chapter 2

5K 285 3
                                    

To be continue....

Rashmi - hmm thank you so much.. Ae pr ye to bta ki tum dono mile kese.. ?

Sana- acha to tereko hum dono ki love story suni h. . Chal thik h..
To sun..

Flash back ( sana rashmi ko bta rhi h pr tum logo k liye to flash back h na)

In Punjab
Baaz- papa zee punjabi news lgana..

P- baaz tang mt kr bigg boss de rha h dekhne de

B- papa sana da phone aya si. . Kehe rhi h uska jiske sath controversy hui thi wo news aa rhi h.. Jldi lgo..

In TV
Zee punjabi news: himanshi khurana di hui shehnaaz gill de nal controversy jida asar hoya shehnaaz di image de..

P- band kr mai nhi sun skta ye. . Mene tv tod dalna h..

Baaz off the tv

P- sana ko phone lga..
Or spiker pr kriyo.

Baaz call sana( sana muhali mai rhti h na) (or controversy kya hui thi ye btane ki jrurt nhi h ye sab ko pta h)
Sana- ha bol

B- papa ko baat krni h phone spiker pr h

Sana- ji papa

P- ye ho kya rha h tune to bola tha controversy ab thik ho gyi h to ye kya h.. . ?

Sana- papa wo mere se jyada famous h or bohot time se h industry mai. .

P- to tujhe kam nhi mil raha?. .

Sana- papa asha nhi h

P- mai kuch nhi janta tu waps aja

Sana- nhi papa .. 2 music video ka shoot h America mai . .or ek hindi song v h jo indie music ke sath h dershn rawan ka song h usme sab mumbai se h . America mai shooting hogi uski v. . Unko controversy k bare mene bta diya tha , ager mere wja unh unh gali pde gi to, pr unhone bola nhi wo krenge..

P- kon kon se gane h naam to bta..

Sana- Punjabi songs jo h wo 2 h side walk and rang, or jo hindi wala h wo h bhula duniya..

P- acha thik h

Sana- ji. .

P- bye or dyan rkhna koyi ulta sitha bole to bol dena..yaha se muhali dur nhi h utha k le ayenge salo ko..

Sana- aanji thik h bye..

They cut the call

In mumbai

Sid- abe yr dershn ye punit bol rha tha ki jiske saath shooting h uki controversy chal rhi h kisi famous model k sath to bhi.. ?

D- sid dont worry.. Ye pujabi audience ko nhi psand h pr yaha kon janta h dono ko kon h himashi na mujhe pta h na tujhe to mumbai ke logo ko kya khak pta hoga kon h himanshi khurana. . Or ye hindi song h to hindi audience punjabi audience se bohot jyada h and trast me shehnaaz is 100 time more beautiful then that himanshi, audience to pgl ho jae gi usper..

Sid- hmm. Pr controversy ka kya mtlb kon shi h or kon glt..

D- yr shehnaaz ne bs ek interview mai ek question ka answer diya tha ki use himanshi ka new gana nhi psnd. .
Ispr himanshi insta pr live aker uske father k bare mai glt bola joki Punjab k politician h.. To shehnaaz ne bhi bola. . Or ase inki controversy insta insta pr hi hone lgi.. Or mujhe shehnaaz shi lgi kyu k ager koi apke father ko rapist bole ga to kon chup rhe ga bol?. .

Sid- acha to ye baat h.. Punit ko v bol deta hu kamina kya kya sochta h..

D- tere ane se phle uska phone aya tha mene bol diya h. . Sab ko clear h ki shehnaaz ka folt tha pr start himanshi ne ki thi..

Sid- tere ko kese pta..

D- meri frnd se.. Unki ye ldai insta pr hui thi to kuch chupa nhi h.. .

Sid- acha chal to phir America ki flight kab ki h?

D- Next weekend..

Sid- acha thik h chal bye..

D- bye.. Smhl kr jana gadi wadi thik mat dio..

To be continue..........

.
.
.
.
Vote and comment........💕

unbreakable relationship ( Completed ) ✅जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें