Yrrr tune itni jaldi me w bulaya hai bol koi masla hai kya ...... Abdullah ne office me ate hi pucha....Offoo baith na.... Koi masla nahi bas zara teri shakal dekhne ka dil kar raha tha... Wo hansa..
Balaj baaz aa jaa... Ab kya karke aya hai..
Kuch khaas nahi.... Bas mariya ko uski jaga bata kar aya hu....
Mariya.... Usne sochte hue kaha... Kahi wo to nahi jisse abhi kuch din phle partner ship hui thi...
Waah yrr kya sharp memory hai teri... Wo kahkaha lagakar has pada....
Tujhe pata hai iske bad kya hoga???
Pata to hai mujhe..... Wo talkh lhze me bola...
Jab pata hai to esi harkate q krta hai.... Tere dad ko pata lgyga na teri harkato ke bare me ek second nahi lagaenge tujhe yaha se nikalne me....
Bhot badi galatfahmi me hai tu bete.... Wo esa kuch nahi krnge..
Or tum itni Khushfahmi me q ho wjaa jaan sakta hu....
Yrr ekolta beta hu mai unka. ..... Wo bhi itna talented.... Usne apne colar jhade..
Hah talented... Tabhi itne acchi bhali partner ship ko dao par laga ke aya hai....
Ama yrr tu chill kar kuch nahi hota .... Chalo kahi ghum k ate hai ....
Q abhi g nahi bhara tumhara....
Arrey yrr tumhe zaruri hota hai hamesha lecture dena... Kabhi to shaannt rah jaya kar... Ab chal re ho k tumhe ek or bat batani hai...
Chal raha hu naa... Kya hai...
Woh mujhse ek accident ho gaya hai...
Balaj ne hichkichate hue kaha,,Kya ?abdullah ne hairat se munh khola....
Dheere bol....maine use hospital bhi phucha diya tha bach gayi hai don't worry...
Pagal hai agar police ko pataa lag jata...
Ha to lag jata darta nahi hu....ab ho gaya so ho gaya...
Balaj tujhe kisi ki parwa hai is duniya mee..... Abdullah be afsos se kaha..
Galti meri nahi us aurat ki thi q ayi wo meri car ke samne...
Accha or us accident se tujhe farq nahi pada hoga lkn unke ghar walo par kya museebat padi hogi soch sakta hai tu....
Chup karo ab dmg mat kharab karo...koi dusrii bat kare....
Hmmm.... Abdullah ne topic change kar diya...
Yrrr aaj mujhse ek ladki takrayi.... Abdullah ne apna subah wala waqya dohraya...
To isme konsi badi bat hai... Mujhse to roz 1000 takrati hai kuch jaan bujh ke kuch anjaan ban jati h usne laparwahi se kaha.....
Yrr wo un jesi nahi thi.... Bhott alag thi... Mujhe...
Oyee yrr bas kr de... Tujhe har dusri ladki alag lagti hai.... Mai bata raha hu har ladki same hoti hai..... High class ki fr thk hoti hai atleast jo hoti hai samne hoti hai..... Low class ki ldkyn.... Parde ke piche kya gul khilati hai acche se pata hai mujhe...
Yrr mujhe tumhari smjh nahi aati tum ek aurat ke piche sari aurat zaat ko q judge krne lag gaye ho... Abdullah ne jhunjhla kar kaha....
Wo aurat meri apni sagi maa thi Abdullah... Jo paiso ki khatir apne bete yani k mujhe... Kisi or ke sath bhaag gayi mere baap ko dhoka dekar ..... I just can't blv paisa kisi ke lea itna important kese ho sakta hai.... Uski ankho se uski takleef ki shiddat ka andaza ho raha tha....
ESTÁS LEYENDO
Mai malka apne shahzade ki..❤(completed✅)
RomanceBhale Mohabbate halal ho...agar ham kisi ko allah se badhkar chahte hai..allah se badhkar waqt dete hai...allah ke kalam se badhkar kisi ko sunte hai allah se badhkar kisi ko likhte hai...fir..... Ham tod diye jate hai !! Rond diye jate hai !! Bik...