To be continue...
Every one was setting in living area..
Shefali- to sb ap sb ki nomination ki prkriya suru hone wali h.. Ap sab ko garden area mai rkhe gye red hearts Or sbhi saman to dikh hi rhe h..
To.. Ab sb ko krna ye h ki tin ldke jinhe ameesha patel se black heart
Nhi mile ..wo tino ldke samne rkhe gye seats per bethenge Or sbhi ldkiya bari bari ja kr apne naam ka heart ek ldke ko degi or ye bhi btae gi k kyu unhe lgta h ki unka connection unke sath jyada acha h bakiyo k mukable..
Abhi k liye sirf itna hi.. Baki ka jb sahi smye hoga tb bta diya jaega.. Dhanyavaad🙏..
Good luck....
Bigg boss....Paras - to chlo chlte h...
Task start...
Mahira..
Mahira- mai apna ye dil paras ko dena chahungi.. Kyu ki wo mera bohot acha dost h... Ye dil samhal k rkhna mere dost..
Next debo..
Debo- mai mera dil mere kitchen partner ko dena chahungi.. Shukla ji ko..
Next daljit..
Daljit- paras..
Next koena..
Koena- paras..
Next Shefali..
Shefali- paras..
Shehnaaz whispers to rashmi..
Oye Sid tere ko save kr skta h.. Tera or uska sb sot ho gya tha na..R- hmm but Tu?.. Tu kise degi?
S- kisi ko bhi dungi but use nhi.. Tu use dede..
R- hmm mai bhi yhi soch rhi thi..
Next rashmi
Rashmi- mai ye sidharth shukla ko dena chahungi kyu ki hum dono ek dusre ko bohot time se jante h or ek show mai bhi the to.. Yes.. Sidharth shukla..
Next arti..
Arti- to mai bhi ye dill sidharth shukla ji ko dena chahungi kyu ki hum bohot achhe dost h... Or mujhe pura ykin h ki ye mujhe hi bchange..
Next shehnaaz..
Sid's pov:
mereko.. Mereko dede baby.. Mai bcha lunga.. Tere se age koi nhi h mere liye
No no no ye kaha ja rhi h...Pov ends..
Shehnaaz- to mai ye heart fifi ko dena chahungi.. Kyu ki sab ne inn dono k diya pr mai unique hu sb se iss liye mai inhe dungi...
Bigg boss..
To abu, sidharth Or paras..
Ab ye apke uper h ki apko jin jin ldkiyo ne heart diye h unme se aap kise bchange Or kise nomination mai dalene...
Kyu ki abu k pass bs ek hi heart h..
Shehnaaz ka to.. Shehnaaz iss hafte k liye safe hoti h.. Or baki ko safe hota h kon nhi ye ab paras or sidharth k hath h..Paras- to mai mahira ko safe hrta hu..
Kyu ki ap sb ne jo mere ko dil diya h..
Ap sab se to meri utni baate bhi nhi hui h.. Pr mahira.. Meri bohot achi friend bni h to mai use safe kr k sbhi ko nomination mai dalta hu...Sid- mai rashmi ko safe krta hu.. Kyu ki uski wo meri dost h.. Hum ek dusre ko bohot time se jante h.. Wo meri to dost h hi bohot achi but wo..wo mujhe ache se janti bhi h Or..mere liye kuch bhi kre gi ek dost hone k nate age ja kr.. Mujhe esa lgta h.. To mai rashmi ko safe krna chahta hu..
Asim- bro baki ki ldkiyo ko nhi safe krne ka reason bhi dena h..
Sid- hmmm.. To debo ko mai iss liye nhi safe kiya kyu ki unse mai yhi pr mila hu.. To iss liye... Or rhi baat arti ki to mai use bhi janta hu pehle se but.. ( ab iss kese btau ki isse safe krta to sherawali mata mar dalti.. Kese pehle kbhi bhi agr arti ka naam lene se hi bdk jati thi...).. Ammm. Ammm..
Ha.. Wo.. Rashmi meri achi dost or costar bhi rh chuki h.. To mujhe rashmi ko safe krna jyada shi lga...Bigg boss:
To nomination ke iss prakriya k baad..
Nominate hote h..Dedoleena..
Daljit..
Koena..
Shefali..
And
Arti..
To be continue...
.
.
.
.
.
.
Target 50 votes.. ( popat mt kr dena iss bar bhi)
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
..
Vote and comment.....💕
आप पढ़ रहे हैं
unbreakable relationship ( Completed ) ✅
Fanfictionhi! it's my 2nd story which concept is suggested by@mrunali_031314 this story is about sidnaaz's bigg boss love story..