Iss chapter mai thoda carry minati style ki Sana h.. Kyu ki write abhi carry minati namak nashe ka seone kr k ai h.. To nsa puri trha utra nhi h..
( fir se promo k sath)..
To be continue...
Din do..
Raat 8 bj..
Sana, daljit, debo, and mahira setting on the living area.. ( TV k samne wale sofe pr)..
Debo- Sana Tu bta na apne bare mai..
Sana- kya batau..?..
Pehle Tu bta...Debo- mtlb tere ko koi show whow krte dekha nhi h na...
Sana- hmm..
Pehle Punjab mai choti moti model thi...Debo- acha..
Punjab se h.. Hmmm... Punjab kaha gau se?..Sana- ha..
Mahira- mtlb Punjab k ek chote mote gau se Bigg boss mai ana bdi baat h...
Sana- hmm.. Mera dream tha..
Debo- kesa lgta h tere ko jb sb ek dam se change hua.. Mtlb chote se gau se sidha mumbai...
Sana- hmm... Acha lgta h..
Daljit- tere mummy papa bhi yhi rhte h tere sath ?..
Sana- nhi..wo kyu yaha rhenge..?..
Debo- yaar mai mumbai ai na tb jb sathiya kr rhi thi tbhi mene mere parents ko ider bula liya..
Ldki hu to kya ldke se km thodi hu..Mahira- to papa mummy ko whi chod diya mjduri krne..
Sana- mjduri..? Abe pagal h kya..
Debo- mahira.. Mahira Sana yaha mumbai mai actress h.. To wo mjduri kyu krenge...
Sana- Abe ek minute.. Mana mai yaha ane k liye mehnat ki h.. But meri family achi khashi family h..
Debo- Sana .. Sana.. Hum sb middle class se yaha pohoche h.. And we are proud of it.. But difference ye h ki koi gau se h to koi pehle se sahar se..
Mahira- ooo... Plzzz.. Debo.. Mai koi middle class se nhi hu.. Jammu mai ja k kisi bhi insaan se puch lena sharma's k bare pta chl jae ga..
Sana- yaar ganja fuk k bethe ho kya.?.
Bol kya rhe ho?.. Yaha class ki baat kaha se ai?..Mahira- mai kafi rhis hu pehle se hi..
Mujhe mere peso ka thik thikana hi nhi rhta.. Isliye ami ke pass mere sabhi pese rhte h.. Jb jitne chahiye hote h mang leti hu..Sana- abe yr ye..ye kya saste nashe krti h kya?.. Kuch bhi...
Mahira- don't be jealous..
Sana- jealous?.. Kon mai?.. Huhh..
Tere se jealous to meri juti bhi na ho..
Mai kyu jealous hogi.. Ek point dede..Debo- wo ye bol rhi h kyu ki she belongs from a rich family and you from middle class.. And i also but not now..
Sana- teri maa ki aa#h..
Sala mene kb bola?..
Or ager hoti bhi to koi problem nhi h..
But Tu amir h iss liye mai tere se jealous hoti?.. Teri to amir siddiqi..Mahira- ooo.. Madam tmiz se..
Sana- acha tamiz..
Daljit- are Sana chod na.. Tu bol rhi thi na ki teri family kya krti h.. Wgera wgera..
Sana- mene ye kb bola?..
Daljit- acha...nhi bola.. To ab bolde..
Mahira- ha bta..
Debo- khet whet mai km krte hoge na daljit usmi kya kre gi jan kr?..
Sana- achhaaaa..
To Punjab mai bs khet Or kheti hi hoti h?..Daljit- bolna..
Sana- mere papa Punjab ke politician h.. Or hamara Punjab mai business bhi h jo chacha ji or unka beta handle krta h.. And Canada mai bhi business h.. Jo mera chota bhai or mai handle krte the abhi to wo hi handle kr rha h.. Mai yaha mumbai aa gyi...
Debo- huhhh... Itna pesa h to kya mehent ki hogi.. Pese k dam pr aa gyi hogi...
Sana- nhi.. Mene jb modeling start ki thi tb meri family nhi support krti thi but.. Abhi krti h...
Debo- to... Or bta...
Sana- or kya puchna h..
Debo- tere ko gussa dilane na sbse easier trika..
Sana- kyu.. Mere ko gussa dila na chahti h?..
Rashmi- iske boyfriend pe line mar k..
Debo- are rashmi aa na beth..
Rashmi- ise gussa dilane ka easiest trika.. Issk boyfriend pe line mar na..
Sana- rashmi.. Plzzzz..
Debo- ohh.. To boyfriend ka naam ate hi plzzz nikl rha h...
Sana- ha kyu ki.. Mera O. M. G..nhi niklta teri trha..
Debo- yr tu fattu h teri boyfriend se ftti h kya teri..
Sana- mai fattu nhi hu..
Paras- are ko fattu h..?
Mahira- beth.. Sana h.
Paras- ha yr ye itni fattu h ki raat ko Sid ka hath pkd ke soi thi..
Ye itna fattu h ki.. Ye derna mna h.. Movie dekhne gyi hi nhi kyu k derna mna tha.. Hahahaha..Mahira- hahaha..
Debo- what?..
Sana- ha.. Pr Tu itna fattu h ki.. Tera itna favorite song h.. Kbhi na ja na chod k.. H.. Kyu ki akele se ftti h teri..
Tu itna jyada fattu h ki tu apni pant ki zip khud nhi bnd krta kyu ki tujhe lagta h ki tera fss jae ga...
Abe mera muh kyu dekh rha h.. Zip khuli h teri... Itna bhi hint nhi smja..Daljit- sb akhe bnd kr lo..
Paras- bs itna hi na.. Mai itna hi fattu hu.. Pr jo bhi hu tere se km hu..
Sana- itna kaha tu to maha fattu h..
Ek baat btau.. Tera sekrate h.. Mere ko pta h.. Tera chehra dekhke..Paras- kya kya bol mai kyu fattu hu..
Sana- acha.. To thik h..
Tu itna fattu h ki tere ko der lgta h ki hilane se sperm na khtam ho jae..
Tu itna fattu h ki tu kal puri raat nhi soo paya kyu ki morni baga ma boli adhi raat ma..
Tu itna fattu h ki.. Tu speed breaker ko dur se dekh k hi break mar deta h..
Tu itna fattu h ki teri..Rashmi- are Sana chod na chl bahar chlte h...
*****
Promo
.. Sana - ye yaha...
#####
Rashmi- ro mat baby.. Rone se kuch nhi hoga
#####
Sidharth- hahahahhahahaha...
Kami**...
*****To be continue....
.
.
.
.
.
.
.
Target 50 votes...
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Vote and comment....💕
आप पढ़ रहे हैं
unbreakable relationship ( Completed ) ✅
Fanfictionhi! it's my 2nd story which concept is suggested by@mrunali_031314 this story is about sidnaaz's bigg boss love story..