prologue❤

629 38 37
                                    


"Mai amanat Hu kisi ishqzaade ki..
Haan maj malka hu apne shahzade ki.."

_________________________________________

Mujhe nafrat hai ussee.....wo cheekh ra tha...pichle kai ghanto se musalsal baarish ho rahi thi or wo samundar ke kinaare khada hua tha apni halat se beniyaaz.......
Usk kapde jispe kabhi kisi ne ek creez nahi dekhi thi...itni nafasat hoti thi uske andaaz me or aaj wahi balaj sikandar na jane kabse ghutno ke bal baitha....mitti se ate hue kapdo barish me musalsal bheeeg raha tha ek hath sharab ki bottle thi uski ankhen shiddat se surkh ho rahi thi......
Badan pe kapkapi cha rahi thi musalsal bheegne ki waja se.....
Asman pe udne wala shaksh aaj zameen pe baitha ro raha tha........
Abdullah balaj ka jigri dost use is halat me dekh kar mazeed pareshan ho raha tha.....
Yrr tu uth chal mre sath.......q khud ko tabah kar ra hai us ladki ke lea.....

Ni........wo ladki ni hai.........wo hoor hai usne mujhe qaid kar liya hai apne hisaar me mai usko dekhta hu to bekhud ho jata hu......mujhe ishq ho gaya hai....
Mujhe ishq ho gaya hai......
Wo khade hokee musalsal cheekh cheekh me inhi alfazo ki girdaan kar ra tha......
.............
Wo apne hosh kho raha tha.......
Isse phle wo girta abdullaah ne usko thaam liya.............

Mujhe usko batana hai....
K uski muskurahat par mai duniya vaar sakta hu....
Uski ek ahat par mai jeevan haar sakta hu....
Mujhe usse mohabbat hai...
Mujhe ishq hai usse.....
Ajeeb pagal si ladki hai....
Ajab pagal sa mai bhi hu...🌺🌺
__________________***____________******

Excited....???????
❤❤❤❤❤

.
my ongoing novel Hayat is not completed yet....firstly i"ll complete that then i "ll strt writing this.......
I just want to share this with u guys....if u like plz vote ⭐nd tell me k apko kesa laga..............







Mai malka apne shahzade ki..❤(completed✅) Where stories live. Discover now