part 17
#Ajnabi_Do_Pyare_Se
nandani _ woh main tumhe ye batana chaho ke chup ho jati hai.
manik _ ke batana chahti hai bol na dar mat.
nandani _ manik ko titly hold karke mukti mairi badi sister hai real aur manik ke chest main face hide kar leti hai aur manik sun kar shoked reh jata hai aur nandani ko dekhta hai jo darker apna face manik ke chest main hide kiye hoti hai bahut der aise hi bit jati hai aur dono aise hi rehte hai tab hi gate par knok hoti hai aur dono chonk kar ek dosre ko dekhte hai aur.
manik _ bhabhi tumhari real sister hai but kaise shadi ke baad kabhi tumne batya to nahi Hume na ghar ke kisi member ne.
nandani _ papa di ko osi din apne ghar apne dil se nikal chuke hai jis din on hone abhi jiju se papa ki marji ke bina shadi ki thi suno Ji ab the mahane chhod to nahi doge na ye Sach sun kar main to khud di ko dekh kar shoked reh gayi thi apne samne khada dekh kar par ignore karke bola tha maine onhe jo bhi bola dil to kiya tha onhe titly hug kar lo par kar nahi paayi aankho main aanson aajate hai aur manik dhere se on aanson ko suck kar leta hai aur.
manik _ tune ye kaise soucha main tughe apni jaan ko chhod donga han bol.
nandani _nahi bas aise hi souch liya.
manik _ sapne msin bhi tughe dor nahi kar sakta main samghi tu issliye tughe chhod donga ye bhol jaa aur ab ye souch aage kya karna hai.
nandani _ maine sab souch liya aage kya karna hoga Hume.
manik _kya soucha hai.
nandani _ hum bahar natak karenge ki aapko pata chala ki di mairi sister hai to aap jo dil main aayega mughe bol kar chale jayenge phir main dekh longi jo dekhna hai.
manik _ not bad Mrs malhotra bahut dimag hai tumhare pass I am impress hon .
nandani _ thanku so much woh to study complete nahi ki nahi to bahut kuchh kar jaati.
manik _ achha hua nahi ki nahi to mughe kaha se milti tu khud par lay down karke softly smoch karne lagta hai aur nandani bhi equaly response dene lagti hai aur manik ko kiss broke karke hug kar leti hai aur.
nandani _ thanku so much mughe samgh ne ke liye main to Dar rahi thi bahut jyada ke aap kya karoge pata chalega to.
manik _ main ye karonga mairi Jan carefully apne under main lekar body ko press karta hai aur
nandani _ ab ke karo ge Ji.
manik _ ek round aur tayyar hai na.
nandani _ phir se man koni bhara thara.
manik _na tu hai hi itni pyari dil kare bas pyar kiye jao tane din rat aur enter karke in out karne lagta hai aur nandani manik ko hug karke back ko rub karte hue nail dig karke relise karti hai aur manik ose apne ambres main lekar. .
nandani _ ab kya. .
manik _ ab sath shower lekar niche chale nge Garmi lag rahi hai bahut kab se lipti hai mugh se chhode hi koni.
nandani _ are main lipti ho ya the cute pout bana kar bolti hai.
manik _ aww maira bachcha naraj ho gaya
nandani _ han to kitna thak gayi main pata nahi hai kya pori body thak gayi hai kab se kiye jaa rahe ho.
manik _ aww maira baby thak gaya bahut jyada.
nandani _ han bahut jyada chest par head down karke bolti hai.
manik _ body masage do tane abhi thik ho jayega dard.
nandani _ woh kaise dete hai Ji.
manik _ do kya.
nandani _ han do bahut thakn lag rahi hai mughe.
manik _ thik hai pet ke bal let jaa aaram se sara sharir lose chhod de aur aankhe band kar le .
nandani wese hi karti hai aur manik softly pori body par masage dene lagta hai aur nandani ko aaram Milta hai masage se aur woh aaram se aankhe band kar leti hai aur.
manik _ achha lag raha hai na hips ko softly smash karne lagte hai aur.
nandani _ ahhh mani ye mat karo na bas masage do mughe.
manik _ kyu kuchh ho raha hai.
nandani _ han Ji bahut kuchh ho raha hai turn karke let jati hai aur manik ose lust full eyes se dekhne lagta hai aur nandani shy fill karte hue manik se najre nahi milati hai aur manik softly body ko masage dene lagta hai aur nandani moning karne lagti hai kyunki manik ka hard manhood nandani ke core se rub karne laga tha aur nandani aur manik dono hi iss masage ko enjoy kar rahe the aur kuchh der ke baad nandani manik ko pull karke hug kar leti hai aur bhi ose back hug kar jata hai aur.
nandani _ bas ab kuchh nahi karna Ji niche chalo baki rat ko karenge jo karna hai.
manik _hmm chalo.flashback end
nandani pov kitni achhi subha thi hamari full romance se bhari hui ab pata nahi kaha gaye hai wese hi so nahi paayi thi main so jati ho aa jayenge apne aap ghum phir kar ke gate lock karke aaram se so jati hai aur idhar mukti abhi ke pichhe room main enter karti hai aur
mukti _ abhi mughe baby chahiye bas tum Dr ke chalo maire sath aaj hi. .
abhi _ no way mughe baby nahi chahiye matlab nahi chahiye tumhari behan ka baby hoga kabhi ose apna samgh kar pal lena ok baby main chalta hon ab late ho raha hon main.
mukti _ abhi plese.
abhi _ no argument ok cheek ko peted karke nikal jata hai aur mukti bed par beth kar rone lagti hai
mukti pov ye kaisi saza hai abhi jo mughe de rahe ho tum jab tak antisiperty pils nahi khati mughe tuch bhi nahi karte ho aur nahi khati to maire pas bhi nahi aate ho kyu abhi mairi galti ki itni badi saza kyu de rahe ho mughe aaj tak mughe itne saloon main sirf teen bar claim kiya hai tumne woh bhi mughe pils dekar ke mughe maa banna hai plese abhi har baat mani ye baat kyu nahi mante mairi tum I want baby Hamara baby plese de do mughe rote rote bed par lay down karke pilow main face hide kar jati hai aur gate par khada abhi ose rote dekh restless hota hai aur kuchh na keh kar waha se chala jata hai aur odhar nandani jab so kar othti hai rat ho chuki hoti hai aur manik ka kahi pata nahi hota hai.
nandani pov ye ab bhi nahi aaye kaha chale gaye jaldi se bahar aati hai aur samne ka scenes dekh kar shoked reh jati hai aur. chillati hai.
nandani _ manik manik .
आप पढ़ रहे हैं
Do anjane ajnabi pyare se
Viễn tưởngour manan story but difrent manner main I hope you like it becouse iss story ki lenguage thodi difrent hai jo hindi jante hai onhe pareshani nahi hogi but aur logon ko hogi but kisi ne bahut request ki mugh se ki main ye story yahan post karo to bas...