part 1
#Ajnabi_ do_pyare_se
hello everyone kaise ho sab I hope achhe hi honge sab #You_only_you ka wait kar rahe hai hai na aur main new story post kar rahi ho as usual adult hi hai but different hai iss bar so enjoy it 😉😉😉😉😉😉😉😉😉😉cool cool weather hot hot update.
haveli main aaj khushi ka sama hai har koi thak gaya par khush hai kyunki aaj haveli ka varis manik malhotra apni voti no viha kar laye hai aur onki dulhan kab se room main onka intejar kar rahi hai aur onka pata nahi hai kaha hai woh.
nyunika onki maa apni saree thik karte hue dulhan ke pass aati hai.
nyu _ beta nandani thak gayi na.
yes dulhan is nandani raj vans hi.
nyu _ pata nahi kaha chala gaya hai ye ladka aaj ke din bhi koi jata hai voti ghar par intejar kar rahi hai aur pagal pata nahi kaha hai aisa kar aaram karle kuchh der aata hi hoga woh bhi kamar main dard ho gaya hoga tere bhi chl kamr sidhi kar le aayega to dekh lena ose aasani se hath mat lagne dena khud ko samghe kya hai mairi bahu ke arman nahi hai kya jo gayab ho gaya chal so jaa aaram se gate band karke jaa rahi hon main thik hai na.
nandani gunghat ki aad se han bolti hai aur sas ke jane ke baad sar oper karke gunghat hata deti hai aur kamre ki khubsurti dekh kar khush hoti hai.
nandani _ kamra to khubsurat hai par woh kaise honge jo maire tan man ke malik honge ab kaha hai woh aate kyu nahi hai woh village main chera nahi dekhe ladka ladki maa bap dekhe hai bas on hone bhi mughe nahi dekha na photo dekhi mairi ab ke karo intejar karo ya so jao aaram se kamr akd gi mahari to ab aaye to aaja na aaye to Teri radha ne yad kar nandani to ab soye hai noukar koni jo intejar kare tera bethe bethe shadi hi koni kar to agar ghar aaba ko rasto bhol gayo to.
gusse main pilow par sar rakh sar se pair tak duvet lekar so jati hai.idhar rat gaye manik haveli main aata hai aur sab ko soya dekh apne kamre main jata hai aur nandani ko soya dekh oske armano par than da pani pad jata hai.
manik pov le so gi maharani sahiba me ro intejar bhi koni kiyo suhagrat thi mahari aaj to baad main so jati sonar ke jewer tayyar karwa kar laya ike liye issliye der hogi aur ya so gi aaram se sari khushi khatam kar di mahari ek to be ro koni kaisi laagi hai maa boli sohni hai chhoti si gudiya lage hai ab ke karo othao ya soba deo inhe sone deo hon subha hone laagi hai ke karo ka otha kar ab kar to kuchh sako na ga koni ab iss waqt kal rat ne dog Onga ab aage ke karno hai dosri tarf se jakar so jata hai half duvet ke cover karke khud ko.so har ya na village ki theme hai story ki I hope samgh main aayi hogi aap sab ko nahi aayi to bata dena mughe next part main language change kar denge ok.
आप पढ़ रहे हैं
Do anjane ajnabi pyare se
Fantasyour manan story but difrent manner main I hope you like it becouse iss story ki lenguage thodi difrent hai jo hindi jante hai onhe pareshani nahi hogi but aur logon ko hogi but kisi ne bahut request ki mugh se ki main ye story yahan post karo to bas...