PART 39

3.7K 348 18
                                    

PART 39

They were having their brunch... While Raghav was sipping his cold drink making noise of sipping from straw ... Sitting in front of both of them.....and sana was laughing inside...

Sana - vese Raghav aap krte kya ho ?

Raghav - bhabhi.... I mean shehnaaz mein choreographer hu..... Bhai aur mein same industry se h.... Vese aap kya karte ho.... Dekhne mein toh aap Hollywood heroine se kam nhi lagti....

Siddharth was giving death glare to Raghav....

Sid ( Thinking ) : - yaar kya yaar.... Ptaa nhi kya Soch rhi hogi sana..... Atte hi iss ulu ne Bhabhi Bhabhi shuru Kar dia ...... Ek toh brunch krne k liye akele laya taki vha voh Sahil na tapak paade....toh yha yeh aa gya.... Bhagwan dikat h apko koi.... Shanti se banda enjoy bhi nhi kr skta bhar akke.... Upar se yeh tarifo p tarifo ke pull band rha h.... aur madam hass hass k le bhi rhi h.... Isse toh ghr chl k btata hu....

Shehnaaz answered to Raghav while laughing.....

Sana - nhi nhi... I am a doctor....

Raghav - aree wah !! Siddharth bhai.... Doctor !!

Sid - haan toh !! Achii baat h !

Sana - esse kyu baat kr rhe ho... Kitna cutely toh bol rha h voh .... Dhang se toh reply karo !!

Sid - haan haan... Tumhe mujhe chod k sab cute lagte h nhi ?

Raghav - aree !! Time please.... Bhabhi I mean shehnaaz..... Aap dono har time Esse hii baat krte ho ?

Sana - haan.... Kyu pucha vese ?

Raghav - Dekho ek toh bhai yha kissi ladki dost ko yha apni special place p leke nhi atte.... Aur esse baat toh mene aaj tak kissi se krte hue nhi dekha Bhai ko.... Mujhe toh aab 100 % locha nazar aa rha h.....

Sana - nhi nhi koi locha vocha nahi h.... Hummne mile hue bas 2 ya teen hafte hue h.... It is nothing like that !! We are just friends....

Sid - sun lia hoo gyi tasali..... Aab Bhabhi Bhabhi japna band kar..... We are friends....( Making sadu face )

Raghav - vese ek na bht mtlb bht hiii raaz ki baat btau ?

Sid - nhi !! Raaz h na raaz rhne dee... Teri trh koi faltu baat hogi....

Sana - ( nudging his shoulder ) nhi nhi btao Raghav.....

Raghav - toh baat na essi.... Jo phle phle khte h na just friends.... No we are only friends.... Nothing like that.... Baad mein ja kr mia biwi bann jate h..... Mujhe toh apke bagal mein jr.sid bhai bhi nazar aa rhe h..... Bhabhi....

Shehnaaz blushed looking down.... where as Siddharth stood up..... To catch Raghav who also stood up sacred of Siddharth....

They ran table to table restaurant was almost vacant..... While running they were talking.....

Sid - Ruk....mein btatu hu tujhe.... Jr.siddharth chaiye na abhi essa haal krunga apna junior version nhi soch payega....

Raghav - nhi Bhai plz bachee ko maaf krdo... Mujhe toh Bhabhi achi lagi.... Sundar... Upar se doctor....mein toh apki setting kr rha tha....

Shehnaaz was laughing and adoring this playful Siddharth.... And the silly talks of Raghav... Siddharth was playfully angry at Raghav trying to catch but Raghav esacpe out of restaurant....

Raghav - ( loudly saying at the door of restaurant so that shehnaaz could hear ) byee bhabhi see you later.....nhi bhaga toh Siddharth bhai mar daalenge.....

Sana - byee Raghav !! ( Waving at him )

Siddharth came and sit opposite to sana and finished their brunch.....

They were in car going back to home.....

Sid - sorry yaar !! Raghav thoda pagal h.... Mazak krne ki aadat h usse.... Don't mind haa....

Sana - tum sorry kyu bol rhe ho.... Actually itne dinoo baad peet pakad k hassi hu... Mujhe toh mazza aya aur mene kuch bura nhi manaa.... He is a cute boy.....

Sid - zyada hii cute nhi lag rha tumhe.... I mean itna intrest le rhi thi tum usmein.... ( Out of jeolusy and possessiveness )

Sana - ohh plzz haan.... Cute tha voh....aur na tum befaltu ki khichdi mat bnana.... Apne dimag mein mujhe.... Sachii btau mujhe na usse dekh ke Ruhaan ki yaad aa rhi thi....

Siddharth relief a sigh.... Chlo vese vala scene nhi h....

Sana - achaa mujhe tumhe ek important baat btani h gussa mat hona....

Sid - Voh baat p depend krta h.... Btaoo..

Sana - voh aaj hum shayad apna terrace walk na kar paye.....kyuki.... ( Before she could complete Siddharth intrupted )

Sid - yrr... Yeh galat baat h.... Essa kya h.... ??

Sana - purii baat toh sunno meri.... Kal conference h toh mein tumhari mom aur dii k sath.... Spa and parlour ja rhi hu.... Aur kuch zaroori preparation bhi krni h kal k liye....

Sid - okk !! ( With a sad face )

Sana - don't worry.... Iske compensation ka bhi plan krlia h mene..... Voh tumhe time aane ptaa lag jayega.....

Sid - chloo.... Koi nhi ek din k liye adjust kr leta hu... Aur agar compensate karogi.... Toh I am sure kuch achaa hii hoga.....

Sana - Haan.... H toh bht achaa....

They reached home.....

What would be upcoming surprise....?

What is the compensation ? Will it be surprise or shock for Siddharth ?

T.B.C

HEALING WITH LOVE Where stories live. Discover now