1# Ye to bas shuruwat hai👈

322 24 14
                                    


Rahdaari ka chakkar kaat kaat kar uske pair me dard ho gaya tha..... Safed chadar me uska pura wujood chupa hua tha dupatta nafast se sir par saja hua tha.... Uski ankhen betarah nam thi....... Lafzo pr bas yahi dua thi ya allah meri maa ko zindagi ata kar de .......
Abhi 1 ghnta pahle sab thik tha lgta hi nahi tha kuch hone wlaa hai ya ho sakta hai.... Waqai ham nahi jante agle pal kya hone wala hai... Jab kisi ke sath kuch bura hota hai...ham kabi ye nahi sochte k hamare sth b esa ho sakta hai...Ham hameshaa yahi sochte hai... Ye to bas dusron ke sath hota hai.....
Abhi kuch der pahle wo ghar me apni maa ke sath baithi thi.... Wo grocery ki kuch cheeze market lene gayi. Thi... Kuch hi der m hospital se call aya... K unka accident ho gaya hai..... Kisi ameerzade ki car unhe bedardi se kuchal kar aage badh gayi..... Unhe hosh le jaya gaya jabse usne ye suna tha uski ankhen bheeg rahi thi wo bhot zyada himmat or hosle wali ladki thi uski maa ke siwa to uska koi nahi tha................

Uski maa gareeb thi Baccho ko quran padhati thi bas usi ki kamai se sara ghar ka kharch chalta tha...... Wo sara ghar smbhalti thi 12th ke bad itne paise ni the k wo kahi admission le sake.... Or na itni ability thi ki koi use job de deta.......

Is chote se gaaon me wo dono rahte the ek chote se ghar me kbhi bijli gayab hoti ti to kabhi paani ni ata tha hazar maslo ke bawajud wo dono ek dusre ka shara thi ek dusre ke sath khush rahti thi....

Hooriya kiska nam hai...?? Kisi nurse ne pukara ... Wo apne khyalo se chauki...

G mai.... Mai hu hooriya....

Patient ki bhot zyada bleeding ho chuki hai... Or unka ek pair zaya ho chuka hai.... M sorry lkn ab wo chal ni skti...

Kya....... Usne beikhtiyaar deewaar ko thamaa...

Aap plz khud ko smbhale.... Or reception par jake bill pay kar de.... Fr ham unka operation start krnge ....

Wo... Wo thik to ho jayegi na.... Usne ladkhadate lafzo se pucha....

Zaroor aap dua kare..... Ye khte wo nikal gayi......

Wo dil hi dil me duaen karte hue reception ki or badh gayi....

Wo mujhe bill pay krna hai....

Lijea yaha sign kar dijea ...... Or ye raha bill...

Bill pe nazar pdte hi uske hosh ud gaye.. Wo itne paise kaha se lati.......

Usne apna bag check kiya wo ate hue..... Ghar me jitne paise maujud the wo sare le ayi thi.... Kuch paise uske zahej k liye zama kiye hue the hooriya ki ammi ne....... Lkn hooriya k lea maa se badhkar kuch nahi tha .....

Usne sare paise nikal kar counter par jama kara diye.... Or aake bas apni maa ki sehat ki duaaen karne lagi....

----------------------------------------

O god..... Usne alarm ko bajte dekh ke alarm clock utha kar fenkhi or takiya munh par rakh kar fir so gaya....

Lekin alarm bhi kaafi dheet tha..... Akhir tha to usi ka dheet kyunkar na hota. Zameen par gir kar bhi khamosh na hua wo jhunjhla kar uth baitha...

Kya museebat hai .... Usne zameen se alarm clock uthayi...... O god itna time ho gaya...... Usne jaldi jaldi pair me sleepar daale .... Mobile on karke wo museebat nahi daal sakta tha filhal apne sir par...

Usne jaldi jaldi bath liya... Mobile kholte hi sara watsapp messages se bhara hua tha kuch ladkiyon ne good morning wish kiya tha....

Aaj mariya ka turn tha jisko aaj wo date krne wala tha... Marya.... Se uski kuch hi din pahle office me meeting hui thi ab mariya or balaj business partner the.... Wo time ka bhot paband tha lkn late night ghar ane ki waja se..... Uska sir kafi bhari ho raha tha....

Usne mariya ko msg kiya .... Or car nikal ke drive karne laga... Kuch hi der me wo apni matlooba address par tha jahan... Mariya uska pichle 20 min se intezaar kar rahi thi....

Hey mariya... How r you...?? Usne aitraf me dekha sara cafe khali pada tha bas ekka dukka log hi the usne waiter ko ishara kiya....

Tumhe pata hai balaj tum kitna late ho...?

20 min late hu i know.... Lekin ab kya kar sakte hai....

Mai yhaa tumhara pichle adhe ghante se wait kar rahi hu or tumhe lagta hai ye bhot asan hai...

Mene kab kaha tha 10 min pahle aa jao.... Or haan agar tumhara ldne ka plan hai to m sorry fir tum ja skati hu subh subh mai atleast apna mood nahi khrab karna chhata....

Balaj...... Usne hairat se uski taraf dekha... Jse kah ri ho mai pagal dikhti hu kya... Jo yha itti der se tumhara wait kar rahi thi.....

Ya u may leave now... Waiter... Only one coffee plz....

What..... Wo apni heel ki tik tik krti hui whaa se chali gayi.....

Jabki balaj ka ye favorite mashgala tha... Ladkiyon ko apne jaal me fansa kar unhe apne aage piche ghumana fir unhe yu zaleel krna.....

Wo ab coffee ke maze le raha tha.... Or sath me wtsapp pe sabke pyar bhare message ke rply bhi karta ja rhaa tha.... Abhi uski next meeting rabiya se thi... Wo message dekh kar halka sa muskuraya... Or loving emoji send kar di...

-------------------------------------

Wo tez tez qadmo se pharmacy shop pe ja rhi thi jo nurse ne use slip pakdayi thi.... K achanak zoor se kisi shay se takrayi....

Ufff khudaya.....

Samne wale shaksh ne apne gogglea utar kar dekha use....

Kya aap dekhkar nahi chal skti madam itni speed me chlngi to zahir hai yahi hoga.....

So... Soorryy wo mai.... Usne apna dupatta durust kiya or aage badh gayi...

Ajeeb ladki hai....... Wo uski taraf dekhta aage badh gaya ....

Hello.....

Kaha hai yrrr..... Mai tera wait kar raha hu office pahuch jaldi....

Lekin q.... ?? Emergency hai kya koi... Abdullah ne Fikarmadni se pucha...

Mana tu ek doctor hai lekin hamesh emergency ke lea nai bulata ab ana hai to aa jaa... Balaj ne ye kahkr call cut kar diya...

Ufff ye balaj..... Wo sara packup kiya... Or car ki chabhi utha ke chal diya....akhir ko uska bachpan ka dost tha.... Uska ek bulawa ho or abdullaah na phuche esa ho nahi skta tha.........

Abhi wo bahar nikla hi tha k wo ladki fir nazar ayi pata nahi q wo ladki use ajeeb lagi thi.... Shayd huliye se...... Itni pareshaani ke aalam m bhi usne apni chadar thami hui thi wo akeli thi zaroor uska koi apna tha yaha hospital me warn yu akele q khwar hoti... Ajkal esi ladkiyan nazar hi kaha ati hai jar taraf....... Be hijab ladkiyan.....
Usne apna sir jhatka or aage badh gaya..

Continue........

Vote ⭐
Comment,, 👈

Mai malka apne shahzade ki..❤(completed✅) Donde viven las historias. Descúbrelo ahora