  divorce paper aaj nhi ready ho payege...pta chal gya naa me jhoot nhi bol rha to ab dubara phir se mat shuru ho jana...

Jealousy is always work (short story ) for drikshit जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें