4# hooriya got Job ❤

121 17 4
                                    

Aa gayi meri bacchi.......

G ammi aaa gayi hu usne thake hue lahze me kaha ..... Accha ye btye khana khya...

Aklee kese kha leti tumharr sath khwgi...
Unhone pyar se khaa....

Amma kha liya kare na.... Mujhe der ho jati hai.... Wo pyar me jab bhi ati hai amma hi khti thi...

Bate mat banao... Aao fresh hoke fr khate hai....

Amma ek bat to batye..... Usne niwala munh me daalte hue pucha....

agar koi apko bole k wo apka bhai hai... To kya ham uspar bharosa kar sakte hai...

Bilkul kar sakte hai.... Ajkal kaha koi bhai banna chahta hai.... Agar wo apka bhai nahi hai fir bhi yaqeen dila raha hai  k wo apke bhai ki tarah hai to iska mtlb hai uski niyt me koi khot nahi....

Sahi kah rahi hai... Ammi aap...

Q koi bat hai.....

Nahi na koi bat nahi bas wse hi khyal aya to puch liya...

Accha..... Chalo ab aram karo tum...

Unko leta ki wo charpai pe let gayi.... Use bat bar wo ladka yaad aa rha tha jisne bhai hone ka farz bhi ada kiya tha or yaqeen bhi dilaya tha... Usko sdnnly wo card yaad aya jo usne diya tha.....

Subah agar call nahi ayi to mai kar lugi ye sochte hue wo so gayi.....

---------------------------------------

Yrr balaj tu samjh q nahi raha hai... Wo acchi ladki hai tere ghar zyada mulazim bhi nahi or cook bhi ja chuke hai teri haweli me koi tikta bhi hai..... Agar tum use cooking ki job de do to masla kya hai tumhe....

Yrr mujhe usse nahi har ladki se masla hai.... Tu mujhe is mamle se dur rakh...

Yrr mai to akela rahta hai mom dad bhi yaha nahi hote to mai kaha job de du use.....

Ab tumne zimmedaari li hai to tum jano....

Accha or tumne jo uski maa ke sath kiya hai....

To tum mujhe wo bhulne nahi dena chahte....

Esa kuch nahi hai...... Tum bas use job de do....

Thik hai...... Lekin apne kaam se kaam rkhygi samjha dena use....

Uski tum fikar na karo..  Mai smjha duga.... Wo mutmain ho gaya....

Balaj jesa bhi tha lekin badtameez nahi tha...... Hooriya ke mamle me wo mohtat tha thora qki uske chehre se hi jhalakta tha ki wo kitni masoom hai...

Usne turant hooriya ko call ki or use.... Call par hi sari details bata di...

Ek lamhe ko wo chauki thi.... Fir usne haa kar diya....

-------------------------------------

Wo ammi ke sir daba rahi thi or bate bhi kar rahi thi....

Ammi kya apko dil nahi karta hai ke aap wo haweli andar se dekhen......

Kon si haweli...... Unhone bekhyali me pucha...

Yahi jo hamare gaaon me hai....

Unhone uska hath pakd liya jo sir daba rahi thi.... Tumhe ye khyal kha se aa gyaa.... Unka hamesha yahi radde amal hota tha.... Lekin wo nahi janti thi q...??

Kuch nahi bas wse hi khyal aa gaya to puch liya... Kitni khubsurat hai dil karta hai kabhi andar se dekhu..... Usne yuhi unka raddeamal dekhne ki garz se kaha...

Wo haweli badsurat hai ........ Bhott zyada khaufnaak hai wo haweli...... Us haweli ka zikar mat kiya karo mere samne hooriya.... Mene tumhe kai dafa kaha hai...

Lekin ammi.... Aapka radde amal itna shadeed q hota hai.... Akhir esa kya hai us haweli me......

Apka koi rishta to nahi us haweli se....

Ek lamhe ko unki ankhen thaher gayi.... Unki ankho se ek ansu nikla or zajb ho gya....

Hooriya q tum gade murde ukhadne me tuli ho.... Jo jesa hai wesa rhne do.... Agar ye raaz khul gaye.... To bhot si zindagiyaan barbad ho jygi....

Ammi aap mujhse to bata sakti.....

Kah diya na ainda tum is haweli ka zikar is ghar me na krogi... Or na kbhi waha jawgi..... Smjhi.... Unka radde amal kafi shadeed tha.... Wo ek lamhe ko khaufzada hui thi..... Fit bedili se uth gayi.....

Jana to usko tha haweli...... Ab waha kya hoga...... Nahi pata............... Lekin ye uska akhiri faisla tha..

Continue.........

To ap logo ko kya lag raha hai kya hone wala hai....????????

Batao batao😃,

Mai malka apne shahzade ki..❤(completed✅) Tempat cerita menjadi hidup. Temukan sekarang