Sorry.. Sorry.. Mere ko pta h target bohot pehle hi complete ho gya h but update nhi kr pai.. Or sayad next update dene ko bhi time lge.. To wait kr lena plzz..
To be continue...
Sam 6 bj..
Sana and kushal came and take seat on the blue sofa.. ( wo sidi jaha tha na waha wala blue sofa)..
But they don't know that sidharth was sleeping behind the sofa.. ( jese Sana soi hui thi ek bar jb asim ne sid ko bola tha akele kyu betha h but sid k pich sofe mai Sana lete lete use baat kr rhi thi.. Wese story mai sid soya hua h.. )Sana- hmm to bol kya chl rha h bahar?..
Kushal- sanu.. Tere ko pta h baazu aya hua h Canada se..
Sana- yr tu..
Sana- tere wje se puchku ( Sana ashu aka ashish ko pyr se kbhi kbhi puchku bolti h..) bhi sb ke naam k piche teri trha u u lga k bolta h.. Jese tere ko.. Kushu mamu.. Baaz ko bazzu mamu.. Rashmi ko rashu mashu..
Mtlb kuch bhi...Kushal- hahahahahahaha.. Mamu pr gya h.. Tere ko kya problem ho rhi h?..
Sana- ha kuch jyada hi mamu pr gya h.. Pta chla kl mumma se mummu bulae .. Haye kitna gnda sound kr rha h.. Mummu.. Chhiiii..
Kushal- hahahahahahaha...
On the other side i mean on the other side of the sofa..
Sid's pov:
ye puchku kon h?.....
Or ye..ye..sana ko mumma..m..mtlb sana ne kisi or se..ki..k..kisi..or se....n...nhi..ee..esa..nh..nhi ho skta..
Mere ko..mere ko baat krni..h.. Hogi..
Pr ager usne baat krne se mna kr diya to?..
Ku..kushal se hi krta hu...ha.. Kushal ko to pta h..On the other side..
Asim- are tum log yha ho.. Or sid bhi to yhi tha kaha gya..?.. Mene use bola tha mai aa rha hu.. Kaha gya..
Sana- wo yaha tha?..
Yaha to nhi tha jab hm yha aae..Asim- are niche leta hua tha.. Piche hoga..
Kushal turn back and saw.. Sid was sleeping.. Or I can say showing that he was sleeping..
Kushal- ha yha so rha h..
Asim- utha usko..
Sana- so rha h? Jaga hua to nhi h na..?
Asim- kya bol rhi h Sana akhe bnd h or hum baat kr rhe h to response nhi kr rha mtlb so hi rha hoga na..
Asim- oye Sid uthe le teri chai..
Sana- mere ko to lg rha he ye jaga hua h.. Kush.. 😕
Or ager soya hua hota to kukdu ku bhi bjta na..Asim- Bigg boss ko pta h us ki tbiyat thi nhi h..
Are uth bhi ja Sid or kitna soe ga..Sid- hhaaaa.. Konn?..
Asim- leteri chai..
Sid- hmmm.. Thannnku.
Kushal- muh dho k aa dekh kese nind mai h..
Sid- ha.. Chai pik jata hu na..
______________________________________
In washroom area..
Sid was waiting outside the washroom in the washroom area for kushal.. Kushal were inside the washroom..
When he came out..
Sid- mere ko tere se kuch baat krna h..
Kushal- bol na bhai..
Sid- pehle to sorry..
Kushal- sorry?.. Pr kyu?
Sid- iss liye kyu ki Sana k jane k baad tere se mai bda rude ho k baat krta tha.. But Tu bhi to mujhe ignore krta hi tha pr usma meri hi glti thi tere se rude jo baat krta tha to Tu ignore kr ta tha ye shi h.. But uske jane k bad mai pura change ho gaya ye tere ko bhi pta h.. Or kisi ko nhi pta h ki mai itna rude kyu hogya achanak se..
Kushal- are nhi sorry bolne wali kya baat h.. Chl mai chlta h..
Sid- ruk..
Kushal- hmm..
Sid- mere ko ek baat puchna h..
Kushal- hmm..
Sid- Sana k bare..
Kushal- mai..mai nhi..baat kr.. Rha..
Sid- bs ye bta de ki uski shadi kisi or se ho gyi h kya..?.. Kya wo..wo..
Kushal- nhi.. Wo esa sapne mai bhi nhi soch skti.. Usne tere se itna pyar kiya h ki wo kisi or ko shadi to kya kisi or k bare soch bhi nhi skti..
At the same time Sana came..
Sana- kushal..
Sid- Sana.. Sana meri baat sun..
Sana- mere ko washroom aya h..
Or kushal tere ko asim bula raha h bahar gym mai.. Or ha.. Sid ko arti dund rhi h .. Usko koi help chahiye..Arti- Sid..sid.. Tu yha h.. Chl na mai tere hi kpde iron kr rhi hu pkd de..
Sid- ha..
______________________________________
Kushal- Sana meri baat to sun..
Sana- tune sab bta diya na..
Kushal- nhi..
Sana- jutt mt bol..
Kushal- schi.. Usne mere se bs ye pucha ki tune kisi se shadi ki h ki nhi..
Mere bs uska jwab diya..Sana- usne hmari baat sun li thi..
Pr ek baat or h.. Wo tb bhi mere pr bhrosa nhi krta tha or aab bhi.. Wese bhi chhod bharose ki baat hi kyu kr rhi hu mai.. Wese ek baat shi hui ki mene us time ashu ko puchku bola tha wrna..Kushal- wrna?
Sana- wo..uu..use ager pta chla to wo ashu ko mere se le jae ga..
Kushal- Tu jyada soch rhi h or faltu soch rhi h.. Chl mai sone ja rha hu.. Good nhi..
To be continue..
*****
Promo
Sana- amaaa... Bohot dukh ...
#####
Sid- ye kya h?..
#####
Rashmi- mere ko kuch nhi pta iss bare mai...*****
.
.
.
.
Target 52 votes..
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Vote and comment......💕
आप पढ़ रहे हैं
unbreakable relationship ( Completed ) ✅
Fanfictionhi! it's my 2nd story which concept is suggested by@mrunali_031314 this story is about sidnaaz's bigg boss love story..