chapter 20

2.3K 223 22
                                    

To be continue..

Sid's pov:

Sala jb se aya hu ignor kiye ja rhi h..
Ek baar dekha bhi nhi.. Bs ab bohot ho gya...

Arti- are Sid Tu uder kaha ja rha h..
Idher aa na..

Debo- are shukla ji.. Aye na.. Ap to mere kitchen partner bhi h..

Mahira- mujhe na ap hi ek gentleman lge stage pe..

Me- tum logo ko apna apna bff mil gya?..

Debo- h dekhiye na mujhe to tin logo wala bed mila h.. Rashmi paras Or mai.. Hum tino ek bed pae.. Wo bde wale pae..

Me- achaa..

Arti- mujhe sidharth dey k sath..

Mahira- hahaha.. Dey k sath..
Acha h acha h..

Arti- tere ko kiske sath mila h?..

Mahira- daljit k sath..

Me- acha tum log ko apna apna bff mil gya .. Mera bff ko h mai dekh k ata hu..

Debo- ji shukla ji.. Pr hum apka wait kr rhe h..

I left from there..
Hashh.... Jan chhuti..

Sana kaha h.. Ha.. Wo rhi..
Akele bathi h.. Acha h..

She was setting alone.. Near the washroom area.. ( dinning table k side wale jo sofe the na do bde bde wale usmai.. )..

I dragged her with me in washroom area.. And made her take a seat beside me.. ( washroom area ka jo bed h usme)..

I tightly huge her...
I break the huge when I realized she was not responding..

Me- Sana Tu..tu kaha chl gyi thi ha.. Tere ko pta h mene..me

S- hum log Bigg boss Mai h to plzz.. Bahar ki baat ap yaha na hi kre to aacha hoga..

Me- but...sa..

S- plzz....

Me- ek bar to meri...baat..

S- nhi mujhe yaha kuch nhi suna ya bolna h. Hum yaha Bigg boss mile yhi h bs.. Bahar ki baat hum na kre to acha h.. Hum dono k liye..

Me- okay.. Nhi krna na mt kro..
But mai tumhara bff hu to mere sath hi sona pde ga ye mt bhul..

S- bff to mai kisi ki bhi ho skti thi tumhari hui to kya hu.. Bed hi share krna h.. Wo bhi bs Bigg boss tk..

And she left..

Ye..ye iss hua kya h..ache se baat to ker skti thi...ek bar meri baat sun leti to kya ho jata..

Raat 1 bj..

I was thinking.. Kime bolu ki nhi..bolta hu..itne saalo se sukun ki nind nhi ai..

I whispered

Sana.. Sana..

No response....

Sana.. Ajan na huge kr k sote h..

No response....

Plzzz...

She tuned another side..
Now I am facing her back..

At least hath to pked skti h na..

No response..

I said in a quavering voice..

Plzzzz...

She turn..
Now she was facing the ceiling ..

I slowly take my hand under her duvet... And take her hand on mine..

Pov end....

Next morning....

Din ek subha 10 bje...

Sid- mere ko kya lgta h abu bhai..
Aj apne ko koi task milna h..

Fifi- hahaha.. Wo to pta nhi pr isse dekh.. Asim ko..

Sid- sala pura din nanga punga hi ghumne ka irada h kya tera?..

Paras- mai to bs isse gym krte hi dekh rha hu.. Oo bhai teri washroom ki duty h.. Panga dhum na bnd kr or washroom saf kr..

Asim- bro teri problem kya h.. Krunga na saf.. Nahane jane se pehle..

Paras- gym to Tu kbhi bhi kr skta h.. Washroom saf kr k nanah le fir gym kriyo..

Sana- asim.. Tere ko nahana h to mere baad jayio.. Debo... Rashmi.. K bad mera line h..

Paras- darling do bathroom h ghar mai.. Abhi chjae ga..

Sana- rashmi debo alag alag mai h dono ko khana bnana hota h to wo dono ko pehele nahana h.. Or koena daljit wo sb ka bhi line h mere se pehele..

Daljit- ha to hum ldkiyo se pehele kisi ladke ko bathroom nhi milega.. Hm sab k baad tum sb jana.. Wese bhi.. Nahate kaha hoge tum log..

Fifi- isne..isne bilkul shi pakda..
Naha k kya krna h..

Sana- haye fifi Tu sch mai nhi nahata?..

Fifi- nhi .. Aa ider beth..

Sana come and set beside fifi( kitchen k age wale sofe pr jesa tabby wale task mai hua tha..)..

Sana- haye sachi.. To ap gore kese ho?..

Fifi- mai hath mai pani do tin bund leta hu or ese ese muh mai chhidkaav leta hu... Or brush bhi kon krta h.. Tujhe pta h.. Brush na krne k bhi bohot paede h...

Sana- chhhiiiiii....

Fifi- hahahahhahh...

Sana- tune aj brush kiya h ki nhi bol..?

Fifi- nhi.. Hahahahahahaha..

Sana- chhiiiii...

Sam 6 bj..

Everyone were setting on garden area

Or ye hui ameesha patel ki entry..

Iss☝ song mai..

Ap- to kese h ap sb...

Every one- masst...

Ap- mai hu ap sab ki makan malkin..
Ap sb ko pta h ki peheli bar Bigg boss ka ghar yaha hmari mumbai mai bna h.. To mai hu ap sb ki makan malkin Or mai yaha ati jati rhungi ye dekhne k liye ki ap sb mere ghar ko ache se saf rkh rhe ho ki nhi..

To mai ai hu yaha ek task leke..
To task ye h ki jo ldke h unhe mujhe impress krna hoga..
To impress kese krenge ye mai btati hu.. To.. Mai jo kahungi apko wo krna hoga or jin do logo ka mujhe lge ga ki isne ye task achhe se nhi kiya use mai ye .. Black heart dungi.. Or iss black heart se kya hoga ye to ap sb ko Bigg boss hi btaenge time ane pr..

( sb ko pta h task mai kya hota h.. To mai task nhi btane wali hu sidha end kr dene wali hu task kyu ki mujhe nhi pasand ye ameesha patel.. Sidra ki fan thi ye.. Sidra bnane ai thi but nhi kr pai.. Ye subha wala task to mere Bigg boss mai nhi hua but jo real Bigg boss ka subha wala task krwaya tha isne.. Kasam se aj kal dekhti hu to man krta h iski esi ki tesi😡.. )..

Ameesha patel- to ap sbi ne ye task bohot ache se kiya.. Hmmm... Pr mere liye ye hard ho gya ki mai ye do black heart kise kise du...

Ok to ye black heart mai deti hu..
Asim or sidharth dey ko...
To byeeee.. And take care.. Mai ati rhungi...

Every one- byee...


To be continue....
.
.
.
.
.
.
.
.
Target 50 votes..
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Vote and comment.....💕







unbreakable relationship ( Completed ) ✅जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें