restless manan kya kare

1.6K 132 15
                                    

Manik pov oh god nadani itna deeply souchti hai I can't bilev it yar. Bolti band kar di maa sa ki ek pal main aur mairi bhi ye dikhti chhoti si hai par iski souch bahut badi hai isko normal way main tret nahi kar sakta main isko to extra care ki jarorat hai nahi ye to bend Baja degi achha Hua oske bapu ne isko padhaya nahi agar padha deta to pata nahi kya karti ye lower to ban hi jati argumant to solid karti hai mairi jaan ose so much of love ke sath dekhta hai jo ab bhi apne answer ke liye nyu ki tarf dekh rahi thi .

Nadani _ bolo maa sa aurat ke koi haq koni ke .

Nyu_ na beta hai na jo aadmi ke chhe wahi aurat ke bhi chhe .

Nadani _ phir jab aurat apna haq lene ka souche to aadmi ose deve kyu koni najar andaj kyu kare hai ose manik ne mane najar andaj kiya to thane bhi manik ne bhi bora lag riya hai jad woh kare tab mane bhi bora laga tha maa sa aur aage bhi agar kade mahare sath aisa kuchh kiya thare bete ne to maine aise hi onhe maja chakhaongi bol di jo the thara beta ne .

Beta yahin par hai khud hi bol de na suddenly manik samne aakar bolta hai aur nandini oske aise suddenly samne aane se shoked si

Bethi reh jati hai aur.

Nyu_ manik tu athe kyu aaya .

Manik _ are apni bholi bivi ki badi badi bate sunne ke liye maa kya bolti hai na teri ladli bahu kisi ko bhi chup karwa de mughe to yakeen koni ho raha ye mahari chhoti si bholi si nadani chhe ye to koi aur hi chhe jad bole hai tab .

Nadani manik ki baat sunkar chup si ho jati hai kuchh bol nahi paati hai aur.

Nyu_ are beta bachchi hai bol gi gussa main bhol jaa .

Manik _ na maa sa gussa main insan sach bole hai jhot koni aur teri ladli bahu bhi sab sach hi bol rahi thi. Kyu nadani sach boli na tu abbi jo bholi .

Nadani _ woh the chhup kar mahari baat sun rahe the ye galt baat chhe na cute sa face bana kar bolti hai headown kiye .

Aur manik nyu oski baat sunkar aur oska cute sa face dekh kar smile hide kar jate hai aur.

Nyu_ sahi baat chhe manik tane aise chhup kar mahari baat nahi sunni chahiye thi .

Nadani _ khush hokar hai na maa ye galt hai na .

Nyu_ han beta bilkul galt chhe chal mafi mang bahu se aage aisa koni karega .

Manik _ mafi kaisi mafi maa sa kitni tej awaj main boli to sun liya mafi kyu mango main main nshi mangne wala mafi keh kar chala jata hai smile karta hua .

Nyu_, le bahu ab woh gussa ho gaya chhe the dono hi pagal ho apna apna jhgda khud niptao main to sone jaa ri ho sar dard ho gaya maira to thari baat sun ke .

Nyu chali jati hai aur nandini mon banati oper aati hai aur.
Nadani pov le athe main gussa main ho ab rajknawer khud naraj hoge ye koi baat chhe chhup ke mahari baat sune hai galt baat chhe na phir mafi bhi na mange na mango main bhi na baat karongi hoye to ho jaye naraj souchti apne room main jati hai aur manik ko leta dekh apni side jaakar let jati hai chup chap .

Nadani pov jad pata hai dono hi ek dosre ke gale lage bina so koni sake to ab dor kyu so rahe hai mane apne apne sine se laga kar so jate mon pher kar soye hai ye koi baat chhe gussa hoge hojao main koi manane wali koni ho souchti so jati hai
Par dono ko hi nind nahi aati hai dono idhar se odhar bed par karwat lete rehte hai aur .

Manik _ ke hai nadani sojaa pore bed ne hila rakha hai kabhi idhar kabhi odharho rahi hai chin koni ke rat ne bhi tane .

Nadani _ye hi baat main bhi bol sako ho the kyu koni so gaye the bhi to kabhi idhar kabhi odhar ho rahe chho bed par Chain to  aapne bhi koni hai mane hi kyu bol rahe ho thoda gusee main bolti oth kar beth jati hai aur.

Manik _ ab ke hua so jaa kyu oth kar Beth gi .maharani ke baat bori lag gi bol de wese bhi itna boli aur bol de

Nadani _ Dekho ji mahara dimag kharab na karo aap itni rat ne wese hi  na aarahi nind mane ke karo main helpless si bolti hai headown karke dim roshni main restless si nadani ko dekh manik ko achha nahi lagta hai aur.

Manik _ abhi aajayegi nind tane .

Nadani _ kaise .

Manik _ aise aayegi mahari jangli billi ose laydown hokar pull karta hai aur nandini oske chest se bang karti hai aur.

Nadani _ ke karo ho ji .

Manik _ thare sone ka intejam aur ke karonga mahari pari aur kuchh to karne koni deve hai aajkal  ose apne ambress main lekar khud main samet leta hai aur nandini ki body oske warmth ko fill karke relx hoti hai aur bina kuchh bole manik ke chest par headown karke eyes close karleti hai aur kuchh der main so jati hai aur manik ose sote dekh smile karta hai aur oske forhead par kiss karta hsi aur.

Manik _ mahari nadan bholi bivi pata chhe mahare bina koni soye phir bhi bole koni Sharma ke wese itna bole hai so gayi pass aate hi ose khud main samet leta hai aur khud bhi so jata hai peacfully

Phir suddenly manik bhi nadani ko ignore karna start kar deta hai aur NYU ye sab chup chap dekhti rehti hai kuchh kehti nahi hai.aur ab nadani patch up karna chahti par manik nahi.

Aur phir ek din .

Manik _ maa sa ek baat karni hai aapse .

Nyu_ ke baat chhe beta .

Manik _ aap maire sath aao room main wahi bataonga aapko .

Dono room main jate hai nadani chup chap bethi ye dekhti rehti hai aur.

Nadani pov ke baat hai raj ki jo maire samne koni ki maa se mane ke kare jo karna hai ppv and.

Nyu_ sach bole hai tu .

Manik _ han maa .

Nyu_ ye to khushi ki baat chhe manik .

Manik _ han maa sa ab tu tayyari kar le achhe se .

Nyu_ han han jaror karongi tayyari tu befikar reh ab sab thik ho jayega.

Manik _ umeed to yahi hai maa sa aage bhgvan ki marji main jaao ho ab tu dekh lije .

Nyu_ han han tu befikar reh .

Manik chala jata hai aur nandini ose jata hua dekhti rehti hai .

Ab manik kya karega nandini ko manane ke liye .

Do anjane ajnabi pyare se जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें