Baarishen is qadar,,,
Yun achanak hui.....
To laga,,,, k...
Tum shehar me ho........Aaj subah se hi bahot badal garaj rahe the mausam bana hua tha lag raha thaa barish hogi...... Balaj aaj office bhi nahi gaya tha.... Subah se laptop me kaam oe laga hua tha...... Wo bahar chali ayi... Jaha lalarukh tasbeehat me mashgul thi.... Use dekhat muskurayi or apne paas bitha liya.....
Mom kitna accha mausam ho raha hai na... Hooriya ne chehak kar kha...
Han.... Bhot accha...... Unhone taid ki...
Apko pata hai jab ammi thi to is mausm me mai pakode banati thi fir ham dono khub baarisb enjoy karte the bhtt maza ata tha...... Purana waqt yaad krke.... Hooriya ki ankhen nam ho gayi....
Ha beta ye acchi yaado ka hi shaara hota hai.... Jo hame jeene ki ek nayi umang deta hai.... Esa kro jaao tum pakode bana kar lao fir ham dono baith kr khub sari baten karenge.....
Sacchi..... Hooriya khush ho gayi....
Haan......... Tab tak mai namaz padh lu..... Or ese hi khush raha karo.... Wo duen dete hue namaz ke lea khadi ho gayi....
Wo pakodo ka paste banakar bua ko fry krne ke lea bata kar baahar aa gayi.....
Ese mausam ki to wo deewani thi.... Wo aasman or badlo ko dkhte hue... Aage badhne lagi.... Ki achanak boonda baandi shuru ho gayi........ Usne apni hatheli khol kar kuch bundo ko qaid krna chaha.... Par wo uske hath se fisal kar nikal gayi..... Usne baar baar yahi koshsih jaari rakhi..... Kuch waqt wo bilkul khali zehen rahna chahti thi.... Ye mausam use bhot sukun de raha tha or khushi bhi........ Use pata hi nahi chala ki kab sardaar baarish shuru ho gayi..... Or wo baarish me bheegti chali gayi.......... Wo gol gol ghumne hue baarish me baccho ki tarah khel rahi thi..... Or khush ho rahi thi.... Balaj ek lamhe k lea yuhi window tak aya.... Or ye manzar dekhkar...... Wo kuch pal ko thehra..... Fir tez qadmo se niche aane laga...... Uska munh par gusse ke shadeed tassurat the.....
Usne piche se jakar.... Hooriya k baju ko pakad kar piche kiya......
Kya haan.... Kya smjhti kya ho khud ko tum..... Koi super women ho...... 1 ghnta ho raha hai baarish ko hote hue.... Or tum musalsal bheeg rahi ho.... Dimaag kaam nahi karta hai kya tumhara..... Ladki............ Ya tumhe nai maloom itni der bheegne se beemar ho sakte hai..... Wo uske upar gusse se cheekh raha tha... Par aaj hooriya ko balaj se dar nahi lag raha tha use accha lag raha tha... Wo use daant raha ta uski fikar ke q na khush hoti......... Wo halka sa muskurayi....
Sahi samjhta hu mai.... Tumhe..... Pagal ho tum... Tumhe psychiatrist ki zarurat hai...... Mai tumhe itna daant raha hiu... Tumhe zara parwa nahi upar se smile de rahi ho......
Is bich balaj kitna bheeg chuka tha usne dhyaan nahi diya.....
Hooriya balaj me khoyi hui thi.....
Tumharr upar kuch asar nahi hota..... Yahi raho tum........ Mujhe ni parwa... Wo gusse se pair patakhta hua waha se chala gaya.....
Hooriya thori der use yuhi jata hua dekhti rahi..... Fir khud me magn ho gayi........ Use ye baarish bhot acchi lag rahi thi.... Is baarish ne uspar balaj ki halki si mohabbat aya hui thi.... Wo to puri tarah balaj ki mohabbat ne bheeg chuki thi..... Ab baari balaj ki thi...... Lekin balaj koi asaan cheez thori tha.....
Balaj ab door se hi khada use dekh raha tha...... Chupke se k kisi ki nazar balaj par na pde or wo hooriya ko dekh b le....hoor light green kurti par white trouser or White dupatte me malboos...... Nihayat khubsurat lag ri thi uske lambe syah baal...... Kamar tak aye hue the jinse paani kke qatre gur rahe the.... Wo mabhoot sa is manzar ko dekhe gaya.....
Ye mausam ki barish....
Ye baarish ka pani....
Ye pani ki boonde....
Tujhe hi to dhundhe....
Ye milne ki khwahish....
Ye khwahish purani....
Ho puri tujhe se....
Meri ye khaani..........Balaj....... Lalarukh ne piche se balaj ke kandhe par hath rakha... Wo hadbada kar....... Sidha hua...
Kya hua..... Itna bheeg gaye ho tum...... Or yaha kya kar rahe ho... Jao... Fresh ho jao warna beemar ho jawge......
G mom bas ja hi raha tha..... Yaha... Kuch nahi kar raha tha... Bas j... Haa raha hu.... Wo haklaya jese koi chori pakdi gayi ho...... Or upar chala gaya.....
Lalarukh usko dekh kar muskurayi.... Fr baarish me bheeg ri hooriya ko dekha.... Halka sa hasi... Kuch sochkar fir andar chali gayi......
Balaj apne room me jakar fir wapas aa gaya...... Use smjh nahi aa raha tha... Ye bechaini kesi hai..... Ye fikar kesi......
Usne jate hi hooriya ko baho me uthaya......... Or room me aane laga....Kya ho gaya hai... Ye kya harkat hai... Utaro mujhe niche..... Wo uske shane pe mukke barsane lagi....
Yahi harkat ki jati hai jab koi bat nahi manta hai....... Sharfat se smjha kar aya tha na.... Bas kar do aa jao... Room me.... Q nahi ayi... Ab chup karke chalo....
Accha use sharfat khte ho tum...... Baqaida chill rahe the tum.... Hooriya ne bui jawaban kaha...
Chilla raha tha.. Tumhe to dar jaana chahea tha fir muskura q rahi thi...... Balaj kaha piche rhne wala tha....
Room me ate hi..... Usne hooriya ko niche utara......
Wo jaldi se bathroom me ghus gayi..... Ab wo dil me dar rahi thi kahi beemar na pad jaye....... Fir afat aani thi.... Qki 2 ghnte musalasal baarish me nahane ki waja se wo kaanp rahi thi......
Continue...........
So this episode se not completed yet.... After this.... 2nd part of baarishen will publish......
So hows going story...... don't forget to comment......... Waiting for ur response ❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤, 😘😘😘😘😁
KAMU SEDANG MEMBACA
Mai malka apne shahzade ki..❤(completed✅)
RomansaBhale Mohabbate halal ho...agar ham kisi ko allah se badhkar chahte hai..allah se badhkar waqt dete hai...allah ke kalam se badhkar kisi ko sunte hai allah se badhkar kisi ko likhte hai...fir..... Ham tod diye jate hai !! Rond diye jate hai !! Bik...