#Ajnabi_Do_Pyare_Se.nandani _manik manik kya hua aapko.
manik _kuchh nahi woh gadi se otar raha tha to dosri gadi hit kar gayi aur hath main lag gayi maire dikha diya hai Dr ko problem ki koi baat nahi hai just relx yar ab ro kyu rahi ho han.
nandani _ subha fight ki thi mugh se oski wajha se mond off tha aapka tab hi khayal koni aaya hoga aur lag gayi thare.
manik _ are nahi aisa kuchh koni tu pareshan na ho kal ghar chalna hai maa ka phone aaya tha maire pass.
nandani _kyu itni jaldi kyu.
manik _ pata koni mane tab hi mukti waha par aati hai aur.
mukti _main bhi aap sab ke sath jaongi.
manik nandani _ aap jayegi ghar par ye achanak jane ka fesla kyu liya aapne.
mukti _ bahut pehle le lena chahiye tha ye fesla time nikal diya maine bahut shayd onki mafi mile to life main kuchh peace mile mughe sab kuchh olta ho raha hai.
abhi _ tum waha reh logi mukti jo jane ka souch liya.
mukti _jab nandani reh sakti hai waha to ab main bhi reh sakti ho waha par and that's finel main jaa rahi hon matlab jaa rahi ho ye keh kar sab ko shoked chhod kar waha se chali jati hai aur.
nandani _ di sath jane ki baat kar rahi hai par kya maa papa di ko maf karenge.
abhi _kabhi bhi nahi jane do apne aap waps aajayegi wese hi lose temper hai jyada der tak kisi baat ko bear nahi karegi aur phir se apne porane rang me aajayegi.
nandani _ han woh to hai bhai Ji.
manik _ tum bag pack karo. main aaram karonga thoda.
nandani _han chaliye Ji.
manik ko Sahara dekar room main jati hai aur manik bed par let jata hai aur nandani bag pack karne lagti hai aur jab turn karti hai to manik so chuka hota hai.
nandani dhere se oske pass jakar beth jati hai aur dhere se oske for head par kiss karke bahar aa jati hai aur kitchen main jakar manik ke liye aur sab ke liye khana banane lagti hai aur idhar.
abhi _mukti just chill kyu jaa rahi ho waha par tum aaj medisen bhi nahi li tumne.
mukti _ lelo ngi don't worry Mar nahi jaongi main nahi longi to.
abhi ye sun kar.
abhi _mukti just shut up be kar ki bakwas mat kiya karo main nahi sun sakta hon ose hug kar leta hai aur.
mukti _ ye kaise pyar hai tumhara abhi pal main aata hai pal main jata hai mairi har wish pori karte ho jo sabse badi wish hai ose pora nahi karte kyu.
abhi _ plese mukti phir se baby ka topic start mat kar dena tum hug broke karke bahar chala jata hai aur.
mukti _ ab jawab apne maa papa ke samne dena Mr abhi wahi pochhe nge aapse ki mughe maa kyu nahi banne derahe go aap yahan aane ke bad aaj tak mughe tuch bhi nahi kiya tumne room main aakar apni side par so jate ho mughe pass bhi aane nahi dete apne kyu abhi kyu kar rahe ho aisa maire sath rote hue bed par beth jati hai aur nandani yes ab sun shoked reh jati hai par kuchh keh nahi pati hai aur waha se chali jati hai. manik ko dinner ka kehne ke liye.
nandani _manik otho dinner tayyar hai chalo.
manik _ kya hai yar sone do mughe nahi kha raha main dinner.
nandani _ye kya baat hui Brakfast bhi nahi kiya tha achhe se lunch ka pata nahi kiya tha ya nahi ab dinner bhi nahi kar rahe ho otho na plese.
manik _ oth raha ho pichhe mat pada karo yar.
irited face bana kar niche aakar beth jata hai aur sab dinner karte hai aur apne apne room main jakar change karke let jate hai .
mukabhi room.Abhi bed par betha hota hai mukti
Bath le rahi hoti hai aur.Gate kholne ki awaj sunkar abhi samne dekhta hai aur apni jagha fridge ho jata hai kyunki mukti small sa towel wrap kiye bahar aati hai jo oski pori body ko cover nahi kar paa raha hota hai hair se water drops oski white milky body par one by one gir rahi thi aur woh aise main bala ki khubsuart lag rahi hoti hai oski sexy body expose hokar abhi ki body main hal chal mahane lagti hai aur mukti abhi ko ignore karti sexy way main chalti mirror ke samne khadi hokar apne wet hair rifling karne lagti hai aur water drops abhi ke face par jati hai aur.
Abhi POV oh god ye aaj mukti ko kya ho gaya hai ye aise kyu maire samne aayi hai mousam wese hi cold ho raha hai aur ye only towel wrap kiye khadi hai oh god help me ye to aaj bilkul bhi nahi manegi kya karo main POV and.
Mukti smirk karte hue corner se shoked abhi ko dekhti hai jo ab bhi numb sa betha Hua hota hai bed par .
Mukti abhi ko fully ignore kiye hair dry karti hai cold creem se massage karke sexy way main chalti abhi ke pass jakar beth jati hai leg bed par spred hote hai oske aur mukti sexy way main hands up karke angdai leti hai aur oske half cover clivlage aur bobbs uncover hokar abhi ko uncontrol karne lagta hai aur.
आप पढ़ रहे हैं
Do anjane ajnabi pyare se
Fantasíaour manan story but difrent manner main I hope you like it becouse iss story ki lenguage thodi difrent hai jo hindi jante hai onhe pareshani nahi hogi but aur logon ko hogi but kisi ne bahut request ki mugh se ki main ye story yahan post karo to bas...