Kaafi der letne ke bawajud use nind ni aa rai thi....... Usne side me dekha..... Balaj... Gehri nind me so raha tha..... Un dono ke darmiyaan... Pillow ki deewar thi..... Jo kabhi bhi kisi ne langhne ki koshish nahi ki..... Hooriya bekhyali me balaj ko dekh rahi thi... Dekhti ja rahi thi.... Uske baal peshani par bikhre hue the..... Halki si badhi hui shave.... Gulabi hont or uspar se gora chamakta hua rang...... Wo waqai bhot handsome hone ke sath sath khubsurat bhi tha.... Hooriya ne pahli dafa... Balaj ko itni gair se dekha tha or dekhte dekhte.... Apni kuch der hone wale body pain ko bhul gayi... Jo kafi der se ho raha tha jiski wjaa se wo so nahi payi thi........... Thand me mazeed azafa ho raha tha..... Wo so nahi paa rhi thi...... Baarish me itna bheegne ki waja se shayd fever aane laga tha.... Wo kapkapane lagi.......... Fr kab nind ki wadiyo me dub gayi pata hi nahi chala..........
Rat ka 2sra paher tha.... Balaj ki ankh khuli... Room me halka sa andhera tha... Night bulb on tha.... Usne bekhyali me hooriya ko dekha.... Wo dekhta hi rah gaya...... Use achanak hooriya ko chune ki khwahish hui........ Usne apnaa daya hath.... Hooriya le paas le jana chaha.... Fir kuch soch kar wapis kheech liya.... Kuch lamhe isi shhss panj me guzar gaye...... Ki hooriya uski or badh aayi..... Hooriya ka hath... Ab balaj ke upar tha.... Balaj karwat liye hooriya ko dekh raha tha... Or achanak is hamle ko dekhkar wo bardaasht nahi kar skaa...... Or hooriya ko apne baju ne bhar liya.... Usne tamam yar soche apne zehen se jhatak di thi...... Hooriya ki bhi ankh khul gayi thi.... Or khud ko balaj ki baho me dekh kar khud ko rok na saki................... Wo pillow ka fasla tay ho chuka tha.............. Ab in dono ke mabeen koi fasla baki na raha tha.............. Chandni rat halke halke pighal rahi thi ek nayi chamakdar subah ke intezaar me..
Tuhi ye mujhko bata de...
Chahu mai ya na...
Apne to dil ka pata de...
Chahu mai ya na....
Itna bata du tujhko...
Chahat pe apni mujhko...
Yun to nahi ikhtiyaar...
Fir bhi ye socha dil ne...
Ab q laga hu milne...
Sochu tujhe ek baar....
Ujhan meri suljha de...
Chahu mai ya na.....(In the situation.... Where balaj nd hooriya.... Are... These lyrics sddnly came in my mind... Nd i just wrote it... .. 😍😍
Which songs came in ur mind... Share ur lyrics too if u want.... 😘🧡)Rat ki pighalti hui, ,
Chandni me....
Teri mazboot baho ke,,
Hisaar me.....
Teri ankho ke,,,.
Sehar me.....
Teri mohabbat ki,,,
Baarish me....
Tere ankahe,,,.
Jazabato me.............
Ek sukun sa hai,,.
Par dar hai.....
Kahi syah rat ka saya...
Hamari khubsurat ane wali,,
Subah par......
Na kabiz ho.......
Dar hai....
Kahi mai tujhe,,,
Ek lamhe me pakar...
Dusre lamhe me
Kho na du........Story going on its end..... Next update could be last part of this..... Share ur opinion about this story... If u r reading... Don't go... Without vote nd comment..... ,..... It"ll courage me to write more for you 😘😘😘😘😘lots of ❤my readers nd supporters 🧡👈👈this is for you😂nd lemme know if u want more scenes of balaj nd hooriya.... If u hv any idea feel free to share with me....... Ok ❤az
ESTÁS LEYENDO
Mai malka apne shahzade ki..❤(completed✅)
RomanceBhale Mohabbate halal ho...agar ham kisi ko allah se badhkar chahte hai..allah se badhkar waqt dete hai...allah ke kalam se badhkar kisi ko sunte hai allah se badhkar kisi ko likhte hai...fir..... Ham tod diye jate hai !! Rond diye jate hai !! Bik...