innocent nandini

2.2K 127 9
                                    

at night.

nandani _ suno Ji ek baat pochho tha se.
manik _ ek kyu das pochh.
nandani _ woh subha maa chadder dholi dekh kar chonki phir khush hokar mane gale laga liya boli subha se pareshan thi main sari pareshani dor kar di mahari tune to khush re maa kyu pareshan thi Ji aur chadder dholi dekh khush kyu ho gayi thi woh.
manik bed par let kar nandani ko pull karke apne ambress main leta hai aur.
manik _ mairi jaan maa souchi ke Hamare Bich rat ne kuchh koni hua kyunki sab ki chadder kharab mile hai shadi ke rat subha par mahari saf thi tune dho di thi na issliye woh pareshan ho gayi ki hum dono ne rat ne kuchh koni kiya hai koi pareshani hai ke there mahare Bich isliye pareshan thi .
nandani _kyu Ji isme pareshani ki ke baat thi.
manik _ tu bahut bholi chhe pari ganv main isse ye pata kare hai ki ladki pavitr chhe.
nandani _matlab.
manik _matlab ye mahari jaan ki jo kuchh hum ne kiya rat ne woh pehli baar apne pati ke sath hi kiya kisi aur ke sath pehle nahi kiya kyunki ye pap mana jaye hai samghi mahari bholi bulbul nose press karke kehta hai.
nandani _ ahhh ke karo ho Ji samgh gi main ki maine pap koni kiya main pavitr hon issliye maa khush hogi hai na.
manik _ han jaan issliye khush hai woh ab koi aur sawal baki chhe ke to woh bhi pochh le.
nandani _ ek aur hai.
manik _ ek aur woh pochh le.
nandani _ maa ne subha boli.
manik _ke boli
nandani _ woh maa mane boli ke. ..
manik _ jaan bol ke boli maa.
nandani _ ke onhe pota poti do goud main jaldi se ab main jaldi se kaise do Ji onhe pota poti woh to bhgvan ki marji hogi tab aayen ge na Ji cutly face bana kar bolti hai aur manik oske cute se face ko dekh kar sharat se apne under main lekar.
nandani _ke kar rahe ho Ji.
manik _ maa ne pota poti ki mang ki hai to oske liye koshish to karni padegi na mane to bas wahi kar raha ho main.
nandani _ ke matlab Ji.
manik _ sawal bahut kare hai to kal ki tarha aaj sawal mat karje tu pota poti aise thode hi aaye nge oske liye mehnat karni hogi mane bhi aur tane.
nandani _kaisi mehnat Ji.
manik _ woh jo rat ne kare thi na tune aur maine wesi mehnat.
nandani blush karne lagti hai aur.
nandani _ woh roj agar aisi mehnat kare to pota poti jaldi aa jayenge.
manik _smirk karte hue han bahut jaldi aa jayenge ab bol kare na roj maa ki khawahish pori karni hai na tane.
nandani _han Ji karni hai.
manik _ to bas aaj se roj koshish karenge rat ne tayyar hai na tu.
nandani _ sharmate hue ab maa ke liye to tayyar ho Ji main Ji jaan se ab der mat karo jaldi karo na der kyu karo ho subha oth na bhi to chhe.
manik pov aaj der tak sone nahi donga tane take maa ka dil sambhal jaye ki hum main sab thik chhe pov end.
nandani _ ke hua Ji chup kyu ho gaye nahi kar rahe kya.
manik _ are aise kaise nahi karonga mahari jaan nayi nayi shadi main pati patni ye hi kare hai. Aur wese bhi tu bahut chhoti lage hai jisam se bachchi ki tarha se roj karonga tab hi to  teri chhati bhari hogi na .

Nadani _ woh jarori chhe ke inka bhari hona

Manik _ bahut jarori chhe   mahari pari. Ose undress karta hai aur khud bhi undress hota hai aur nandini aharmati hai aur face hatho main hide kar leti hai .

Manik _ are sharma gi pari .

Nadani _ ab sharm aaye hai to ke karo ji aisa hoe hai shadi ke baad pata koni tha ki pati patni besharm ban jaye hai .

Manik _ ab maja hi besharm bankar aaye hai to ke kare bata tane achha laga na kal jab kiya tab .

Nadani _ han ji bahut achha laga tha naya naya sa tha sab mahare liye .

Manik _ phir Sharma kyu rahi hai mugh se itna kal hum dono ek dosre ko dekh chuke hai aise ab roj dekhenge to kya aise sharmane main waqt barbad karegi mahara .

Nadani _ isme ke waqt barbad hua hai ji .

Manik _ tane samgh nahi aayega mahari pari ke waqt barbad hue hai abhi to na samgh chhe na isliye softly oske bobbs ko hold karke smash karne lagta hai aur.

Nadani _ aaram se karo ji dard hoe hai mahare .

Manik _ tab hi to bhari karo hi in dono ko phir dard na hue ga mahari jaan lips capture karke softly smoch karne lagta hai aur oske hand shamelessly nadani ki body par roming karne lagte hai aur nandini ki body main karant pass hota hai aur woh manik ko hug kar leti hai aur manik ose .

Manik _ ke hua pari .

Nadani _ kuchh bhi koni woh aisa lage karant laga jisam main mahare jab the hath pher rahe the .

Manik _ ab ander jaao na pari .

Nadani _ thari marji mai ke bolo ji .

Manik _ chal phir thik chhe jhatke se duvet se cover karke phir se nandani ko claim karta hai aur nandani iss bar immense plesure fill karke moning karne lagti hai aur manik oske moan se aur bhi jyada uncontrol hokar nandani ko organism fill karwa ta hai aur
nandani _ ahhh Ji woh dhere karo na dard ho raha hai mane bahut jyada.abhi mahara chhed bada koni hua hai na
manik _ oh dard ho raha hai slow karne lagta hai aur. .
nandani _ ahhh ab thik chhe Ji ahhh aur phir loud moan ke sath relise karti hai aur manik oske lips capture karke softly smoch karne lagta hai aur nandani manik ko hug karleti hai. .
Manik _ aaj jyada maja aaraha hai na nadani.

Nadani _ blush karte hue han bolti hai .

Manik _ ek baar aur kare phir maira man nahi bhara .

Nadani_itna to kar liya ji aur karoge .

Manik _ han ek bar aur karna hai karo na pari.dekh ye ab bhi khada hi hai hard dick ko dikhta hai .
Nadani _ ye ek bar karoge to chhota ho jayega kya
Manik _ han ho jayega pari
  Nadani_  hi  thik hai aapka man bhi to rakhna jarori hai na karle ek baar aur aur manik phir se enter karta hai aur nandini plesure fill karte hue manik ko hug kar leti hai aur

nandani _ woh ab bahar aajao Ji thak gi main bahut jyada.
manik _han pari aao aur softly smoch karke bahar aata hai aur nandani ki shivring karti body ko samet leta hai apne ambres main aur nandani manik main moresunggel hokar aankh band kar leti hai aur manik ose khud main samet leta hai.
manik _ ab thik hai na sahi lag raha hai tane ab.
nandani _ han Ji aise mane bhut achha lage hai aapke sine main chhup kar sona.
manik _ hanste hue bilkul bachchi hai tu to nandani.
nandani _na Ji ab badi hogi main maa boli thi jab miya ke pass jaye hai ladki to badi ho jaye hai apne aap hi to main bhi badi ho gayi ho ab bachchi mat bola kare mane ab moresunggel hokar manik ko cuddel kiye so jati hai kuchh hi der main aur manik dhere se nandani ke for head par kiss karke ose duvet se cover karke khud bhi so jata hai.smile face par liye peacfully

Do anjane ajnabi pyare se जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें