Manik hurt sa ghar aata hai aur sidha apne room main jakar let jata hai nadani ke kahe ek ek word oske dimag main ghum rahe hote hai aur woh onhe neglet nahi kar paa raha hota hai .
Manik pov woh hurt hai janta ho main but yahan mairi to koi galti hi nahi hai jo kiya cabir bhai ne kiya tha maine nahi phir kyu itna suna kar gayi mughe lusty hota na to bata deta jisko kehte hai ose itne pyar se care fully hendel kiya maine ki woh hurt na ho phir bhi mughe kitni bar lusty keh kar bolaya osne mughe. Cabir bhai aapko to main kabhi maf nahi karonga dekh lena aap ppv and.
Idhar dosri tarf nadani sidha dehli aati hai aur sab oski shadi ki news sun kar aur dekh kar ose congrats karte hai ki woh ek bete ki maa bhi hai aur Ias ki tayyari kar rahi hai aur oska husbad bahut good looking handsome hai nadani sab sunti hai aur phir apni studay main lag jati hai sab kuchh bhol kar ke aur 15 dayes aise hi nikal jate hai woh aayush ko bhi call nahi karti hai itna busy ho jati hai aur jo problem woh face kar rahi thi pichhe kuchh month se woh suddenly ose pareshan karne lagti hai aur.
Nandini pov dr aunty ke pass main gayi thi ek bar ki maire period regular nahi hai iss bar bhi date aa gayi but period nahi aaye maire ye pata nahi kab se ho raha hai dr aunty ne kaha bhi tha pora chack up karwa lena aur main bhol gayi but aaj to jakar chack up karwa kar aati ho aur sham ko report dikhaongi main onhe jakar ke kya kya examine karwana hai likha hai maire pass kitna pasine aaraha hai mughe aajkal pori body hot rehti hai mairi joint main pain alg rehne laga hai maire ab to jana hi hoga pata nahi kya problem hai mughe pov
And .Aur phir nadani sari test karwa kar report lekar dr aunty ke pass jati hai jo oski mom ki dost hoti hai aur dehli main onka clinic hota hai .
Nadani _ good evening dr aunty .
Dr_ are nadani beta what a pleasant surprise suddenly kaise aana hua han .
Nadani _ woh aapne oss din jab main aayi thi test ke liye kaha tha mughe.
Dr_ han kya hua .
Nadani _ woh karwa liye maine ye report hai test ki .
Dr_ kya hua beta bolo you look tensed just relx batao kya baat hai bahut stress leti ho ab to pati bhi sath hai tumhare aadhi problem to solve ho gayi hai tumhari just relx batao kya hua hai
Nadani _ dr aunty woh I have something strange feeling about my body temperature.
Dr_ what do you mean nadani.
Nadani _ I can't explain dr but mughe aaj kal uneasiness fill hota hai lower part main body hot rehti hai mairi bahut pasine aata hai mughe pehle aisa nahi hua maire sath. Suddenly joint main pain hone laga hai chalte hue. Restless as fill hota hai mughe .nind nahi aati hai mughe
Dr report dekhte hue sab sunti hai aur
Dr_ you are marid nadani. Pata chala mughe tv par dekh kar ke itne sal hide tha tum dono ka rishta right .
Nadani_ yes dr .aunty
Dr_ hmm sexual relestion ship kaise hai tumhare apne husband ke sath regular ya kabhi kabhi.Nadani_ woh hum alg hai five yers se and two week pehle suddenly humne sex kiya tha woh bhi medisen ke throw.druge cotet pills thi jo manik ke bhai ne trap karke milk main mix kar di thi jiski wajha se hum dono ko sex karna pada nahi panchsalo se hum dono ne kabhi bhi sex nahi kiya ek dosre ke sath ye to aayush ki wajha se hsmara rishta duniya ke samne aaya hai nahi kabhi nahi aata aur hum alg hi rehte hamesha ke liye woh apne raste main apne .
Dr/ kya matlab .
Nadani sab bata deti hai aur.
Dr_ oh my god nadani kya bol rahi ho ye its danger situation for your sexual relestion ship.drug liya tha tumne
आप पढ़ रहे हैं
you are a Devil 😈
Fantasíainnicent but strong girl nadani and rude arogent monster devil by mind but soft and caring by hart. what happened when destiny play game and they meat and fall in love each other one day.