chapter 16

2.4K 244 31
                                    

To be continue...

Sid's pov:

Hello..

P- ji sir..

Me- mera cake ka order tha..

P- ji sir ho gya h ap ka cake ready..

Me- thik h mai ata hu lene..

P- ji sir..

______________________________________

I enter the bakery shop where I ordered the special cake for my love's birthday...

Me- mene cake ka order diya tha..

G- ji sir wo..

Me- wo kya?

G- sir cake to nhi hua h...

Me- mene photo Or sab de k gya tha..

I hold his coller..

P- sir sir chod dijiye us use nhi pta tha..

Me- mera cake ready h ya nhi..?

P- sir ready h pr..

Me- pr kya..?

P- apne jo photo di thi wo photo khi hj gyi... Pr pr hme ap dono ki music video se photo mili thi wo wali dal k bnai h..

Me- dikha..

Hmm thik h

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Hmm thik h...

______________________________________

I enter my room..
It's 11 .. So, abhi bhi time h..
To I start decorating my room..

After decorating 👇

I set on the floor

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

I set on the floor ..

Sana ki photos imagine kr lo

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Sana ki photos imagine kr lo..

It's 12 am..

I on the camera in front of me.. Just like every year.. Actually mai mere birthday or uske birthday ka video bna k rkha h.. Or uska gift bhi ready rkha h.. Jb wo ae gi tb ye videos and gifts.. Dunga.. And bolunga.. Ki mai use kitna pyr krta hu..

I blow the candle..

Happy birthday to you...Happy birthday day to you ...Happy birthday dear shehnaaz..Happy birthday to you..

Happy birthday baby...

I cut the cake..

And celebrate her birthday..

Pov end


On the other side..

A- mamu.. Mumma so rhi h.. 12 to bj gye h ap knife abhi bhi nhi dhund pae?..

Baaz- are ruk teri mumma kaha kaha chige rkh deti h..

A- mamu knife drawer mai hoti h ap dabo ke udher kya dekh rhe ho ..waha apko sirf aata mile ga..

B- oohh sorry..

A- mamu jldi mumma jag jae gi apke awj se....

B- ha mil gya..

A- ap chlo mai camera le ke ata hu..
Papa ko bhi to dikhana h.. Mumma ka birthday..

B- ha tu ja mai cake le k jata hu..

______________________________________

Mumma utho..

Moto uth...

Mummaaaa utho..

Motoooo uth..

S- are kon mr gya kyu chla rhe ho dono.. Meri nind khrab ki hui h tum dono ne..

A- mumma akhe to kholo..

Sana opened her eyes..

A- happy birthday mumma..

B- happy birthday moto..

S- Are tu camera mere muh k samne leke kyu betha h.. Or thanku dono ko..

A- mummy camera mai bhi dekho papa h..

S- kya?..

A- are mummy jese ap mera or papa ka birthday celebrat krte ho or video bna te ho papa k liye wese hi mai apke birthday ka bna rha hu...

S- oo acha..
Muh thanku bacha.. I love you..

A- I love you too mumma..

______________________________________

Few days later..

Sana's pov:

It's been 2 days me and ashu were in Punjab..
Chachu ki tbiyat kharab hone k karn koi nhi h Punjab ka business handle krne k liye.. So, papa ji ne bla ki baaz Canada mai akele handle krlega to mai Punjab aa jau business handle krne k liye.. Jb Rajveer ( chachu ka beta) apni study complete kr k aa jae ga to mai wapas.. Chle jaungi...

A- mumma.. Dekho na mai kb se dadu ko bl rha hu ki mere ko school nhi jana fir bhi bol rhe h school mai admission kr duga teri..

Me- baby to achi baat h na..

Sd- ha shi to bola..

A- dadu shuuuuu....
ha mumma but school itna dur h wo wala jo dadu bol rhe h.. Mereko bus mai nhi jana..

Me- to mai jb office jaungi tb tujhe chhod diya krungi  .. Okay.. Ab to jae ga na school?..

A- ha..

To be continue....
.
.
.
.
.
.
.
.
Target 50 votes....
.
.
.
.
Next update mai sidnaaz chahiye to vote Or comment kro..
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Vote and comment....💕

unbreakable relationship ( Completed ) ✅जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें