noughty manik

2.4K 117 12
                                    

part 12.

Manik sab kuchh sunkar headown kar leta hai guilty fill karte hue aur

Manik _ ji maa ambress fill karta apne room man jata hai jahan nadani woh aaram se soyi hoti hai.
manik dhere se oske face par aaye hair ko pichhe karta hai aur.
manik _ maf kar de mane aage kabhi aisa na karonga tere sath kaise chehra kumla gaya hai ek din main dhere se oske hair ko pichhe karke for head par kiss karta hai aur nandani ki aankh khol jati hai aur.
nandani _ aap aage main bhi kaise so gayi khana kha liya .
manik _ nahi tere sath khao nga ab dard nahi ho raha na.
nandani _ na Ji ab thik hai maa ne dave de di thi mane chalo ji bhok lagi hai mane. Bahut tej
manik _han chal aa aaram se.
aur apne sath ose niche lekar aata hai aur phir dono khana kha kar nandani niche aur manik apne room main jakar let jata hai aur nandani nyu ke pass jakar bate karne lagti hai.

Nyu_ bahu ab thik chhe na .

Nadani _ ji maa sa headown karke bolti hai.

Nyu_ ab manik ne 7 din tak apne pass koni aaba dije thik chhe na .

Nadani _ 7 din maa sa .

Nyu_ kyu ke hua .

Nadani _ nahi woh mane koni to .

Nyu_ na man jayega bol di main tu dar mat aaram kar kha pi thodi sehat bana beta ye to har ladki ke sath hue hai shadi ke baad pati koni mane hai par mahara beta man jayega .

Nadani _ kyu maa sa .

Nyu_ kunkie tu bahut najok chhe mahari ladli woh tane dukh koni de ga jaano ho ose main .le pile ye sharbat aaram milega tane .

Aur nandini itni achhi sas paakar khush hoti hai jo oski care maa ki tarha kar rahi thi .

At night .

Manik _ nadani ab kathe jaa rahi hai so jaa ab. Tabiyat kharab chhe na thari

Nadani _ woh main bas abhi aao .

Manik _ nadani ke baat chhe idhar aa maire pass .

Nadani chup chap oske pass beth jati hai aur.

Manik _ idhar dekh mairi tarf ke hua kaha jaa rahi hai tu .

Nadani _ woh niche jaao .

Manik _ kyu niche kyu jaaye hai bol .

Nadani _ woh kuchh kaam chhe .

Manik _ ke kaam chhe mane bol main kar donga .

Nadani _ the na na the koni .jaldi se othne lagti hai aur.

Manik _ nadani beth aur bata ke baat chhe .

Nadani _ woh malham lagani hai mane aur malish bhi karni chhe to niche gusalkhane main jaa rahi ho .

Manik _ malish kaisi malish .

Nadani _ woh maa sa ne tail diya hai boli rat ko sone se pehle roj chhti ki malish kiya kar bahut halki hai isse bhari ho jayengi par aapne to kaha tha ji aap inko bhari kar doge masom si surat liye pochhti hai aur.

Manik sunkar shoked hota hai phir smile karne lagta hai aur.

Manik _ gate band karke beth maire pass kahin mat jaa .

Nadani _ par .

Manik _ kaha na msine maire pass beth jaa aakar.

Nadani confuse si manik ke pass beth jati hai malham tail tabel par rakh kar .

Nadani _ bolo ji ke baat hai .

Manik _ main bhi karonga aur ye tail bhi wahi kaam karega par tere hath se malish karne se ye der main bhari hogi aur maire hatho se malish karne se jaldi bhari hogi .

Do anjane ajnabi pyare se जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें