promo .

1.7K 108 20
                                    

Kya kar sakte ho manik malhotra apne bhai ki wife aur apni bivi ke liye .samne khada person manik ki aankho main aankhe dal kar bolta hai aur.

Manik _ sab kuchh jo main kar sakta hon .

Peraon_ shadi kar sakte ho.

Manik sunkar shoked hota hai aur.

Manik _ shadi no way .

Peraon_ abhi to bol rahe the jo kar sakte ho woh karoge to phir shadi kyu nahi kar sakte ho .

Manik _ I am a Marid men wife hai mairi main dosri shadi kyu karo .

Person_ apni bhabhi  ki jaan bachane ke liye .

Manik _ kya matlab.
Peraon_ Maori beti riya kuchh dino ki mehman hai iss duniya ki last stage ka brain tumer hai oske but oski last wish ye hai ki woh suhagan iss duniya se jana chahti hai woh bhi tumhare name ka Sindor mang main bhar ke .

Manik _ what do you mean maire name ka sindor bhar ke mugh se aapki beti ka kya rishta hai main to ose janta bhi nahi ho .

Peraon_ but woh tumhe janti hai aur one sided love karti hai tumse barso se shayd oska pyar sachcha hai isliye God ne suddenly tumhe aur tumhari bhabhi ko isi hospital main bhej diya jahan main khud ek dr ho aur hart transplant ka sabse senior surgon ho. Maine mukti ki Sari report dekhi hai aur oska hart day by day week hota jaa raha hai hart transplant hi last option hai aur main khushi khushi apni beti ka hart tumhari bhabhi ke transplant karonga bas tumhe mairi beti se shadi se karni hogi bolo karoge mairi beti se shadi .

Manik ye sunkar chup sa Khada reh jata hai aur.

Dad dad gate khol kar ek ladki enter karti hai aur manik turn karke dekhta hai aur.

Dr_ riya beta .

Riya_ dad dad ye to manik hai na maira manik. Khush hokar manik ke pass jati hai aur

Manik Pov oh god ye riya ki baat kar rahe the jo one year junior thi mugh se college main .Pov end .

Do anjane ajnabi pyare se जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें