Manik _ nadani nandini kya hua oh god ye to pori thandi ho gayi chhe dr ko bola kar laana hoga mane jaldi se niche jakar nyu ko bapu ko bata kar bhgta his bahar jata hai aur nyu bapu jaldi se oper jakar nadani ko dekhte hai jo bed par behosh leti hui thi .
Nyu_ are ke hogaya mahari ladli ke kiski bahar lag gi mahari bulbul ke ye sab thari wajha se hua hai agar ise kuchh hua thane maf koni karogi main sun lo achhe se .
Tab hi dar aata hai aur.
Dr_ nothing to worry bp low ho gaya hai inka bahut jyada shayd inhone thik se khaya piya nahi hai isliye maine injection laga diya hai abhi hosh aajayega kya baat hai manik wife ka khayal nahi rakhta ho kya .
Manik _ no no dr woh bas kaam main busy tha to isne laparwahi kar li aage se khayal rakhengi main .
Dr_ hmm inhe juce de daily aur abhi othe to khana khilati achhe se jaldi recover ho jayegi don't worry main chalta hon phir bhibkoi iaresgani ho mughe call kar kehna ok .
Manik _ yes dr and thanku so much for coming .
Dr_ it's my plesure young men take care your wife properly ok bahut chhoti hai aapki wife age main achhe se khayal rakhe inka .
Manik _ ji dr .
Dr jane ke baad sab nadani ke hosh main aane ka wait karte hsi hai or nadani ko hosh aata hai aur sabko apne aas pass dekh kar aur manik ke father ko dekh kar nandini jaldi se face dupatte main hide kar jati hai aur.
Nyu_ the jaao ji bahu ab thik chhe .
Bsbu_ babu apna khayal rakh ke aur ye maira beta thoda bewakuf chhe ho sake to maf kar dije inhe oth aur kuchh kha le aur bahar nikal jate hai aur.
Nyu_ re bahu tune to mahari jaan hi nikal kar rakh di aisa koi kare hai ke kitna kaho khaya jar khaya kar par sune kab mahari baat ne dekh ek tume khana koni khaya to behosh hogi na ab tero jyada khayal rakhno padego mane itni najok rHi to pora poti ke khak janm degi tu le oth aur kuchh kha pi jo jisam main jaan aaye thare chal oth jaa main apne gatha se tane khilaongi.
Nadani chup chap oth kar beth jati hai fully manik ko ignore kiye manik ye dekh kar thoda hurt hota hai aur phir nyu apne hatho se ose khana khilati hai aur.
Nyu_ chal ab aaram kar bahu .
Nadani _ maa sa .
Nyu_ han bahu bol ke baat chhe .
Nadani _ mane mahari maa ke pass jana chhe kal hi the bhej dogi mane bahut din se mili koni onse main yad aarahi hai mane .
Manik sunkar shoked hota hai aur nyu ishare se chup rehne ja bolti hai aur.
Nyu_ Jan han kyu nahi manik khud tane lekar jayega milaba ke liye .
Nadani _ bhai ji ne bolwa do the to main inke sath koni jaongi .
Nyu_ thik chhe bhai ne bolwa le ab khush let jaa aaram kar achhe se jab tabiyat thik ho jayegi bolawa lije bhai ne aise bimar jayegi ke maa ke pass pareshan ho jayegi wa tane bimar dekh kar beti hansti hui mayke jaaye to maa bap ganga naha leye hai ki beti sukh se aur dukhi dekh kar khon ke aanso roye hai isliye jab Ja je jab tabiyat thik ho thari ab main jaao ho so jaa aaram se ose duvet se cover karke room se chali jati hai aur Manik gate loack karke bed par beth jata hai aur nandini eyes close kiye leti hoti hai aur.
Manik _ bahut gussa chhe na pari mugh se baat bhi koni karni dekhna bhi koni mane maire pass bhi koni rehna hai tane sab bat thik chhe thari par ghar jane ki baat mat kar je pari tu koni jane jad tu boli ke ghar jana hai maa sa ka chahra kaise otar gaya tha woh dar gi ke tu onhe chhod kar chali jayegi aur kade koni aayegi bahut pyar kare hai maa sa tane mugh se bhi jyada khayal rakhe hai thara niche itna sara danta mane aur bapu ne bhi ke the dono ki wajha se onki bahu ne akela pan mehsos hua aage aisa nahi hona chahiye aage kade bhi tane aise akela koni karonga ramji ki kasam bas maa ke pass jane ki baat mat kar je pari gussa kar lad mugh se bol jo bolna hai par mugh se dor jane ka mat souch na face turn karke dekhta hai to pari deep sleep main soyi najar aati hai.Manik _ so gi ya to main bekar hi bol raha tha duvet achhe se dal kar oske forhead par kiss karta hsi aur apni side jakar let jata hai
Par nind nahi aati hai ose isliye dhere se nadani ko apne ambress main lekar khud main samet leta hai aur nandini eyes khol kar aanso pine ki koshish karti hai.aur
Nadani pov so nahi paaye mahare bina aur itne dino se main jo so rahi thi oska khayal koni aaya ek pal bhi aadmi sare ek se hue hai apni jarorat jarorat aurat ki jarorat ki koi parwah koni to ab main bhi koi parwa koni karogi thari raho apne kaam ke sath maje main main bhi ab maje se rahogi thare bina kahe pareshan karo sabko maa sa kitni pareshan hogi mane aise dekh ke bapu bhi ab tane pareshan karogi mahara pati dev aur kisi ne koni dekh ab ke karogi main ppv and
aur phir so jati hai manik ke chest main face hide karke aur manik bhi ose apne ambress main lekar peacfully so jata hai .Phir pori rat manik bar bar oth kar nadani ko dekhta hai ki ose koi pareshani to nahi hai na par nadani deep sleep mai ose cuddel kiye soti milti hai aur manik ose dekhta phir se so jata hai peac fully ke so rahi hai thik hai .
आप पढ़ रहे हैं
Do anjane ajnabi pyare se
Фэнтезиour manan story but difrent manner main I hope you like it becouse iss story ki lenguage thodi difrent hai jo hindi jante hai onhe pareshani nahi hogi but aur logon ko hogi but kisi ne bahut request ki mugh se ki main ye story yahan post karo to bas...