Nadani bed se otrti hai aur sharp pain fill karke phir Beth jati hsi aur.
Nadani pov oh maa itna pain kyu ho raha hai hume humse chala bhi nahi jaa raha hai tab hi najar tablet par jati hai aur.
Nadani _ osne note main tablet ki baat ki thi kya ose pata tha pain hoga hume .
Aage badh kar tabel se buskit lekar khati hsi aur tablet lekar phir se let jati hai aur half hour ke baad apne old cloth lekar bathroom main jati hai aur shower lekar bahar aati hai aur bedsheet par blood dekh kar shoked hoti hai aur.
Nadani _ kya ye maira blood hai jo rat ko pain hone par bahar aaya tha ab iss bedsheet ka kya karo bathroom main rakh deti ho aur maa ke pass jati ho par maa ko kya kahongi woh to paisecka wait kar rahi hogi apne aap se baat karti gate khol kar bahar aati hai to waha koi nahi hota hai nadani face hide karke bahar aati hai aur wahi lady ose hospital chhod kar chali jati hai aur nandini dhere dhere chalti hui maa ke pass jakar beth jati hai headown karke.
Maa_nandani aagayi tu itni der kyu laga di han 10 baj rahe hai itna late sone gayi thi kya tu oske sath jaldi so jati .
Nadani _ maa onhone sone hi nahi diya pori rat mughe main kya karti ambress hokar bolti hsi aur maa ye sunkar chup si ho jati hai ki kya bole kya nahi aur .
Maa_ woh khush ho gaya na tugh se tab hi sone nahi diya tughe tune oski har bat mani thi na .
Nadani _ han maa
Maa_ woh bedsheet kharab hui thi
Blood se .
Nadani _ ji maa .
Maa_ phir to woh khush hi hua hoga tumhe pakar ke divorse de diya osne .
Nadani _ han ye rahe paper
Maa_,nadani paise kaha hai.
Nadani _ maa woh .
Maa_,kya woh nadani bata paise kaha hai dr aane wale hai .
Nadani _ maa woh osne paise nahi diye divorse dekar chala gaya.
Maa_ kya bak rahi hai nadani paise nahi diye osne .
Nadani _ nahi ye dekar gaya likh kar note deti hsi jisko maa read karti hai aur.
Maa_ are maire ram ji ab kya hoga aaditye ka are tu ose janti thi kya bol .
Nadani _ nahi maa woh .
Maa_ ari bol kya woh han .
Nadani _ woh accident ke baad woh mughe kidnap kar ke le gaya .
Maa_ kyu lekar gaya tha .
Nadani _ ek rat gujarta ke liye aur badle main aaditye ka ilaz karwane ka bol raha tha main oske thapad mar kar aagayi thi .
Maa_ isliye osne tugh se shadi karke thapad ka badla le liya rat gujari aur chala gaya are isse achha tha tu oske sath bina shadi ke ek rat gujar Leti .
Nadani _ maa kya bol rahi ho aap ye aaditye ki jaan kimti hai maire liye par mairi izzat se badh kar nahi .
Maa_ ab kya hua nadani teri kimti izzat ka 7 phero main bik gayi woh to kar liya osne jo karna tha tere sath gaya divorse dekar tughe
Agar aise rat gujarleti to paise to de raha tha na tughe woh ab patni bana ka sirf divorse dekar gaya .Nadani _ aur iss rishte ka maan bhi dekar gaya hai maa osne mughe bajaro ladki nahi samgha .
Maa_ are to oss maan se aaditye ko kaise bachahyegi tu ya main bol tughe apne bete se pehle kisi aur ke sath rat gujarta ko isliye tayyar hui main ki paise mil jayenge par yahan to kuchh na mila kahi tum dono ek dosre ko pehle se to nahi jante ho na .
Nadani _ nahi maa kal pehli baar dekha tha maine ose maa ki kasam .
Maa_ ab bol nadani kaha se laaye paise hum ab tu maire bete ke qabil bhi nahi rahi.kunwari kaha rahi tu kaise shadi karega maira beta tugh se oska haq to to de aayi oss ek rat ke pati ko.
Nadani _ maa
Maa_,kya maa han bol agar paisecLe aati to tughe main apne bete ki bivi bhi banati aur tera bachav
Bhi karti ki tu kunwari kyu nahi hai .par ab aaditye shadi bhi kar le tugh se to kya kahegi ose pehli rat ko ki tu kunwari kyu nahi hai bol ek din besharm ban jati to kya jata tera nadani agar ab pregnet ho gayi to zindagi bhar ke zillat kaise bardasht karenge hum bol .Nadani _ pregnet kaise ho jaongi main ek bar main hi.
Maa_ ek bar are woh pori rat tere sath jo kar raha tha oske baad to tu sach main maa banegi nandani
Aur agar bani to maire ghar ke darwaje tugh par band ho jayenge souch le. Rok nahi sakti thi ose bar bar karne se par tughe bhi maja aaraha hoga tab hi ose karne diya aur der tak aaram se soyi aur ab aayi hai to khali hath .Nadani _ maa apne hi kaha tha mughe shadi karne ko maine nahi kaha tha mughe to kuchh pata bhi nahi tha .
Maa_ par ose to pata tha ki tu koun hai tab hi woh aurat aayi maire pass nahi kyu aati woh tughe shikar karna tha ose kar gaya aur gaya ab roti reh zindagi bhar .
Maa_ aap aise kaise bol sakti hai .
Maa_ are jab tu ab maire bete ke qabil nahi rahi to kyu na bolo apne bete ke chakkar main tughe sar aankho par bethaya tha maine
Nahi ek anath ko bahu banati kya main kabhi nahi kya lekar aati to shadi main kuchh nahi ek moqa tha tere pass woh bhi tune kho diya ab tughe main apni bahu banegi bhol jaa ek bar maira beta thik ho jaye phir kisi achhe se ghar ki ladki ke sath oski shadi karongi main .Nadani _ par woh to abhi thik kaise honge main onke bina mar jaongi maa aisa na bolo aap .
Maa_ rehne de nadani agar itna hi pyar hota na maire bete se to oss aadmi ko chhone bhi na deti par tu to pori rat oske sath maje karke aayi hai aur ab bholi bani bethi hai maire samne jaa yahan se maire bete ki tabiyat ab thik hai opretion nahi hoga paise hote to jaldi thik ho jata woh shehar le jakar ke par ab yahin oska ilaz hoga time lagega par thik ho jayega woh .
Nadani _ aap sach keh rahi hai maa aaditye thik ho rahe hai .
Maa_ ab oska name apne mon se na lena woh tera kuchh nahi hai samghi na apne ek rat ke pati ko talsh kar or oske pass jaa shayd woh rakh le tughe apne ghar main
Maire ghar main to ab tu rehne se rahi .Nadani maa ki baate ek insan pilor ke pichhe khada hokar sun raha hota hai red eyes ke sath .
Aur nadani roti hui waha se chali jati hai.
आप पढ़ रहे हैं
you are a Devil 😈
Fantasyinnicent but strong girl nadani and rude arogent monster devil by mind but soft and caring by hart. what happened when destiny play game and they meat and fall in love each other one day.