blesfull but confuse morning

2.9K 132 10
                                    

Ppart 9 A

#Ajnabi_Do_Pyare_Se

next morning.

nandani ki aankh kholti hai to najar soye hue manik par jati hai jo ose cuddel kiye so raha tha nandani ke face par manik ko dekhte hi sharmili si musk an aa jati hai aur rat ki har baat aankho ke samne aa jati hai aur nandani blush karte hue khud ko manik ki grip se nikal kar duvet se cover karke beth jati hai aur so much of love ke sath manik ko dekhti hai aur.
nandani pov ek hi rat main there sath aisa lage janmo ka rishta hai kal main kuchh aur thi aaj kuchh aur ho gayi hon jo kuchh rat ko hua bilkul naya tha mahare liye ano kha sa aisa lag raya hai main nayi ho gayi hon tha se jod ke kitne achhe ho lage hi koni kal pehli bar mili main tha so aisa lage janmo ka sath chhe mahara soye hue bilkul chhote se bachche ki tarha lag raya ho dil kare dekhe hi jao par maa oth ne wali hai onse pehle oth na hai mane oth kar niche otar ne lagti hai tab hi manik oska hath pakd kar khud par gira leta hai aur apne aarms main lekar hold kar leta hai aur nandani sharma kar najre jhuka leti hai aur.
manik _kathe jaa rahi hai pari itni subha subha hon face par aaye balon ko pichhe karte hai
nandani kuchh nahi bolti blush karti rehti hai.
manik _ bol na itni subha kathe jaa rahi hai mane chhod kar han.
nandani _ aap jag raya tha ke main souchi so rahe hai.
manik _tab hi mane dekhe jaa rahi thi itni der se.
nandani _ aap ko pata hai msin aapne dekh rahi thi.
manik _ ab itna ghor ghor ka dekh egi to aankh na khole gi ke mahari.
nandani _ chonk kar na main ghor kar koni bade pyar se dekh rahi thi phir chup ho jati hai sharma kar.
manik _ achha pyar se dekh rahi thi kyu bahut achha lag raha tha tane main.
nandani _ han woh chhote se bachche ki tarha lag rahe the soye hue aap to dil kiya main aapne dekhe jao cutly answer deti hai aur manik ose apne ambres main lekar let jata hai.
nandani _ woh jane de mane niche maa oth jayegi abhi to gussa karegi main der se othi to.
manik _na Dante gi maa aaj tane.
nandani _kyu Ji.
manik _kyunki on ko pata chhe rat ko hamari suhagrat thi issliye hum der se soye the to jaldi kaise othe nge.
nandani _ maa ne kaise pata hoga Ji.
manik _kyunki maa bhi der se othi thi jab onki suhagrat thi tab.
nandani _aww sharm koni aaye maa ke bare main bolte hue chhi.
manik _to tu be kar ke sawal kyu pochhe hai ki maa ne kaise pata hoga woh badi hai onhe sab pata chhe samghi so jaa abhi aaram se mughe se lipat ke apne main samet kar aankh band kar leta hai aur nandani grip se nikal kar beth jati hai duvet liye.
manik _ke hua so jaa pari tha ki hui hai rat ki tu.
nandani _na Ji koni so sako maa boli thi jyada der tak na sona sas gussa hogi aur main maa Ji ne gussa koni dilao the so jao aaram se main na so sako gi ab maf karo mane.
manik _mairi baat bhi na managi pari.
nandani _na Ji ya baat koni mano gi main jaa baa de mane jaise hi othne hue bed par najar jati hai norvouse hokar manik ko dekhti hai aur manik kya hua ka ishara karta hai.
nandani _ woh ye chadder kharab hogi Ji ab ke karo main bhabhi boli thi dosri chadder dal lije tere niche par main bhol gi ab ke karo main ya to kharab ho gayi Ji.
manik _ pareshan mat ho pari maa apne aap dekh kar chameli se badlwa degi.
nandani _ aww maa ye dekh egi sharm na aayegi mane na na otho aur dosri badlo main dho kar layo hon abhi.
manik _ pari sone de mane.
nandani _na pehle badlo phir sona aap.
manik _ achha oth raha hon pehle tu kapde to pehn le nahi main phir se tere sath rat wali baat.
nandani _na Ji ab koni karo main woh sab aap mahara lehngaa do aapke pass pada hai.
manik _main pehna do tane kapde.
nandani _na Ji msin pehnlo ngi Ji there irade thik koni lage mane duvet se cover kar leti hai khud ko.
manik _to khud le le na.
nandani _ na dor chhe aap do mane nahi main naraj ho jaongi main.
manik _ na na de raha hon le.
aur nandani duvet cover kiye lehnga pehne ti hai aur odhni lapet kar blouse otha kar ose bhi pehn leti hai par dori nahi bhandti Osse.
manik _ main bhandh do ke.
nandani _ Ji aur manik pass aakar dori bhand kar bare back ko kiss karne lagta hai aur nandani oske iss act ko enjoy karti hai par phir jaldi se oth jati hai.
manik _kya hai pari karne de na.
nandani _na Ji aap pehle otho kapde pehno chhote bachche ki tarha lag rahe ho bina kapdo ke lo pehno.
manik _ laa de mane.
phir nandani gunghat nikal kar gate kholti hai aur nyu ko jaga hua na pakar khush hoti hai aur.
nandani _ suno Ji maa so rahi hai koni othi ab bhi ab main jaao phir.
manik _ hmm jaa main bhi aao hon so jati kuchh der kya jata par na Ji aadarsh bahu jo banna hai badbadata hua nandani ke pichhe chala jata hai.

jab nyu oth kar bahar aati hai nandani puja karti hui milti hai.
nyu pov hai ye itni jaldi kaise othe gayi aaj bhi maine to soch ya tha pata koni kab tak oth egi. ye to jaldi hai oth gi ke rat ne bhi kuchh koni hua donya ke Bich ram Ji chameli ne bolao dekh kar aayegi bister ne kaise hai.

jaldi se chameli ko bolati hai aur chameli chup chap room main jakar bed dekh kar waps aati hai.
chameli _maa sa bister ki chadder to saf suthri chhe jara bhi gadi koni hui ke baat hai maa sa bahu main kami chhe ke ya koi aur baat chhe dono ke Bich bahu to puja kar ri hai khadi hui manik baba bhi kamra msin koni kuchh to gad bad chhe maa sa the bahu se pochho na.
nyu _hai ye baat bahu se pochho sharm koni aayegi ke mane itni si to chhe mahari bahu omer dekhi hai oski Osse ke pochho gi main ki bahu rat ne kuchh hua kya tere aur mahare beta ke Bich na baba.
Na ab ya baat hi pochhni regi zindagi main .

😃😃😃😃😃😃😃😃😃😃 confuse nyunika kya karegi ab pata karne ke liye ki suhagrat hui ya nahi

Do anjane ajnabi pyare se जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें