6# kuch anjane raaz

109 15 11
                                    

اب تو سدیاں بیت گی۔۔۔
اس بات کو۔۔۔
کبھی نہ کبھی تو۔۔۔۔
کھلنا ہی ہوگا اس راز کو۔۔۔۔۔

Kya hua meri bacchi aaj jaldi aa gayi...

Ha ammi ab roz jaldi aya krugi.... Hooriya ne nuskura kar kaha  ....

Accha esa q..??

Qki mujhe meri ammi ka khub saraa khyal rkhna hai ..... Hooriya ne ammi ke gale m bahen daal di...

Pareshaan ho kya koi bat hai....??

Ammi aap hamesha kese jaan jati hai jabki dekhen mai kitni khush lag ri hi shkal se koi bhi nahi kah sakta mai usaas hu...

Mai tumhari maa hu koi nahi hu.... Mujhe sab pata hai tumhari rag rag se waqif hu ab btao kya bat hai....

Kuch khaas nahi ammi.... Bas kabhi kabhi zindagi kitna thaka deti hai...

Q meri beti thak gai hai....

Ni ammi mai kabhi nahi thakugi.... Lekin Kabhi kabhi dil krta hai.... Ek esi zindagi guzaru jahan ek ek chis ke lea daudna na pade..... Mhnt na karni pade .....
Accha ammi ek bat to btye baba or apki shadi ki tasweere kaha hai...

Q qaj achanak tumhe unka khyal kse aa gaya... Unhone lahze ko normal rkhne ki nakam koshish ki lkn hooriya se na chup saka...

Ammi pata hai mujhe lagta hai kbhi aap mujhse bhot jhut bolti hai.... Koi bat hai jo apne chupa rkhi hai mujhse or us bat ko chupane ke lea roz 1000 jhut bolne padte hai apko....

Ni hooriya esi koi bat nahi  mai bhala tumse kya chupawgi....

Ammi idhar dekhen.... Usne unka chehra apni taraf kiya... Ab bataye..... Meri ankho me dekh ke aap jhut ni bolti mujhse.... To mujhe q lgta hai esa...... Qasam se ammi sach kesa bhi ho mai itni badi or smjhdar hu ki sah lugi mai kabhi apko galat ni samjh sakti ammi..... Aap btye to sahi....

Meri bacchi tum jhel nai pwgi.... Ise raaz hi rhne do.... Wo rone lgi...

Khuda ke lea ammi chup ho jaye or mujhe btye..... Esi kon si bat hai... Jo apko andar hi andar kha rahi hai.....

Mai tumhe tuta bikhra nahi dekh sakti.... Bhot mahnt ki hai mne tumhe is layq banaya hai ab yu ek pal me tumhe tod nahi sakti muje majboor mt kroo hooriya..... Unhone hooriya ke aage hath jod diye....

Ammi agar apne ab nahi batya to mai zarur tut jawgi k mai apni maa ka dukh nahi kam kar saki....... Aap mujhe batye........... Plz...

Or fr inhone batana shuru kiya..... Jse jse wo bata rahi thi...... Hooriya ki ankhe nam hoti ja rahi thi................ Wo betahasha gale lagkar rone lagi.....

Meri bacchi..... Smbhalo khud ko mne sirf tumhare lea kabhi tumse ye nahi batya...

Ammi aap esa kse kar sakti hai khud ko takleeg dekar itni aziyat dekar apne mere lea jannat banayi.....
Mujhe yaqeen nahi aa raha meri saari zindagi.... Ek jhut thi mai dhoke me g rahi thi.......... Koi itne chote bacche ko kse dhutkaar skata hai ammi..... Wo beikhtiyaar ro ri thi fut fut kar.......

Smbhalo hooriya.... Tum to meri bahadur bacchi ho na....

Ammi apne sirf mere lea itni takleefe jheli hai...... Apka maqam mri nazar me or buland ho gaya hai..... Mene suna tha aurat ka zarf bhtt bada hota hai.... Qaj dekh bhi liya....

Apne apni puri zindagi meri khatir qurban kar di....... Hooriya ne unke hath ankho se lagaakr chume.....

Mai har pal is khauf se dar kinar rahti thi.... K ek din koi ayga or mujhse meri saari zindagi ki mehnat qurbaniyan lekar chala jyga mai tanha rah jawgi.... Mai tumhe ksii haalat nahi kho skti thi............ Wo usko bata rahi thi.... Hooriya ki ankho se ashk bah re the............ Apni maa ki qurbaniyo par....
Us aziyat par.... Jo uski maa ne uski waja se uthayi...
Dhutkare jane ke bad bhi apnaye jane par......

Ammi.... Ammi kya hua apko...... Wo apna hath dil par rakhe thi .... Unki ankhe band ho rahi thi......

Ammi kya hua hai ankhen khole..... Meri pyari ammi........ Wo wahi dhah gayi.....

Ammi ankhen khole plzz....... Dekhen Apki hooriya bula rahi hai.... Ammmi...........

Usne dhadakte dil ke sath nabz check ki........ Wo band ho chuki thi........

Ammi........................ Wo itni zor se cheekhi thi k aas paas ke log sab ikatthe ho gye..............

Wo ja chuki thi.............. Hooriya ne apni maa kho di thi...... Wo tanha ho gayi thi..................

Continue................

Must share ur Feedback, 😍😍😍👈

Mai malka apne shahzade ki..❤(completed✅) Where stories live. Discover now