chapter 12

2.5K 223 29
                                    

To be continue...

Sana's pov:

After sid shut the door...
I was numb..
I was feeling like I don't have anybody in this world...
I don't know what to do know but I know that I am not going to say him about this baby.. Mujhe pta h ki ager use pta chla iss bche k bare mai to wo iss bche ko apnae ga or mujhe bhi pr mai ye nhi krungi nhi ...... Ahhh..
I was having pain cause of his push..

It was raining and I don't know where I am going I was just driving the car..
I .. I think mujhe rashmi ke pass jana chahiye ek wohi to h.. Jise mai ye.. Ye ab bta paungi..

______________________________________

I ring the door bell
rashmi  opened the door..
Rashmi- Tu.. Iss time pe.. Aa ander aa..

I came inside set on the couch..

Rashmi- kya hu ye kya hal bna rha h.. Tu thik h na ro kyu rhi bacha bolna bol kya hua h.. Mai huna bol..

I huge her tightly.. And start crying badly..

Me- sab...sab...khatam hogyahahahah..
Mai..mai aj subha..aj subha mai doctor k pass dyi thi waha doctor ne bola mai pregnent hu mai bohot khush thi but ek misunderstanding se meri ye khushi ugad thihihihih..
( ye jo hihihi Or hahaha h wo sana has nhi rhi h ro rhi h confuse mt hona mene sana ko ese rulaya kyu ki mai ese hi rote rote bat krti hu rone se)

Rashmi- kya hu sid ne bacha apna ne se mna kiya kya..ek bar v ache se bat ki tune tujhe..

Me- nhi nhihihihi.. Us..usne
I told her every thing what happened in his house...

Ab mai kya kru bta?...

Rashmi- ek kam kr abortion krwale..

Me- nhi nhi ye mera bcha h mai nhi mar skti hamaare bche ko pyr ki nishani h...h..

Rashmi's pov:

Sana behosh be..behosh... Mai doctor ko call krti hu..

I call the doctor..
______________________________________
She came and check her after sometimes Sana ..
Me- doctor doctor Sana ko hosh aa gya..

Doctor again checked her and..

D- ap pregnent thi?

Sana- thi mtlb abi..abhi nhi..hu......kya?..

D- no no mera ye mtlb nhi tha mai puch rhi thi...

Sana- mera...mera bacha thik to h na doctor ?..

D- abhi tk mujhe jitna lg rha h baby safe h.. Because I guess ap ko pregnent hue one month complete nhi hue h to... Baby would be safe.. But I am not completely sure.. But ap kal subha check ap k liye a jana to it will be good..

Me- ji mai isse le k aa jaungi..

Sana- nhi mai khud chl jauni apke pass..

D- acha to ab mai chlti hu...

______________________________________

Next morning..

Sana's pov:
I was in the hospital..

My reports are normal.. Thank you baba ji..

Tring tring..
Maa was calling me..
Mujhe kuch to bolna hoga mai ye nhi bta sakti ki bcha thik hai..

Me- hello..

Sm- bcha Tu thik hai na tu ajana ek bar use baat krle mai bhi bolti hu use...

Me- nhi maa nhi.. Mai nhi aarhi..

Sm- aa ja beta mujhe nhi pta tum dono ke bich kya hua h pr ek bar use bche k bate bta de ki wo bap bne wala h wo sara gussa thuk dega..

Me- nhi maa mai nhi hu pregnent mai hospital mai hu abhi mujhe pta chla ki ye kisi or ki report thi jo glti se mere pass aa gyi... Or ap please use mere bare mai kuch mt bolna na hi kuch puchna.. Plzzzz maa plzzzzzzzz...

After saying this I cut the call
I lied her because ye jruri h...

I turned around then I see kushal..

Kushal- kon pregnent nhi h?..

Me- mai..

Kushal- jutt.. Mene tujhe doctor se bat krte hue suna h..

Me- are ye sab chod tu bola tu hospital mai kya kr rha h..?

Kushal- papa ke suger test krwane laya tha..

Me- oo acha..

Kushal- ab bta kya hua h?.. Upset lg rhi h......... Dekh mai jitna sid ka best friend hu utna tera bhi... Bta sid ne kuch bola..

Me- i told him every single thing about yesterday... Pregnancy to sid everything..

Kushal- issee to ma.

Me- nhi mai nhi chati ki use kuch pta chle pregnancy k bare mai.. Or please meri baat uske samne kbhi mt krna..
Aj hi mai Punjab ja rhi hu.. Wese bhi mummy papa ko jb se pta chla h.. Wo sab bohot presan h...
Or ha promise kr mera naam bhi nhi lega uske samne kbhi.. Or mai yha se hme sa ke liye ja rhi hu.. Sbse durr...

Kushal- promise but ek srt pr Tu mere se or rashmi se hmesa content mai rhe gi or ye jo chhotu sa baby h.. Iss ki hr ek movement ki bate or photos and video veja kre gi?....

Me- ha pka... Pr tere alawa kisi or ko nhi pta hona chahiye.. Or rashmi bs..

Kushal- pkaa..

Sm' pov:
Kal raat se room se nhi nikla ab to 11 bj gye raat ko kuch nhi khaya or breakfast bhi nhi kiya h...

Sidhaaaath.. Sidhhaaath beta open the door beta kuch to kha le...

To be continue.......
.
.
.
.
.
.
Target 36 votes..
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Vote and comment....💕

unbreakable relationship ( Completed ) ✅जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें