chapter 17

2.4K 231 38
                                    

To be continue...

1 year later..

Sana's pov:
I was setting in my room and packing our bags..
Because rajveer has returned.. And now he was handling the business here..
I was packing when papa and ashu came...

P- putter ji..

Me- ji papa ji..

P- beta wo mai chahata hu ki tumlog..
Mumbai shift ho jao..

Me- pr kyu?..

P- tune ye business mere kehne pr join kiya pr.. Pr I know tera dream kya h.. Jo Tu adhura chod k ai thi..

Me- pr..

P- pr wre kuch nhi mumbai bohot bda seher h.. Smj rhi h na tu.. Ki mai kya khna cha rha hu..
Tu ek kam kr mumbai abhi jaa esa nhi bol rha hu.. Tera jo dost h.. Kya naam h uska.. Amm..

A- dadu.. Kushu kushu mamu.. Naam h..

P- ha kushu..

Me- hahaha.. Papa kushu nhi kushal apko to pta h ye btmas kya kya naam dete rta h sb ko..

P- ha ha wo hi kushal Tu use phone pr baat kr na.. Koi TV show whow hua to..

Me- pr papa..

A- pr kya mumma plzzz ha boldo mere ko bhi dekhna h apko acting krte hue Or kushu mamu Or rashu mashi se bhi milna h... Hayee mene to bs unhe video call pr hi dekha h... Or mujhe pta h aap music video mai model thi.. Or pta h nanu.. Mere ko na mumma or papa wali video bohot psand h.. Kya gana tha.. Amm.. Ha
Bhula dunga... Plzz mumma plzz...

Me- ok.. Thik h.. Mai kushal se baat krti hu..

______________________________________

Me- hello kushal..

K- ha sanu bol..

Me- yaar ye tere sanu sanu k chkr mai ye ashu ji sab ki ese hi bulane lg gya h.. Baazu mamu.. Kushu mamu.. Rashu mashi..

K- hahaha.. Bcha tera h pr gya mere pr hi h.. Mere hi trha intelligent.. Or fast..

Me- ha ye sb chod mai ye bol rhi thi..

K- are i know tune kya bolne kliye phone kiya h.. Mene bola na tera beta mere pe gya h.. Intelligent and fast..
Usne mere ko sb bta diya h or mene sab integam bhi kr liya h..

Me- kya..

K- to mene na kal ek web series sign ki thi uske liye bs actress nhi mili thi to..
Mene vikas ko mtlb mera jo Web series ka producer h usko tere bare mai bola to usne bola thik h.. Mai tere ko janta hu isse bdi bat ya hogi..
To mene jo tera purana manager tha use bhi bat kr li h.. Sb ready h bs tu mumbai aja Or agle monday se shoot suru kr de..

Me- wahh Tu to bda hi tej h..
Pr ye sidharth..

K- i know Tu sidharth ke smne nhi ana chahti iss liye mene tera ghar juhu mai liya h..

Me- but wo bhi to same industry mai h.. Kbhi na kbhi ager..

K- are dont worry.. Tu itna tension mt le or apna dream pura kr..

______________________________________

It's been two months we are in mumbai..
But wahi guru ki kripa se.. Sid se kbhi mulakat nhi hui..
Aj mere Web series ka last shoot h and kal.. Kal humare Web series ka trailer lonch hoga...

Sanaaaa..

Mummaaaaaaa...

Sanaaaaaa..

Mummaaaaaaaaaa...

unbreakable relationship ( Completed ) ✅जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें