To be continue....
Outside the bigg boss house...
Ashu- wow.. Mumma Or gauty kitne achhe lg rhe h na ek sath.. Unhone bola tha jb hum mall mai mile the.. Ki wo bohot jldi mumma ko milenge.. Awww.. They are looking soooo cute together... Mumma k favorite h bb se..
Or pta h jb hum mile the tb unhone bhi bola tha that mumma is his favorite ..Sd- ha beta teri mumma ka favorite h.. Tujhe pta h us time jb bigg boss ata tha TV k sbse samne ja k beth jatti thi.. Or bolti thi gautam k time sb chup rehna hayyy mera gauty.. Or to or finally k din upwaas bhi rha tha ki gautam jitt jae....
Ashu- ooo.. Achaa.. Mere ko pta tha ki mumma fan h but itni crazy fan h ye nhi pta tha... Mai jb unse milunga tub mai ye unhe btaunga ki mumma ne upwaas rkha tha unk jitt k liye..
Sm- jb millo ge tb bol dena ab chlo so jao bigg boss khta hua ab chlo bhi..
Ashu- ha ha chlo good night nanu good night nani..
______________________________________
Inside the house..
After few days..
It's been few days..
Every thing is going well..
Now it's family task week..
And sana's birthday also..( so i am going to write it in short..)
Arti- kashmira..
Mahira- deboleena..
Paras- shefali zariwala..
Asim- umar..
Kushal- pearl v puri.. ( nhi pta h to bta detti hu.. Wo nagin wala, wo jo sid k sath kitchen champion mai aya tha opponent bn kr..)
Rashmi- arhan..
Sid- vikas..
Shehnaaz- shehbaaz..
Shefali , debo , mahira were sitting on the garden area bed and sid , pearl , asim were doing gym..
Debo- sidhhhaaaaathhh....
Apko pta h.. jese apka or sana #sidnaaz Or arti k sath #sid_arti h wesa mera or apka bhi hashtag bna h..Sid- acha.?..
Debo- #sid_leena..
Sid- eww.. It's sounds so horrible..
Pearl- wese ye hashtag bnate kha pe h? Or apko kon se social media pr dikh jatte h..? Maa kasam bol rha hu yr jiss din wo episode aya tha na ki sid_arti trend kr rhe the plus wo hashtag.. Mai pagalo ki trha social media pr wo hashtag dhundne lga ki sala kon se din mene tweeter on nhi kiya or ye hashtag trend bhi ho gya or mujhe pta bhi nhi chla.. Pr jo sidnaaz h wo to dikhta h kyu ki hr din koi na koi trend chla h sidnaaz ka #sidkinaaz , #sidnaazkabcha , #sidnaazagain , #sidnaaz1stkiss .. Wgera wgera..
Asim- 1st kiss?..
Pearl- are cheeks pr..
Asim- acha .. But wo bhi trend krwa diya.. Wahh..
Pearl- ye chhod mere ko to lgta h jb inki shadi hogi to daily koi na koi trend hoga jese ki #sidnaazkihaldi.. #sidnaazkimehendi.. #sidnaazkasangit.. #sidnaazkishadi..
#sidnaazkisuhagraat..Debo- pr mera halhi mi ek hashtag trend hua tha #savagedeboleena..
Sid- savage ? Tu? Wo kese?
Debo- mere pass hr question ka answer hota h..
Asim- chl ek question ka answer de k bta to manu..
Debo- puch.. But teri trha sense less nhi puchna..
आप पढ़ रहे हैं
unbreakable relationship ( Completed ) ✅
Fanfictionhi! it's my 2nd story which concept is suggested by@mrunali_031314 this story is about sidnaaz's bigg boss love story..