PART 33

4.1K 356 9
                                    

They both reached home.... And shehnaaz was still jumping in exitment....they entered the home....and shehnaaz turned to Siddhartha's mom room and Siddharth stopped her....

Sid - sana kha ja rhi ho ?

Sana - Aunty se milne unko btau toh surprise k baree mein ...

Sid - mom ghr p nahi h aur voh parson ayegi.... sorry mein btana bhul gya....mom kal call aya tha ki voh kuch din dii k ghr rukengi... Dii ki tabiyat thik nhi h isliye....

Sana - kya hua unhe ? Mein jau kya unhe dekhne ?

Sid - nhii mom h vha... Aur vese bhi yeh inn maa beti ka na har mahine ka h.... Jraa sa miss krti h Apne paas bula leti h biamri ka bhana bna k..  aur mom bina kuch soche chli jati h.... Relax !!

Sana - ( giggles ) chup karo !! Toh voh bhi toh apni mom ko miss karti hongi....kya hua chli gyi toh ? Thoda adjust krna sikho.... !!  Har baar complain krte rhte ho....

Sid - haan thik h tum bhi unka mahila mandal join karlo.....meri team chod do saare.... ( Making innocent puppy face )

Sana - aww... Soo cute..... Chinta mat karo mein tumhari team mein hii hu....khi nhi jati...

Sid - pakaa....palto gii toh nhi .... ?

Sana - nhi bilkul nhi..... Chlo mein thoda rest krlu...phir dinner bna dungi.... ( Moving upwards to the stairs )

Sid - ohh hello madam !! Bna dungi nahi.... Bna denge.... I will be the assistant chef for tonight.....

Sana - okk then assistant chef !  Meet me here only at sharp 7 : 30 PM.....

Sid - as you say mam ( bowing his head down )

They both went to their room.... Shehnaaz was preparing for her speech that she has to give at the conference.... whereas as Siddharth changed into shorts and comfortable t-shirt and jump to his bed...took his diary out and started writing...

Siddharth 's Diary : -

Yess !! Mujhe ptaa tha usse yeh surprise bht pasand ayega..... Jab uska blindfold khola toh uske chehre ka noor dekhne layak tha.... Itna glow tha...itni kush thi jese abhi roo degi... Aur usse esse dekh k ptaa nhi kyu mujhe bht sukoon mehsoos hua...jese dil apne aap khush ho rha ho.... Vese usne apna outfit reveal toh nhi kia but koi baat nhi mein khud usse conference vale din pura tyaar hoke dekhna chahta hu..... Simple outfit mein itni achii lagti h.... Designer pehen k dekhunga toh heart fail na ho jaye.... But agar itni achii dikhengi toh vha baki log bhi toh ghur ghur k dekhenge....vese bhi iska silsila toh mere ghr se hii shuru hoga.....sahil ne iss baar ghura na sana ko toh iss baar permanent ilag karunga iska..... Chlo koi ni yeh toh hona hii h..... Vese ajeeb h voh subh subh mujhe breakfast kraa k gyi aur mujhe ptaa bhi nhi chla.... I am sure mom ne roka toh hoga....unko ptaa h sotee waqt jab koi mujhe uthata h mujhe Kitna gussa chadta h... Phir bhi nhi ruki par kyu ? Koi ni dhere dhere sab btayegi bhi aur nhi btayegi toh mera phycatrist vala session toh rhta hi h.... Lekin usse mein ek achee din k liye bachaa k rakhunga.... Philal toh aaj sath dinner bnane aur khane k baad....hamari night walk therapy ka wait h....ptaa nhi kyu but yeh sahayad meri life h best experience hoone vala h.... Aur jese voh mujhe badlegi mein bhi usse uske best version se introduce kraunga...I bet you Dr. Shehnaaz Kaur Gill.... Tum mujhe jodte jodte voh ban jaogi jo baneke liye tumhe dar lagta h aur tum uss sana se darogi nhi....tumhe apne aap se pyaar hoga....And u won't regret being someone that u actually are !!.....

    *Diary ends *

It was 7 : 30 and humare assistant chef ( shuklaji ) toh ponch gye kitchen k bahar par hamari head chef aabhi tak niche nhi ayi....
She finally step downstairs almost 10 minutes late....and Siddharth gave a annoying expression like yeh kya baat hui....

Sana - sorry sorry.... Voh ankh lab gyi thi...

Sid - hanji apki ankh lag gyi thi.... Aur mujhe yha bukh lagi h vohh....apka assistant chef bna  hu iska mtlb yeh nhi sach mein samjhne lago !! ( Sarcastically teasing )

Sana - khaa na sorry !! Aur vese bhi sirf 10 minutes late hu.... Kon si afat aa gyi h ismein...

Sid - okk aab chlo !! Khana bnana h....aur khana bhi h.....

Sana and Siddharth were preparing dinner.... playfully..... gossiping.... giggling.....and it was a treat to watch them like this...... Just then sahil enter the house....and was hearing giggling sound in kitchen.....and went towards kitchen.....and saw them....he got fire in body....seeing them playing with flour.... flour was at Siddhartha's forehead and sana's cheek.... Siddharth was also chopping vegetables.....and the dough was almost made....

Sahil - yeh kya kar rhe ho tum ?

Sid and sana in sync - kuch bhi toh nhi....( Maintaining distance and making poker face )

Sahil - tumhari itni awaze aa rhi thi...aur Siddharth tu kitchen mein khana bna rha h ? Aaj suraj khaa se nikla h ? Aur massi kha h ?

Sid - bhai shant !  Maree ga gya Apne sawalo se....massi teri preeti dii ghr gyi h 2 din baad vapis aaygi...  Aur isliye hum dono milke dinner bna rhe h.....

Sahil - dinner khane layak hoga ? Tum dono ka haal dekh k toh nhi lagta....

Sana - nahi sahil essa kuch nhi h....yehh toh bas hum esse hii....tum fresh hoke khaanaa khane aa jaoo....

Sahil - thanks shehnaaz.....but mein apne dosto k sath kha k aya hu...u guyz enjoy...

Sid - okk bro....gud night then.... ( He went in his room....

T . B . C





HEALING WITH LOVE Where stories live. Discover now