Chapter -4 (Part 2)

Ye Ishq nai Asaan!!

Sid:- Bhabhs.... Yaar kya jaadugar ho..... Hr baar kaise smjh jaati ho.... ?

SD:- Woh sab chhod aur bta kya chal rha hai dimaag mein.... 🤨

Sd n Sid ki conversation sun kr apni Sana baby tense ho gyi.... Woh babaji se apni ldaayi shuru hi krne wali thi ke itne mein  Sid ke jwab se uske hosh hi ud gye....

Sid:- Bhabhs... Jhooth nai bolunga....ha soch rha hu kuch but  trust me... Itna bhi kuch nai hai jo aapko pareshan kru...

Sd:- Matlab kuch toh hai....!! Mujhe bhi nai batayega?... Hmmm bol...

Sid:- Bhabhs yaar . . Trust nai hai mujh pr....?

SD:-.. Tujhe kya lgta hai...?

Sid:- Yaar bhabhs.... Pls khud... Sch mein khud ko hi clear nai ho rha... !!!!

SD:- okkk... Jb lge tb share krlena... Tb kr apna pyaar njoy kr.... 😉

Sid was shocked after listening to SD... But then she pointed towards his ☕.... And a sudden relaxation hit his mind...
Here the boys indulged themselves in their market news discussion..

And SD and Sana  went to balcony to complete their gossip session 💁💁....

It was almost 7:30 and SD insisted Sid to have dinner with them only....
Andha kya chaahe do aankhein🤭🤭. Sid was on cloud nine... K he will be able to be near her Jaane... For
Some more time....
Dinner was quiet as Sana was busy in playing with food in her plate and Sid was observing every single gesture of his Jaane... And our lovebirds (SD & SJ) 😉❤... were busy with their cute nok jhok...

[Guys I personally luv SD & SJ character...do share ur comment who else luv this couple... Chlo meri bakwaas khatm n let's get back to story]....

Dinner was done n Sid was about to move out  when SD called Sid and ask him to wait in parking saying she's sending halwa...sid was about to say No when he hears SD calling Sana and asking her to go in parking and give the tiffin box to Sid....
Sid was impatiently waiting for his Jaane... Sana came in her cute night suit and Sid was go went gone after seeing her in cute pink shorts n tank top... He was speechless after seeing her... Sana was ignoring his gaze on her... She just forwarded him tiffin saying....

Sana :-... ummmm ye di ne bheja hai...
And just after giving it she ran back into the lift.... And Sid was just smiling like a cute luv sick puppy🤭😉...

Late night Sana received a text,

"Adhoora ho ke bhi... Hai ishq mera kaabil... Tere bina Guzaara... Ae dil hai mushkil....."

She was damn scared after reading the text cos it was from same number... The stalker.....

Another text
"Kitni baar bolunga tumhe... Usse door reh... Wrna .....hoga woh OBEROI market mein king.... Maar daalunga use.. Laash bhi nahi milegi".

Sana was almost numb after reading the last text.

Suddenly SD enters her room to give her water bottle..and found her numb...

Sd:- Saanu kya hua h bachcha... ?
Kaha khoi hai...

Sana:- ka... Kahin bhi toh... Toh nai(fumbling)

[Guys hamaari Sana bht naive hai...woh bht shareef maasum n har chhoti baat pr ghabra jaane wali hai....Just clearing k ek text se woh itna pareshan kaise ho gyi...so...agr doubt ho toh clear ho jaaye...and one more thing......]

SD:- bachchu.... Mujhse jhoot bolegi... Bta na kya baat hai... Tu mujhse chhupa nai sakti.... Bachpan se lekr aaj tak... Main hmesha se tere saath hu... Pls bta kya hua h....?

Sana:-... She was just staring at her di... With Tears in her eyes... Di woh... Woh...

Itne mein hi SJ calls SD and she went out to listen to him.... Aur Sana ko ek aur text aata hai...

"Chlo SAANU... Ab bht din reh liya didi k paas.... Ab jldi PG wapis laut aao.... Aisa na ho tum apne chakkar mein unka nuksaan kr do.... Waise teri Di school se roz akele hi wapis aati hai"....After Reading this text... Sana was totally lost... She was not able to control her tears.... And then she heard SD's footsteps... She quickly wipe her tears and acted to 😴😴sleep....

Sd:- Arre sorry Sana aise chli gyi...tere jijs ko dwaai nai mil rhi thi... Bol kya bta ri thi...?

(And then she found Sana sleeping.... .. )Aww so bhi gyi... Thki hogi shayd.. Kl baat krungi... Mera bachcha...  She kissed Sana and switched off the main lights of the room, and went to her room..

Aahhhh.... Finally wrote the next chapter... Hope you guys liked it... Yaar pls vote and comment.. It really motivates me.... Kya hoga aage... Sana btaayegi Di ko ya nai nai yeh jaanne ke liye....
Jldi milenge next chapter mein...

Till then BByee and Tc all of you....!!!!

Luv
SAANJH 🦋🦋

Ishq Hai Tumse (On Hold) जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें