Nyu _ thank god gayi nadani.Nadani dad_ han behan ji gayi .
Cabir_ aap dono aajkal ajeeb sa bihave kar rahe hai uncel mom .
Nyu_ ab maira beta aur inka damad hi ajeeb paida hua ho to hum bhi ajeeb bihave karenge na .
Cabir_ kya matlab mom .
Nadani dad_ main batata hon beta kya matlab hai iska.
Shadi ke just bad manik sidha maire pass aaya tha nadani ko ghar chhod kar ke .
Cabir_ what aapke pass .
Dad_ han maire pass aur aakar bola main nadani se gussa ho aur oska face bhi dekhna nahi chahta ho isliye yahi rahonga but aap kisi ko batayenge nahi ki main yahan aapke pass ho aur na ab nadani ko ghar aane ka kahenge agar aapne mairi baat nahi mani to main kaha jaonga mughe pata nahi hai souch le main to oski bate sunkar shoked sa betha reh gaya ki ye kya bole jaa raha hai phir main e ose room main jakar aaram karne ko kaha aur nyu behan ko batya ki manik maire pass hai but woh kisi ko bhi na bataye ki woh yahan par hai .
Nyu_ phir manik wahi raha one week aur nadani se kyu gussa hai ye bhi batya osne bhai sahab ko .
Cabir_ phjr .
Dad_ phir ek din otha aur bola main london jaa raha ho aur passport apne sath lekar aaya tha ticket kiya aur chala gays london aur waha jakar bola nadani ko bhi london bhejo kaise bhi karke .
Cabir_ aur aapne jhoti engagement ki story banayi aur mom ke sath milkar aap ne ose london bhej diya .
Nyu_ han to kya karte hum dono nahi bhejte to .
Dad_ bada anokha damad mila hai mughe .
Nyu_ babu bhi kam nahi hai bhai sahabCabir_ ye kaho na dono made for each other hai .
Dad_ woh to hai dono ek jaise hai dimag se paidal kab kya kar jaaye koi nahi janta hai .
Nyu_ ab bas dono ke bich ki jo dori hai woh khatam ho jaye aur manik ka gussa khatam ho jaye .
Dad_ ho gaya gussa khatam tab hi nadani ko waha bolaya hai wese mairi beti ko ye jhatka milna jarori tha osne jo galti ki thi woh chhoti nahi bahut badi thi manik ne sidhe raste se nahi olte raste se ose lesson diya mughe achha laga ab aage kabhi woh manik ko d grade nahi karegi.oski as a husband respect karegi jo ab ose karna bhi chahiye kyunki oski destiny main sirf manik likha hai god ne koi aur nahi tab hi to ghum phir kar dono ek dosre se mile aayush duniya main aaya aur phir se shadi ke babdhan main bandhe.dono isliye ab dono ko iss rishte ko izzat deni padegi manik ne dena start kar diya tha ab nadani bhi dene lagi hai kyu behan ji .
Nyu_ sahi kaha bhai sahab dono hi bachpana kar gaye aur kuchh nahi hai ab waha apni ego ko bhol kar kaise aage jate hai ye dekhna hoga hume .
Cabir_ wahi to mom dono ki ego kuchh jyada hi high hai aasani se niche nahi aayegi .
Dad_ ab niche aayegi ya nahi ye to
Msin nahi janta cabir lekin manik ki life kuchh time ke liye ghumne wali hai .Nyu_*kya matlab
Dad_:manik ko london main dekh kar nadani jo karegi woh sirf nadani aur manik hi janege aur koi nahi main bata nahi sakta ho ki woh kya karegi manik ke sath .
Nyu_:kuchh bhi kare bas dono waps aaye to happy happy aaye aur khush rahe bas.Dad_ han ye dua to main bhi karta hon din rat ki bas ab nadani ki life main khushiya aaye aur woh manik aayush ke sath khush rahe bas.
So clear ho gaya manik kaha hai aur ab nadani gayi hai dekhe kya hota hai .
आप पढ़ रहे हैं
you are a Devil 😈
Fantasyinnicent but strong girl nadani and rude arogent monster devil by mind but soft and caring by hart. what happened when destiny play game and they meat and fall in love each other one day.