9B
c
Manan moment ab confuse nyuchameli _ to ab kaise pata kare maa sa ki dono ne suhagrat manayi ya koni manayi.
nyu _ abar pata chal jayega tu dekh ti jaa chameli. .
Chameli_ kaise maasa .Nyu_ agar bahu dhere dhere chalegi to samgh lena suhagrat manayi hai aur agar aaram se chale to nahi manayi .
Chameli_ han samgh gi maa sa achhe se
nandani puja karke nyu ke pass blessing lene aati hai.
nyu _ sada suhagan raho bahu aur jaldi se mahara pota mahari goud main do bahut arman chhe mahane pota pati ke.
nandani sun kar blush karne lagti hai aur nyu ko thoda relief Milta hai ose blush karte dekh.
nyu _ are sharmagi bahu.
nandani _ maa sa a ab bhi na aur sharma kar chali jati hai aur nyu oske chalne ko dekh kar.
c
nyu _ ya to thik thak chal ri hai chameli aaram se mahane to Dar lag rahi ya hai dono ke Bich sab thik to hai na nandani apne room main aakar bed par beth jati hai aur maa sa ki baat yad karke sharma ne lagti hai aur niche manik maa sa ke pass aakar beth jata hai.
nyu _ mahara lal itni jaldi oth gaya aaj.
manik _thari bahu sone koni de maa ki jaldi otho jaldi otho der se othi to maa sa naraj hogi ye woh to otha pada mane bhi oske sath hi hai kathe woh najar koni aa rahi hai.
nyu _kyu koi kaam chhe ke Osse.
manik _na maa koi kaam koni bas aise hi pochh mane to.
nyu _ bahu aadat ki to chokhi hai na.
manik _han maa bahut chhoki hai woh to iss bar bhgvan ne sun li aapki ardas.
nyu _han beta sahi kaha tune chhori pyari aur masom si chhe loyal ki tarha bole hai pyari pyari baat main to nihal ho jao ho oske bata sun ke.
manik pov han ya to tu sahi bola beta.
manik _ main kamra main jaao hon koi kaam hai to bola lije so raya ho main to.
nyu _Nash ta to karle beta bad main so jaa je aur ab kyu so raya hai tere bapu aane wale hai khet se . nind koni pori hui ke rat ne Teri beta.
manik _han maa late soya tha na rat main phir ek dum chup ho jata hai aur nyu khush hokar manik ko dekhti hai aur manik idhar odhar dekhne lagta hai ambress fill karke.
nyu _ manik sab thik chhe ne bahu ke sath tera rishta.
manik _ han maa thik chhe main aao abar kamra main jaa r.
nyu _ bahu bhi ander hi hai dono ka Nash ta wahi bhej deti ho kha lena sath hi.
manik _ thik chhe maa aur khush khush sa kamre main jata hai aur samne sharmayi si nandani ko dekh kar smile apne aap oske face par aa jati hai. nandani ose samne dekh thoda sa aur sar mane lagti hai aur cheek oske red ho jate hai manik ko dekh kar.
manik _ nandani ke baat chhe lal chehra ho raya hai kyu bhai ke hua hai oske pass beth jata hai.
nandani _ na Ji kuchh koni hua najre nichi kiye jawab deti hai.
manik _idhar dekh mahari tarf.
nandani _kyu Ji ke baat hai.
manik _ tu sharma kyu rahi hai itna mane dekh kyu koni rahi hai tu.
nandani _ woh sharm aari hai mane aapne dekh kar ke.
manik _kyu aayi sharm rat ne to koni aayi patar patar bol ri thi tu .
nandani _ woh rat ne be ro koni tha na ki ke hoe hai kaise hoe hai ab pata chal gaya to apne aap sharm aa rahi hai mane aapse ke karo main ab aise besharm hokar rat ne suhagrat manayi to ab sharm aa rahi hai aapke samne aate hue aur aapne dekhte hue rat ki halt dekh kar aap wese hi dikhai de rahe hai mane.
manik chonk kar nandani ko dekhta hai jo aankhe band kiye blush kar rahi hoti hai.
manik _ achha main aisa dikhai de raha ya ho tane oske pass jakar ose khud ki tarf pull karta hai aur nandani oski chest se bang karti hai aur manik ko dekhti hai jo sharara aankho main bhare ose dekh raha tha.
manik _ bol abhi asl main aajao rat ke jaise.
nandani _ aww na Ji ye kya bol rahe ho the maa aagi to.na na bilkul koni norvouse hokar bolti hai aur.
manik _ maa koni aayegi ab kamra msin jane hai beta bahu kamre main akele main kuchh kar rahe honge to.
nandani _ aww hum kya din main bhi woh sab karenge Ji bhabhi to boli thi rat ne kare hai din main koni manik ke karte ke baton se khelne lagti hai aur manik oski cuteness par bas ose dekhe jata hai aur tab hi gate par a awaj hoti hai aur nandani jaldi se dor hokar gunghat nikal kar beth jati hai.
manik _koun hai.
chameli _Nash ta laayi chho thara bhai Ji aajao ke.
manik _aajaaur phir chalegi ander aati hai aur nandani ko bethe dekh.
chameli _are bhabhi main hon mare se gunghat na nikal a kar kyu bhai Ji.
nandani _maa boli hai mane jad ye bethe ho gunghat nikal kar to nikal liya maa ki baat koni talo main kare bhi.
chameli _ itta maan kare hai maa ki baat ka.
nandani _ isse bhi jyada karo hon maa hai woh galt koni bole koi baat bhi the jaao ab.
aur chameli chali jati hai aur manik gate band karke nandani ke pass beth kar gunghat hata kar nandani ke for head par kiss karta hai.
nandani _ ye kyu Ji.
manik _kyunki tu Sach main bahut bahut anmol hai mahare liye nandani hamesha aisi hi rehna badal na koni kabhi bhi.
nandani _main kyu badlo gi Ji pagal thode hi hon jo badal jao jaisi ho wesi hi rahongi hamesha dekh lena aap.
manik _ malom hai mane chal nasta karle.
nandani _ aap khilao na mane pehle nivala ghar par maa khilati thi phir bapu.
manik _bahut ladli chhe tu maa bapu ki hai na.
nandani _han bhai bhabhi ki bhi hon main to ladli.
manik _aur ab maa sa ki aur mairi bhi ladli ban gayi hai to Nandani le mon khol aur nandani jaldi se mon khol deti hai aur phir dono ek dosre ko khilate hue nasta pora karte hai aur phir manik niche chala jata hai aur nandani kitchen main kaam karne lagti hai maa ke sath beth kar ke kuchh der main chameli chadder lekar aati hai.
chameli _ bhabhi ya chadder thari chhe ke the kyu dhoyi main dho deti na.
nyu _ han bahu kyu dhoyi chameli hai na.
nandani had bada kar. _ nahi maa woh ye chadder kharab aur chup ho jati hai norvouse hokar ke aur nyu nandani ke pass jakar khadi ho jati hai aur sab samgh jati hai aur nandani ko dekhti hai jo face niche kiye blush kar rahi hoti hai.
nyu _ bahut samghdar hai bahu tu to itni sharm chhe tughe main jitni badi badi chhori msin na hoye hai subha se pareshan chhi ab sati pareshani dor hogi mahari ose gale laga leti hai aur nandani confuse si souchti hai.
nandani pov maa kisbaat ko lekar pareshan thi samgh koni aaya inse pochho gi rat ne aaye nge to . pov end.
at night.Innocent nadani
आप पढ़ रहे हैं
Do anjane ajnabi pyare se
Фэнтезиour manan story but difrent manner main I hope you like it becouse iss story ki lenguage thodi difrent hai jo hindi jante hai onhe pareshani nahi hogi but aur logon ko hogi but kisi ne bahut request ki mugh se ki main ye story yahan post karo to bas...